बेहतर अनुभव के लिए एप चुनें।
TRY NOW

खिताब बचाओ अभियान के साथ उतरेगी मुंबई इंडियंस

जोहानिसबर्ग/एजेंसी Updated Sat, 13 Oct 2012 10:13 PM IST
विज्ञापन
all eyes on tendulkar harbhajan as mumbai indians take on lions

पढ़ें अमर उजाला ई-पेपर
कहीं भी, कभी भी।

ख़बर सुनें
दिन के दूसरे मुकाबले में लीग की गत विजेता मुंबई इंडियंस की टीम जब हाईवेल्ड लायंस के खिलाफ उतरेगी तो उसकी भी निगाहें जीत से शुरुआत करने पर टिकी पर होगी। आफ स्पिनर हरभजन सिंह की कप्तानी में 2011 में खिताब जीतने वाली मुंबई इंडियंस का प्रदर्शन इस साल आईपीएल में भी अच्छा रहा था।
विज्ञापन


मुंबई में हरभजन के अलावा भारतीय खिलाड़ियों में सचिन तेंदुलकर, दिनेश कार्तिक, प्रज्ञान ओझा, मुनफ पटेल, रोहित शर्मा और अंबाती रायडू जैसे स्टार खिलाड़ी शामिल हैं। इसके अलावा विदेशी खिलाड़ियों में कीरोन पोलार्ड, मिचेल जानसन, रिचर्ड लेवी, थिषारा परेरा, ड्वेन स्मिथ और लसिथ मलिंगा जैसे बडे़ नाम भी हैं। वर्ल्ड कप टी-20 विजेता टीम वेस्ट इंडीज के पोलार्ड और स्मिथ इस समय शानदार फर्म में हैं।


दूसरी ओर दक्षिण अफ्रीका की घरेलू टीम हाईवेल्ड लायंस अपने घरेलू मैदान पर खेल रही है जिससे उसे कम नहीं आंका जा सकता। इस टीम के पास नील मैकेंजी, आस्ट्रेलिया के तेज गेंदबाज डर्क नैंस. क्रिस मोरिस, अलवीरो पीटरसन और पाकिस्तान के सोहेल तनवीर हैं। तनवीर ने आईपीएल के पहले संस्करण में राजस्थान की खिताबी जीत में अहम भूमिका निभाई थी जबकि नैंस भी आईपीएल में दिल्ली की ओर से खेल चुके हैं।

प्रसारण : स्टार क्रिकेट पर, रात 9 बजे से

आपकी राय हमारे लिए महत्वपूर्ण है। खबरों को बेहतर बनाने में हमारी मदद करें।

खबर में दी गई जानकारी और सूचना से आप संतुष्ट हैं?
विज्ञापन
विज्ञापन
विज्ञापन
सबसे विश्वसनीय हिंदी न्यूज़ वेबसाइट अमर उजाला पर पढ़ें क्रिकेट समाचार से जुड़ी ब्रेकिंग अपडेट। क्रिकेट जगत की अन्य खबरें जैसे क्रिकेट मैच लाइव स्कोरकार्ड, टीम और प्लेयर्स की आईसीसी रैंकिंग आदि से संबंधित ब्रेकिंग न्यूज़।
 
रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें अमर उजाला हिंदी न्यूज़ APP अपने मोबाइल पर।
Amar Ujala Android Hindi News APP Amar Ujala iOS Hindi News APP
विज्ञापन
विज्ञापन

Spotlight

विज्ञापन
Election
  • Downloads

Follow Us