बेहतर अनुभव के लिए एप चुनें।
INSTALL APP

मैं दुखी और परेशान हूं: प्रवीण

कानपुर/अमर उजाला Updated Mon, 11 Feb 2013 11:34 PM IST
विज्ञापन
i am so distress says praveen kumar

पढ़ें अमर उजाला ई-पेपर
कहीं भी, कभी भी।

ख़बर सुनें
खराब व्यवहार के कारण विजय हजारे ट्रॉफी से निलंबित किए गए उत्तर प्रदेश के मीडियम पेसर प्रवीण कुमार ने कहा कि वह काफी दुखी और परेशान हैं। बीसीसीआई ने प्रवीण को कॉरपोरेट ट्रॉफी के दौरान विपक्षी टीम के खिलाड़ी के साथ अभद्र व्यवहार करने के कारण टूर्नामेंट से निलंबित कर दिया है।
विज्ञापन


जब प्रवीण से इस बारे में बात की गई तो उन्होंने कहा, ‘मैं इस निलंबन के बारे में मीडिया से कोई बात नहीं करना चाहता। मैं काफी दुखी और परेशान हूं। मुझे परेशान मत करिए। मेरी चुप्पी सभी सवालों का जवाब देगी। मैं चुप ही रहूंगा।’


आखिर क्या था मामला
गत चार फरवरी को कॉरपोरेट ट्रॉफी में ओएनसीजी के लिए खेलते हुए प्रवीण कुमार 49वें ओवर में इनकम टैक्स के बल्लेबाज अजित अर्गल को गेंदबाजी कर रहे थे। प्रवीण ने अर्गल को एक शॉर्ट बॉल फेंकी। जब अर्गल अंपायर के साथ चेक रहे थे कि यह गेंद नो-बॉल है या नहीं तभी प्रवीण ने अर्गल को गालियां देनी शुरू कर दी।

प्रवीण लगातार अंपायर कमलेश शर्मा और अजीत दातर के खिलाफ भी नाखुशी जताते रहे। जब अंपायर ने उन्हें रोकना चाहा तो उन्होंने इन शब्दों को फिर से दोहराया। मैच रेफरी धनंजय कुमार सिंह ने अपनी रिपोर्ट में कहा था कि प्रवीण मानसिक तौर पर अनफिट हैं और उनका व्यवहार बेहद आक्रामक था।

आपकी राय हमारे लिए महत्वपूर्ण है। खबरों को बेहतर बनाने में हमारी मदद करें।

खबर में दी गई जानकारी और सूचना से आप संतुष्ट हैं?
विज्ञापन
विज्ञापन
विज्ञापन
सबसे विश्वसनीय हिंदी न्यूज़ वेबसाइट अमर उजाला पर पढ़ें क्रिकेट समाचार से जुड़ी ब्रेकिंग अपडेट। क्रिकेट जगत की अन्य खबरें जैसे क्रिकेट मैच लाइव स्कोरकार्ड, टीम और प्लेयर्स की आईसीसी रैंकिंग आदि से संबंधित ब्रेकिंग न्यूज़।
 
रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें अमर उजाला हिंदी न्यूज़ APP अपने मोबाइल पर।
Amar Ujala Android Hindi News APP Amar Ujala iOS Hindi News APP
विज्ञापन
विज्ञापन

Spotlight

विज्ञापन
Election
  • Downloads

Follow Us