बेहतर अनुभव के लिए एप चुनें।
INSTALL APP

बाइकों की टक्कर में दो युवकों की मौत

Amarujala Updated Fri, 19 May 2017 10:47 PM IST
विज्ञापन

पढ़ें अमर उजाला ई-पेपर
कहीं भी, कभी भी।

ख़बर सुनें
बिसवां मार्ग पर खैराबाद थाना इलाके में शुक्रवार दोपहर दो बाइक में आपस में टकरा गईं। इस हादसे में तीन युवक गंभीर रूप से घायल हो गए। आननफानन लोगों ने इसकी सूचना पुलिस को दी।
विज्ञापन


मौके पर पहुंची पुलिस ने घायलों को जिला अस्पताल पहुंचाया, जहां डॉक्टरों ने दो युवकों को मृत घोषित कर दिया। जबकि एक युवक का जिला अस्पताल में इलाज चल रहा है। हादसा इतना भीषण था कि दोनों बाइकों के परखचे उड़ गए। यही नहीं कौन युवक, किस बाइक पर था, इस बारे में भी अभी तक पता नहीं चल सका है। प्रत्यक्षदर्शियों के मुताबिक दोनों बाइक सवार हेलमेट नहीं लगाए थे। 


खैराबाद में गैस एजेंसी के करीब सीतापुर-बिसवां मार्ग पर दो मोटर साइकिल आपस में टकरा गईं। टक्कर इतनी जबरदस्त थी कि दोनों बाइकों के परखचे उड़ गए। वहीं बाइक सवार तीनों युवक बुरी तरह जख्मी हो गए।

मौके पर पहुंची पुलिस ने एंबुलेंस से तीनों को जिला अस्पताल भेजा, जहां डॉक्टरों ने दो को मृत घोषित कर दिया। थानाध्यक्ष बलवीर सिंह ने बताया कि मरने वालों में सदरपुर के भौआपुर निवासी इजराइल (25) व महमूदाबाद निवासी कैलाशचंद्र (35) के रूप में हुई है।

घायल की पहचान तालगांव के नयागांव निवासी उस्मान के रूप में हुई है। थानाध्यक्ष सिंह ने बताया कि अभी यह पता नहीं चल सका है कि कौन युवक किस बाइक पर सवार था। बाइकों की टक्कर आमने-सामने हुई है। पहचान के बाद सूचना उनके गांव भेज दी गई है। प्रत्यक्षदर्शियों के मुताबिक युवक हेलमेट नहीं लगाए थे।

आपकी राय हमारे लिए महत्वपूर्ण है। खबरों को बेहतर बनाने में हमारी मदद करें।

खबर में दी गई जानकारी और सूचना से आप संतुष्ट हैं?
विज्ञापन
विज्ञापन
विज्ञापन
सबसे विश्वसनीय हिंदी न्यूज़ वेबसाइट अमर उजाला पर पढ़ें हर राज्य और शहर से जुड़ी क्राइम समाचार की
ब्रेकिंग अपडेट।
 
रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें अमर उजाला हिंदी न्यूज़ APP अपने मोबाइल पर।
Amar Ujala Android Hindi News APP Amar Ujala iOS Hindi News APP
विज्ञापन
विज्ञापन

Spotlight

विज्ञापन
Election
  • Downloads

Follow Us