बेहतर अनुभव के लिए एप चुनें।
INSTALL APP

हरभजन के वापसी की उम्मीद थीः गांगुली

कोलकाता/एजेंसी Updated Tue, 12 Feb 2013 02:23 PM IST
विज्ञापन
 sourav ganguly welcomes harbhajan singh recall ahead of Aastralia series

पढ़ें अमर उजाला ई-पेपर
कहीं भी, कभी भी।

ख़बर सुनें
टीम इंडिया 22 फरवरी से अपने घरेलू मैदानों पर ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ चार टेस्ट मैचों की सीरीज खेलेगी। इस टीम में ज्यादातर युवा खिलाड़ियों को मौका दिया गया है। कप्तान धोनी के अलावा सचिन को छोड़ सहवाग और हरभजन ही ऐसे खिलाड़ी हैं जिन्हें सीनियर कहा जा सकता है। हरभजन का चयन ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ उनके पहले प्रदर्शन के आधार पर किया गया है।
विज्ञापन


हरभजन के चयन की पूर्व भारतीय क्रिकेट कप्तान सौरव गांगुली ने सरहाना की है। गांगुली ने कहा है कि अनुभवी स्पिनर हरभजन सिंह से उन्हें टीम में वापसी की पूरी उम्मीद थी। गांगुली ने कहा कि हरभजन की टीम में वापसी सही निर्णय है। मुझे हमेशा उम्मीद थी कि उन्हें टीम में चुना जाएगा। अब कप्तान महेंद्र सिंह धोनी को फैसला करना है कि उन्हें अंतिम एकादश में शामिल किया जाएगा।


उन्होंने गौतम गंभीर को टीम में न चुने जाने पर कहा कि यदि आप अच्छा प्रदर्शन नहीं कर पा रहे हैं तो टीम में बाहर किया जाना आम बात है। लेकिन मुझे भरोसा है कि गंभीर शानदार वापसी करेंगे। पूर्व कप्तान ने कहा कि ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ भारत को घरेलू मैदान में खेलने का फायदा मिलेगा।

भारत की जीत इस बात पर निर्भर करती है कि घरेलू परिस्थितियों का कितना फायदा उठा पाती है। यह सीरीज जीतना भारत के लिए बहुत जरूरी है। गांगुली ने अशोक डिंडा का टेस्ट टीम में स्वागत करते हुए कहा कि डिंडा वनडे और टी20 टीम का हिस्सा रहे हैं। उन्हे टेस्ट टीम में भी देखना रोमांचक होगा।

आपकी राय हमारे लिए महत्वपूर्ण है। खबरों को बेहतर बनाने में हमारी मदद करें।

खबर में दी गई जानकारी और सूचना से आप संतुष्ट हैं?
विज्ञापन
विज्ञापन
विज्ञापन
सबसे विश्वसनीय हिंदी न्यूज़ वेबसाइट अमर उजाला पर पढ़ें क्रिकेट समाचार से जुड़ी ब्रेकिंग अपडेट। क्रिकेट जगत की अन्य खबरें जैसे क्रिकेट मैच लाइव स्कोरकार्ड, टीम और प्लेयर्स की आईसीसी रैंकिंग आदि से संबंधित ब्रेकिंग न्यूज़।
 
रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें अमर उजाला हिंदी न्यूज़ APP अपने मोबाइल पर।
Amar Ujala Android Hindi News APP Amar Ujala iOS Hindi News APP
विज्ञापन
विज्ञापन

Spotlight

विज्ञापन
Election
  • Downloads

Follow Us