बेहतर अनुभव के लिए एप चुनें।
INSTALL APP

भारत में अब नई भूमिका में दिखेंगे रिकी पोंटिंग

अमर उजाला, दिल्ली Updated Wed, 01 Apr 2015 03:04 PM IST
विज्ञापन
Ricky Ponting Starts New Innings as MI Coach

पढ़ें अमर उजाला ई-पेपर
कहीं भी, कभी भी।

ख़बर सुनें
ऑस्ट्रेलिया को 2 बार वर्ल्ड कप जीतवाने वाले रिकी पोंटिंग अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट से संन्यास लेने के बाद अब एक नई भूमिका के साथ मैदान पर उतर चुके हैं।
विज्ञापन


दुनिया के सबसे सफलतम कप्तान रहे पोंटिंग अब हेड कोच की भूमिका में अपना जलवा दिखाने जा रहे हैं। वह इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल)  में मुंबई इंडियंस के कोच की भूमिका में उतरे हैं। 8 अप्रैल से शुरू हो रहे आईपीएल-8 के लिए पोंटिग ने कोचिंग का काम सोमवार से शुरू कर दिया है।


बेहतरीन बल्लेबाज रहे पोंटिंग ने अपनी कप्तान में ऑस्ट्रेलिया को 2003 और 2007 में वर्ल्ड चैंपियन बनवाया था। अब वह 2013 की आईपीएल चैंपियन को अपनी कोचिंग से आगे बढ़ाएंगे।

हालांकि मुंबई इंडियंस के खिलाड़ी अभी एकत्र नहीं हुए हैं और उनके जल्द ही टीम के साथ जुड़ने की संभावना है। मुंबई अपना पहला मैच 8 को इडेन गार्डंस में गत चैंपियन कोलकाता नाइटराइडर्स के साथ खेलेगी।

टीम के कप्तान रोहित शर्मा भी जल्द टीम से जुड़ेंगे। साथ ही तेज गेंदबाज विनय कुमार, अभिमन्य मिथुन के अलावा आदित्य तारे भी टीम के साथ जुडेंगे। टीम से जुड़े एक सूत्र के अनुसार, 4 अप्रैल से एक आंतरिक अभ्यास सत्र भी शुरू होंगे जिसमें सभी खिलाड़ी टीम से जुड़ जाएंगे।

सूत्र के अनुसार टीम 5 को कोलकाता के लिए रवाना होगी। मुंबई की टीम में 17 भारतीय खिलाड़ी हैं जबकि 9 विदेशी खिलाड़ी भी हैं इस टीम के साथ।

आपकी राय हमारे लिए महत्वपूर्ण है। खबरों को बेहतर बनाने में हमारी मदद करें।

खबर में दी गई जानकारी और सूचना से आप संतुष्ट हैं?
विज्ञापन
विज्ञापन
विज्ञापन
सबसे विश्वसनीय हिंदी न्यूज़ वेबसाइट अमर उजाला पर पढ़ें क्रिकेट समाचार से जुड़ी ब्रेकिंग अपडेट। क्रिकेट जगत की अन्य खबरें जैसे क्रिकेट मैच लाइव स्कोरकार्ड, टीम और प्लेयर्स की आईसीसी रैंकिंग आदि से संबंधित ब्रेकिंग न्यूज़।
 
रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें अमर उजाला हिंदी न्यूज़ APP अपने मोबाइल पर।
Amar Ujala Android Hindi News APP Amar Ujala iOS Hindi News APP
विज्ञापन
विज्ञापन

Spotlight

विज्ञापन
Election
  • Downloads

Follow Us