Sasural Simar Ka 2: सुमित भारद्वाज की टेलीविजन पर वापसी, शो की कहानी में आएगा जबर्दस्त ट्विस्ट

अमर उजाला ब्यूरो, मुंबई Published by: प्रतिभा सारस्वत Updated Thu, 28 Oct 2021 03:07 PM IST
सुमित भारद्वाज
सुमित भारद्वाज - फोटो : अमर उजाला मुंबई
विज्ञापन
ख़बर सुनें
कलर्स चैनल के शो ‘ससुराल सिमर का 2’ के मौजूदा प्लॉट में सिमर और आरव का रोमांस पूरे जोर पर है। दोनों एक-दूसरे से प्यार करते हैं और अपनी शादी से खुश हैं। हालांकि सुमित भारद्वाज अभिनीत एक नए किरदार की एंट्री से शो की कहानी में एक बड़ा ट्विस्ट आने वाला है।
विज्ञापन


धारावाहिक ‘ससुराल सिमर का 2’ में सुमित एक जुनूनी म्यूजिक कम्पोजर समर खन्ना की भूमिका निभाते नजर आने वाले हैं। कहानी के नए मोड़ के मुताबिक आरव जल्द ही समर को सिमर का म्यूजिक एलबम बनाने के लिए कहने वाला है। ऊंचे दर्जे के बड़े आर्टिस्ट्स के साथ काम कर चुका यह कम्पोजर सिमर की क्षमता को लेकर पूरी तरह से यकीन में नहीं है, लेकिन अपना काम करने का फैसला करता है और सिमर से मिलता है। बस इसी के बाद सिमर की जिंदगी में नई हलचल होने वाली है जो धारावाहिक के दर्शकों को हैरान कर देगी।


इस किरदार के निभाने के बारे में सुमित भारद्वाज ने कहा, “क्वारंटीन के कारण आई नीरसता के बाद मैं अपने दर्शकों और प्रशंसकों के लिये कुछ अच्छा करना चाहता था। चूंकि मुझे स्क्रीन पर वापस लौटने की बेताबी हो रही थी और मैं काम पर लौटने का इंतजार नहीं कर पा रहा था तो मैंने अपनी वापसी के लिये इस बेहतरीन शो का यह मस्ती-पसंद और उत्साह से भरा किरदार चुना। यह मुझे और मेरे हुनर को नया आयाम देगा, क्योंकि इसके साथ मैं खुद को थोड़ा और बेहतर कर पाऊंगा। समर खन्ना का किरदार बहुत रिलेटेबल है और मुझे पूरा भरोसा है कि मैं उसके साथ न्याय करूंगा।”

आपकी राय हमारे लिए महत्वपूर्ण है। खबरों को बेहतर बनाने में हमारी मदद करें।

खबर में दी गई जानकारी और सूचना से आप संतुष्ट हैं?
विज्ञापन
विज्ञापन
सबसे विश्वसनीय हिंदी न्यूज़ वेबसाइट अमर उजाला पर पढ़ें मनोरंजन समाचार से जुड़ी ब्रेकिंग अपडेट। मनोरंजन जगत की अन्य खबरें जैसे बॉलीवुड न्यूज़, लाइव टीवी न्यूज़, लेटेस्ट हॉलीवुड न्यूज़ और मूवी रिव्यु आदि से संबंधित ब्रेकिंग न्यूज़।
 
रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें अमर उजाला हिंदी न्यूज़ APP अपने मोबाइल पर।
Amar Ujala Android Hindi News APP Amar Ujala iOS Hindi News APP
विज्ञापन
विज्ञापन

प्रिय पाठक

कृपया अमर उजाला प्लस के अनुभव को बेहतर बनाने में हमारी मदद करें।
डेली पॉडकास्ट सुनने के लिए सब्सक्राइब करें

क्लिप सुनें

00:00
00:00