विज्ञापन

क्या यह धोनी युग के अंत का संकेत है?

Shivendra Kumar Singhशिवेंद्र कुमार सिंह Updated Thu, 16 Jan 2020 04:38 PM IST
MS Dhoni Dropped:
MS Dhoni Dropped:
ख़बर सुनें
चंद दिन पहले भारतीय टीम के पूर्व कप्तान और दिग्गज बल्लेबाज सुनील गावस्कर नाराज थे, उनकी नाराजगी की वजह टीम के पूर्व कप्तान महेंद्र सिंह धोनी की छुट्टी थी। उनका कहना था कि कोई खिलाड़ी इतने दिन की छुट्टी कैसे ले सकता है? अब 16 जनवरी को जब बीसीसीआई ने अपने अक्टूबर 2019 से सितंबर 2020 के लिए नए सालाना अनुबंध से माही को बाहर कर दिया तो ऐसे में उनकी नाराजगी की खबरें एक बार फिर ताजा हो चुकी है।
विज्ञापन


दरअसल, महेंद्र सिंह धोनी 2019 विश्व कप के सेमीफाइनल के बाद से टीम इंडिया से छुट्टी पर हैं। यानी उन्होंने खुद को चयन के लिए उपलब्ध नहीं कराया है। जुलाई 2019 में उन्होंने विश्वकप का सेमीफाइनल मैच खेला था। जिसमें भारतीय टीम हार गई थी। इसके बाद धोनी ने भारतीय सेना के साथ जुड़कर ट्रेनिंग की। जिसकी जानकारी उन्होंने बीसीसीआई को पहले ही दे दी थी। अब इस ट्रेनिंग के खत्म होने के बाद भी धोनी के भविष्य को लेकर तस्वीर साफ नहीं थी। गावस्कर को इसी बात से आपत्ति थी।

उन्होंने एक कार्यक्रम के बाद मीडिया से बातचीत में साफ शब्दों में कहा था- क्या कोई भारत के लिए खेलने से खुद को इतने समय तक दूर रख सकता है? यह सवाल है और इसी के अंदर जवाब है। गावस्कर अमूमन किसी से नाराजगी नहीं दिखाते हैं। वो धोनी की जमकर तारीफ करते रहे हैं, लेकिन इस बार उन्होंने एक ऐसा सवाल खड़ा किया है जो देश के करोड़ों क्रिकेट प्रेमियों के मन में है।
आगे पढ़ें

धोनी पर बयानों की बौछार

विज्ञापन

Recommended

त्योहारों के मौसम में ऐसे बढ़ाएं रिश्तों में मिठास
Dholpur Fresh (Advertorial)

त्योहारों के मौसम में ऐसे बढ़ाएं रिश्तों में मिठास

मौनी अमावस्या पर गया में कराएं तर्पण, हर तरह के ऋण से मिलेगी मुक्ति : 24 जनवरी 2020
Astrology Services

मौनी अमावस्या पर गया में कराएं तर्पण, हर तरह के ऋण से मिलेगी मुक्ति : 24 जनवरी 2020

विज्ञापन
अमर उजाला की खबरों को फेसबुक पर पाने के लिए लाइक करें

Spotlight

विज्ञापन
विज्ञापन
विज्ञापन
विज्ञापन
विज्ञापन

Most Read

Blog

'शाहीन-बाग': ग्राउंड रिपोर्ट से झांकती एक अलग तस्वीर

नागरिकता संशोधन कानून को लेकर शाहीन बाग में हो रहे प्रदर्शन को आज एक महीने से ऊपर हो गए। हालांकि इस कानून के विरोध में देश के कई हिस्सों में जोरदार धरना-प्रदर्शन हुए लेकिन बहुत ही कम समय में खत्म हो गए।

22 जनवरी 2020

विज्ञापन

बेटी रीवा के पहले सोलो एलबम लॉन्च में उत्साहित दिखे गायक रूप कुमार राठौड़

मशूहर सिंगर रूप कुमार राठौड़ और सोनाली राठौड़ की बेटी रीवा का पहला सोलो एलबम 'साया तेरे इश्क का' लॉन्च हो चुका है। 21 जनवरी को मुंबई में आयोजित हुए एक कार्यक्रम में रीवा अपने माता-पिता के साथ नजर आईं।

22 जनवरी 2020

आज का मुद्दा
View more polls

Disclaimer

अपनी वेबसाइट पर हम डाटा संग्रह टूल्स, जैसे की कुकीज के माध्यम से आपकी जानकारी एकत्र करते हैं ताकि आपको बेहतर अनुभव प्रदान कर सकें, वेबसाइट के ट्रैफिक का विश्लेषण कर सकें, कॉन्टेंट व्यक्तिगत तरीके से पेश कर सकें और हमारे पार्टनर्स, जैसे की Google, और सोशल मीडिया साइट्स, जैसे की Facebook, के साथ लक्षित विज्ञापन पेश करने के लिए उपयोग कर सकें। साथ ही, अगर आप साइन-अप करते हैं, तो हम आपका ईमेल पता, फोन नंबर और अन्य विवरण पूरी तरह सुरक्षित तरीके से स्टोर करते हैं। आप कुकीज नीति पृष्ठ से अपनी कुकीज हटा सकते है और रजिस्टर्ड यूजर अपने प्रोफाइल पेज से अपना व्यक्तिगत डाटा हटा या एक्सपोर्ट कर सकते हैं। हमारी Cookies Policy, Privacy Policy और Terms & Conditions के बारे में पढ़ें और अपनी सहमति देने के लिए Agree पर क्लिक करें।

Agree
Election
  • Downloads

Follow Us