बेहतर अनुभव के लिए एप चुनें।
INSTALL APP

3 दिन में ही बिग बॉस से बाहर होंगे इमाम

अनुराधा गोयल Updated Tue, 20 Nov 2012 02:10 PM IST
विज्ञापन
imam siddique thrown out from Bigg Boss house
ख़बर सुनें
इसी शनिवार को बिग बॉस के पड़ोसी नंबर 1 यानी मड हाऊस के सदस्य इमाम सिद्की को आज बिग बॉस गेम से बाहर निकाल दिया जाएगा। दरअसल, कल रात के एपीसोड में इमाम बिग बॉस के घर में अपने आने के एक्साइटमेंट को बयान कर रहे थे कि वे बेहद खुश हैं और दर्शकों का खूब मनोरंजन करने वाले हैं।
विज्ञापन


रात को डिनर के वक्त इमाम अचानक आश्का, निरहुआ को बोलने लगे कि मैं आप लोगों को यहां झेल रहा हूं। इस पर आश्का का कहना था कि हम सिर्फ आपके साथ रह रहे हैं। इसी बात को लेकर आश्का और इमाम के बीच बहस तेज हो गई और दोनों के बीच मन-मुटाव हो गया।


इसके बाद भी इमाम उल्टी-सीधी हरकतें करते रहे। कभी शेर का मास्क पहनकर आश्का और निरहुआ को डराते रहे। तो कभी कंफेशन रूम में खुद से ही बात करने लगे और ये जता रहे कि वो बिग बॉस से बात कर रहे हैं।

उनका बार-बार यही कहना था कि वे सिर्फ गेम खेल रहे हैं और सबका मनोरंजन कर रहे है, इस पर आश्का ने कई बार आपत्ति भी जताई। लेकिन इमाम नहीं मानें और स्किन टाइट सूट पहनकर पागलों वाली हरकतें करने लगे। जिससे नाराज होकर आश्का और निरहुआ कंफेशन रूम में इसकी शिकायत करने पहुंचे ही थे कि इमाम ने उन्हें कंफेशन रूम का दरवाजा बंद करने नहीं दिया।

इतने पर भी इमाम को तसल्ली नहीं थीं तो आश्का के कमरे से बाहर जाते ही इमाम ने छुपम-छुपाई का खेल अकेले खेलना शुरू कर दिया और आश्का का सामान छिपा दिया जिससे आश्का काफी भड़क गई और गुस्से में इमाम को बोल दिया कि, 'जितनी बार अल्लाह-अल्लाह नहीं बोला, उतना इट्स ए गेम बोल रहे हैं।'

इमाम को ये बात अच्छी नहीं लगी और कहने लगे कि आश्का मेरे इमान को ठेस पहुंचा रही हैं। इमाम बिग बॉस से जिद करने लगे कि आश्का जब तक मुझसे माफी नहीं मांगेगी मैं बाहर ही सोउंगा। इसके कुछ देर बाद ही इमाम जोर-जोर से रोने लगे और घर का सामान तोड़ने लगे और कहने लगे कि मुझे इस घर में नहीं रहना। यहां तक की आश्का के माफी मांगने और बिग बॉस के कई बार बुलाने के बाद भी इमाम कंफेशन रूम में नहीं गए। थक-हारकर बिग बॉस की टीम इमाम को जबरन घर में लेने पहुंची तो इमाम ने तमाशा किया और कहने लगे कि यदि मुझे घर से अभी इसी वक्त बेघर नहीं किया तो मैं न्यूड हो जाउंगा।

इस पूरे सीन के बाद कल रात में ही उनके बुरे व्यवहार और महिला की इज्जत ना करने के कारण इमाम को बिग बॉस के घर से बेघर करने का निर्णय लिया गया है।

अब देखना होगा कि आज रात के एपीसोड में इमाम होंगे या नहीं या फिर क्या इमाम को अपनी गलती का अहसास होगा।

आपकी राय हमारे लिए महत्वपूर्ण है। खबरों को बेहतर बनाने में हमारी मदद करें।

खबर में दी गई जानकारी और सूचना से आप संतुष्ट हैं?
विज्ञापन
विज्ञापन
विज्ञापन
सबसे विश्वसनीय हिंदी न्यूज़ वेबसाइट अमर उजाला पर पढ़ें मनोरंजन समाचार से जुड़ी ब्रेकिंग अपडेट। मनोरंजन जगत की अन्य खबरें जैसे बॉलीवुड न्यूज़, लाइव टीवी न्यूज़, लेटेस्ट हॉलीवुड न्यूज़ और मूवी रिव्यु आदि से संबंधित ब्रेकिंग न्यूज़।
 
रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें अमर उजाला हिंदी न्यूज़ APP अपने मोबाइल पर।
Amar Ujala Android Hindi News APP Amar Ujala iOS Hindi News APP
विज्ञापन
विज्ञापन

Spotlight

विज्ञापन
Election
  • Downloads

Follow Us