बेहतर अनुभव के लिए एप चुनें।
INSTALL APP

अमित मिश्रा की हैट्रिक, 11 ओवर में ही टीम ने जीता एकदिवसीय मैच

Updated Sun, 13 Dec 2015 05:49 PM IST
विज्ञापन
Amit Mishra s hat-trick, Team wins just in 11 overs
ख़बर सुनें
हर्षल पटेल (21 रन पर 5 विकेट, नाबाद 54) और लेग स्पिनर और कप्तान अमित मिश्रा की शानदार हैट्रिक की बदौलत उनकी टीम हरियाणा ने 50-50 ओवर का मुकाबला महज 11 ओवर में ही जीत लिया। यह मैच सिर्फ 33 ओवर ही चला।
विज्ञापन


अलूर (कर्नाटक) में खेले गए मुकाबले में तेज गेंदबाज हर्षल पटेल (5 विकेट और नाबाद 54) के ऑलराउंड खेल की बदौलत हरियाणा ने जम्मू-कश्मीर को विजय हजारे ग्रुप-बी मुकाबले में 10 विकेट से हरा दिया।


जम्मू-कश्मीर ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करने का फैसला किया और उसकी पूरी टीम 22 ओवर में 75 रन बनाकर पवेलियन लौट गई। उसकी ओर से बंदीप सिंह ने सबसे अधिक 24 रन बनाए जबकि जे सोफी 20 रन पर नाबाद रहे। जम्मू-कश्मीर के 8 बल्लेबाज दहाई का आंकड़ा भी नहीं छू सके।

हरियाणा की ओर से कप्तान अमित मिश्रा ने 4 रन देकर 3 जबकि जे यादव ने 2 विकेट झटके। हरियाणा ने 76 रनों का आसान लक्ष्य बिना कोई विकेट गंवाए 11 ओवर में हासिल कर लिया। उसकी ओर से ओपनर नितिन सैनी 20 रन पर नाबाद लौटे जबकि हर्षल पटेल ने नाबाद 54 रनों की पारी भी खेल डाली। उन्होंने महज 27 गेंदों में 7 चौके और 3 छक्के लगाए।
विज्ञापन
आगे पढ़ें

धोनी हुए फ्लॉप तो कप्तान गंभीर हुए हिट

विज्ञापन
विज्ञापन
सबसे विश्वसनीय हिंदी न्यूज़ वेबसाइट अमर उजाला पर पढ़ें क्रिकेट समाचार से जुड़ी ब्रेकिंग अपडेट। क्रिकेट जगत की अन्य खबरें जैसे क्रिकेट मैच लाइव स्कोरकार्ड, टीम और प्लेयर्स की आईसीसी रैंकिंग आदि से संबंधित ब्रेकिंग न्यूज़।
 
रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें अमर उजाला हिंदी न्यूज़ APP अपने मोबाइल पर।
Amar Ujala Android Hindi News APP Amar Ujala iOS Hindi News APP
विज्ञापन
विज्ञापन
  • Downloads

Follow Us

X

प्रिय पाठक

कृपया अमर उजाला प्लस के अनुभव को बेहतर बनाने में हमारी मदद करें।
डेली पॉडकास्ट सुनने के लिए सब्सक्राइब करें

क्लिप सुनें

00:00
00:00
X