फर्जी आईडी बनाकर लड़कियों से चैटिंग, फिर करने लगे अश्लील कमेंट, ये हुआ अंजाम

ब्यूरो/अमर उजाला, चंबा (टिहरी) Updated Mon, 11 Sep 2017 07:29 PM IST
seven boys arrested for bad comments in social media with girls
facebook crime
नगर क्षेत्र में एक समुदाय विशेष के युवकों के लड़कियों से अश्लील कमेंट करने के मामले में सोमवार को लोगों को गुस्सा भड़क उठा। आक्रोशित लोगों ने बाजार बंद कर रोष प्रकट किया। पुलिस ने मामले में सात आरोपियों को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है।
 
बीते रविवार को नगर क्षेत्र में एक समुदाय विशेष के युवक लड़कियों पर कमेंट कर रहे थे। इसकी भनक लगते ही हिंदू संगठनों ने इसका विरोध किया। संगठन के कुछ लोगों ने आरोपी दो युवकों को पुरानी टिहरी रोड पर देखा, तो वो उन्हें पकड़कर थाने ले गए। इसके बाद देखते ही देखते बड़ी संख्या में लोग थाने में एकत्र हो गए।

मामला तनावपूर्ण होता देख सीओ टिहरी हीरा सिंह रौथाण मय फोर्स थाना पहुंच गए, जिस पर पुलिस ने रिजवान खान, सलमान, मौ. वरीश, सलमान, शाबिर कासिम, अबुल कलाम, मौ. शाबिर के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया। सोमवार सुबह मामले की खबर मिलते ही नगरवासियों में आक्रोश फैल गया। लोगों ने तीन घंटे तक बाजार बंद रखा। 
आगे पढ़ें

फर्जी आईडी बनाकर करते थे लड़कियों से चेटिंग

Spotlight

Most Read

Kanpur

कानपुर के एक घर पर लहरा रहा था हरा झंडा, पाक का झंडा हाेने की बात कहकर लाेगाें ने बुलाई पुल‌िस

देशभक्ती हाे ताे इन जनाब जैसी हाे नहीं ताे देशभक्त हाेने का काेई फायदा नहीं। हम अापकाे कानपुर की एक अनाेखी घटना के बारे में बताने जा रहे हैं ज‌िसे पढ़ने अाैर सुनने के बाद अाप साेचने के ल‌िये मजबूर हाे जाएंगे।

11 जनवरी 2018

Related Videos

हमीरपुर में गैंगरेप के बाद जिंदा जलाया, पंचकूला में दरिंदगी

देश में आधा आबादी के खिलाफ अपराध खत्म होने का नाम नहीं ले रहे हैं। सोमवार को हरियाणा के पंचकूला और यूपी के हमीरपुर से दो नाबालिग बच्चियों के साथ यौन शोषण के मामले सामने आए हैं।

16 जनवरी 2018

आज का मुद्दा
View more polls
  • Downloads

Follow Us

Read the latest and breaking Hindi news on amarujala.com. Get live Hindi news about India and the World from politics, sports, bollywood, business, cities, lifestyle, astrology, spirituality, jobs and much more. Register with amarujala.com to get all the latest Hindi news updates as they happen.

E-Paper