बेहतर अनुभव के लिए एप चुनें।
TRY NOW

टाइटंस ने पर्थ स्कोचर्स को 39 रन से हराया

सेंचुरियन/खेल डेस्क Updated Sat, 13 Oct 2012 10:10 PM IST
विज्ञापन
titans won by 39 runs in champions league t20 tournament

पढ़ें अमर उजाला ई-पेपर
कहीं भी, कभी भी।

ख़बर सुनें
सलामी बल्लेबाज जैक्स रुडोल्फ के नाबाद धमाकेदार पचासे से टाइटंस ने चैंपियंस लीग ट्वंटी-20 ग्रुप ‘ए’ के पहले मुकाबले में स्टार खिलाड़ियों से सजी पर्थ स्कोचर्स को 39 रन से करारी शिकस्त दी। रुडोल्फ ने 59 गेंदों की अपनी ताबड़तोड़ पारी के दौरान नौ चौके और तीन छक्के जड़े। उनकी इस पारी से टाइटंस ने चार विकेट पर 163 रन का स्कोर बनाया। पहले बल्लेबाजी करने उतरी टाइटंस को रुडोल्फ और हेनरी डेविड्स ने 12.2 ओवर में 109 रन की तेज शुरुआत दी। हेनरी ने 38 गेंदों में चार चौके और चार छक्कों के साथ 54 रन की पारी खेली। पर्थ के लिए नाथन रिमिंगटन ने दो विकेट चटकाए।
विज्ञापन


दूसरी ओर, लक्ष्य का पीछा करते हुए पर्थ की टीम ‘मैन ऑफ द मैच’ मीडियम पेसर कॉरनेलियस डीविलियर्स की घातक गेंदबाजी के आगे सात विकेट पर सिर्फ 124 रन ही बना सकी। डीविलियर्स ने चार ओवर में 16 रन देकर तीन विकेट झटके। पर्थ की शुरुआत खराब रही और डीविलियर्स ने ओपनर शॉन मार्श को सिर्फ सात रन बनाकर पेवेलियन भेज दिया।


अगली ही गेंद पर डीविलियर्स ने कप्तान मॉर्कस नॉर्थ को खाता खोले बिना बोल्ड कर दूसरा झटका दिया। हर्शल गिब्स (19) और साइमन काटिच (23) जैसे धुरंधर भी बड़ी पारी खेलने में विफल रहे। हालांकि मिचेल मार्श ने 41 गेंदों में पांच चौके और एक छक्के के साथ नाबाद 52 रन बनाए लेकिन टीम को जीत नहीं दिला सके।

आपकी राय हमारे लिए महत्वपूर्ण है। खबरों को बेहतर बनाने में हमारी मदद करें।

खबर में दी गई जानकारी और सूचना से आप संतुष्ट हैं?
विज्ञापन
विज्ञापन
विज्ञापन
सबसे विश्वसनीय हिंदी न्यूज़ वेबसाइट अमर उजाला पर पढ़ें क्रिकेट समाचार से जुड़ी ब्रेकिंग अपडेट। क्रिकेट जगत की अन्य खबरें जैसे क्रिकेट मैच लाइव स्कोरकार्ड, टीम और प्लेयर्स की आईसीसी रैंकिंग आदि से संबंधित ब्रेकिंग न्यूज़।
 
रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें अमर उजाला हिंदी न्यूज़ APP अपने मोबाइल पर।
Amar Ujala Android Hindi News APP Amar Ujala iOS Hindi News APP
विज्ञापन
विज्ञापन

Spotlight

विज्ञापन
Election
  • Downloads

Follow Us