दूसरे वनडे से पहले कीवी खिलाड़ी फर्ग्यूसन का बड़ा बयान, बोले- वापसी करेगी टीम

स्पोर्ट्स डेस्क, अमर उजाला Updated Fri, 25 Jan 2019 08:34 AM IST
विज्ञापन
New Zealand vs India: New Zealand Will Bounce Back After the Napier ODI Loss

पढ़ें अमर उजाला ई-पेपर
कहीं भी, कभी भी।

*Yearly subscription for just ₹249 + Free Coupon worth ₹200

ख़बर सुनें
भारत और न्यूजीलैंड के बीच खेले गए पहले वनडे मैच को अपने नाम करते ही टीम इंडिया ने सीरीज में 1-0 की बढ़त बना ली। अब दूसरे वन-डे से पहले न्यूजीलैंड के खिलाड़ी लॉकी फर्ग्यूसन ने बड़ा बयान दिया है, उनका कहना है कि टीम आने वाले मैचों में वापसी करेगी।
विज्ञापन

फर्ग्यूसन ने कहा, 'पहले मैच में हमारा प्रदर्शन अच्छा नहीं था। मुझे पता है कि हमें स्कोरबोर्ड में रन लगाने चाहिए थे। खिलाड़ियों को पता है कि उनसे कहां गलती हुई है और हम इससे बाहर आ जाएंगे। हम दूसरे वनडे में निश्चित तौर पर अच्छा करेंगे और हमें दूसरे मैच का बेसब्री से इंतजार है।'
पहले वनडे में न्यूजीलैंड टीम सिर्फ 157 रनों पर ढेर हो गई थी। इस पर फर्ग्यूसन ने कहा, 'क्रिकेट के खेल में ऐसा होता रहता है और मेरा मानना है कि जब आप भारत जैसी टीम के खिलाफ खेलते हैं तो आप हर समय आक्रामक होकर नहीं खेल सकते। लेकिन अगल मैच में हम वापसी करेंगे।'
आपको बता दें कि पांच मैचों की सीरीज का दूसरा मैच 26 जनवरी को खेला जाएगा। इससे पहले नेपियर में खेले गए पहले मैच में भारतीय टीम ने शानदार जीत हासिल की थी। 

न्यूजीलैंड ने भारत के सामने जीत के लिए 158 रनों का लक्ष्य रखा था जिसे टीम ने 34.5 ओवरों में 2 विकेट खोकर ही हासिल कर लिया। भारत की तरफ से शिखर धवन ने सबसे ज्यादा नाबाद 75 रनों की पारी खेली।

धवन के अलावा विराट कोहली ने 45, अंबाती रायुडू ने नाबाद 13 और रोहित शर्मा ने 11 रन बनाए। इस जीत के साथ ही भारत ने सीरीज में 1-0 की बढ़त हासिल कर ली है।
विज्ञापन
विज्ञापन
सबसे विश्वसनीय हिंदी न्यूज़ वेबसाइट अमर उजाला पर पढ़ें क्रिकेट समाचार से जुड़ी ब्रेकिंग अपडेट। क्रिकेट जगत की अन्य खबरें जैसे क्रिकेट मैच लाइव स्कोरकार्ड, टीम और प्लेयर्स की आईसीसी रैंकिंग आदि से संबंधित ब्रेकिंग न्यूज़।
 
रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें अमर उजाला हिंदी न्यूज़ APP अपने मोबाइल पर।
Amar Ujala Android Hindi News APP Amar Ujala iOS Hindi News APP
विज्ञापन

Spotlight

विज्ञापन
विज्ञापन
विज्ञापन
Election
  • Downloads

Follow Us