पाकिस्तान में मैच नहीं होना अनुचित: मिसबाह

कराची/एजेंसी Updated Fri, 12 Oct 2012 08:15 PM IST
unfair to not allow pakistan host international matches says misbah ul haq
पाकिस्तान में विदेशी टीमों का दौरा नहीं होने से मिसबाह उल हक काफी निराश हैं। पाक टेस्ट और वनडे कप्तान मिसबाह उल हक ने कहा कि यह अनुचित है कि उनकी टीम को सुरक्षा कारणों से अपने घरेलू दर्शकों के सामने खेलने का मौका नहीं मिल पा रहा।
मिसबाह ने कहा कि पाकिस्तान क्रिकेट के तीनों प्रारूपों में खेलने वाली बड़ी टीम है। इसके बावजूद दूसरी टीमें पाकिस्तानी सरजमीं पर अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट खेलने नहीं आ रही हैं। यह पाकिस्तानी टीम के साथ नाइंसाफी है। मिसबाह ने कहा कि पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड और उनकी सरकारों की जिम्मेदारी है कि वे ऐसी नीतियां बनाए कि भविष्य में टीमें पाकिस्तान का दौरा कर सकें। मार्च 2009 में लाहौर में श्रीलंकाई टीम की बस पर आतंकवादी हमले के बाद से किसी टीम ने पाकिस्तान का दौरा नहीं किया है।

रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें Android Hindi News App, iOS Hindi News App और Amarujala Hindi News App अपने मोबाइल पे|
Get cricket news in Hindi live update of Sports News, live cricket score and more cricket news etc. Stay updated with us for all breaking hindi news from Sports and more news in Hindi.

Spotlight

Most Read

Cricket News

तिहरा शतक जड़ने वाला यह खिलाड़ी हुआ भावुक, कहा- एक साल में जिंदगी ने आसमान से जमीन पर पटक दिया

एक समय में टीम इंडिया के उभरते हुए खिलाड़ियों में शामिल करूण नायर ने मीडिया से बातचीत में भावुक होकर बहुत ही बड़ा बयान दिया है।

21 फरवरी 2018

Related Videos

खुल गए IPL 2018 के कार्यक्रम से जुड़े सारे राज, देखें वीडियो

6 अप्रैल 2018 से आईपीएल के 11वें सीजन का आगाज होगा। सीजन का फाइनल भी मुंबई में ही खेला जाएगा।

23 जनवरी 2018

अमर उजाला ऐप चुनें

सबसे तेज अनुभव के लिए

क्लिक करें Add to Home Screen