Online होती थी लड़कियों की डील, ग्राहकों में कई नेताओं के नंबर भी मिले

ब्यूरो/अमर उजाला, देहरादून Updated Tue, 18 Jul 2017 09:03 AM IST
ministers name come out in online Interstate sex racket 
देहरादून में सामने आए ज‌िस्मफरोशी के धंधे के तार अन्य राज्यों से भी जुड़े हैं। ऑनलाइन फोटो द‌िखाकर लड़क‌ियों की डील तय होती थी। इतना ही नहीं इसमें कई नेताओं और नामी लोगों के नाम भी सामने आए हैं।
कोतवाली पटेलनगर पुलिस ने तेलपुर स्थित एक मकान में छापा मारकर अंतरराज्यीय सेक्स रैकेट का भंडाफोड़ किया है। पुलिस ने सेक्स रैकेट संचालित करने वाली महिला समेत आठ लोगों को गिरफ्तार किया है।

मौके से पकड़ी गईं पांच लड़कियों को पुलिस ने चेतावनी देकर छोड़ दिया। छापे में 51 हजार की नगदी, 16 मोबाइल फोन बरामद हुए हैं। एसपी सिटी प्रदीप राय के मुताबिक घर की तलाशी और बरामद मोबाइल से कई सफेदपोश और नामी लोगों के मोबाइल नंबर मिले हैं।

रैकेट ऑनलाइन संचालित होता था। ग्राहकों की डिमांड पर लड़कियों को बुलवाया और भेजा जाता था। इस दलदल में नेपाल से लेकर असम तक की लड़कियां फंसी हुई थीं। 
आगे पढ़ें

डील पक्की होने पर लड़कियों को बुलवाया जाता था

Spotlight

Most Read

National

शादी के उपहार में आई शुभकामना ने बनाया दुल्हन को विधवा

ओडिशा के बोलांगिर जिले के पटनागढ़ में शादी की खुशी में अचानक मातम पसर गया यहां रिसेप्शन समारोह में किसी ने गिफ्ट पैक में विस्फोटक भेज दिया।

24 फरवरी 2018

Related Videos

VIDEO: उत्तराखंड में मौसम ने ली करवट, केदारनाथ में बर्फबारी

उत्तराखंड में मौसम ने एक बार फिर करवट ली है। सूबे के ऊंचे इलाकों में शनिवार को बर्फबारी देखने को मिली। शनिवार दोपहर को केदारनाथ और बद्रीनाथ दोनों ही जगहों पर बर्फबारी हुई।

24 फरवरी 2018

अमर उजाला ऐप चुनें

सबसे तेज अनुभव के लिए

क्लिक करें Add to Home Screen