विज्ञापन

यहां सैलरी बढ़ने पर विरोध करने लगे डॉक्टर्स, बोले- हमें नहीं चाहिए इतने पैसे

फीचर डेस्क, अमर उजाला Updated Tue, 13 Mar 2018 09:01 AM IST
More then 500 Canadian doctors protest, Say they're being paid too much
विज्ञापन
ख़बर सुनें
नौकरीपेशा लोगों की सबसे बड़ी चिंता का सबब उनका मेहनताना यानी सैलरी ही होती है। चाहे मजदूर हो या फिर डॉक्टर से लेकर इंजीनियर हर किसी को ऊंची सैलरी की चाहत है। सोचो अगर कोई खुद सामने से बोले कि हमारी सैलरी बहुत ज्यादा है। हमें इतने पैसों की जरूरत नहीं। चौंक गए न! मगर ये सच है।
विज्ञापन
दरअसल, कनाडा के डॉक्टरों, मेडिकल स्पेशलिस्ट और मेडिकल के छात्रों ने सैलरी बढ़ने पर एक पिटीशन फाइल की है। पिटीशन में लिखा है कि उनकी बढ़ी हुई सैलरी को जरूरतमंद नर्सों और मरीजों को दिया जाए। उनके अनुसार 25 फरवरी को जारी हुए इस पिटीशन से अब तक 700 लोग जुड़ चुके हैं।
विज्ञापन
आगे पढ़ें

Recommended

विज्ञापन
विज्ञापन
विज्ञापन
अमर उजाला की खबरों को फेसबुक पर पाने के लिए लाइक करें  

रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें Android Hindi News App, iOS Hindi News App और Amarujala Hindi News APP अपने मोबाइल पे|
Get all Bizarre News in Hindi related to Weird News - Bizarre, Strange Stories, Odd and funny stories in Hindi etc. Stay updated with us for all breaking news from Bizarre and more news in Hindi.

विज्ञापन

Spotlight

विज्ञापन

Most Read

Weird Stories

सिर्फ ये बटन दबाना भूल गया पायलट,यात्रियों के नाक और कान से निकलने लगा खून...

जेट एयरवेज़ के विमान में सवार यात्रियों ने नाक और कान से खून बहने की शिकायत की। उनका कहना है कि केबिन प्रेशर कम होने की वजह से ऐसा हुआ।

21 सितंबर 2018

विज्ञापन

Related Videos

दक्षिण भारत की एकमात्र जगह जहां होती है बर्फबारी

अगर हम आपको कहें कि स्नोफॉल यानि बर्फबारी सिर्फ भारत के उत्तरी इलाकों में ही नहीं बल्कि भारत के दक्षिणी इलाके में भी होती है तो आप हम पर यकीन नहीं करेंगे। लेकिन दक्षिण भारत का हिस्सा होते हुए भी बर्फबारी के कारण मशहूर है।

23 सितंबर 2018

आज का मुद्दा
View more polls

Disclaimer

अपनी वेबसाइट पर हम डाटा संग्रह टूल्स, जैसे की कुकीज के माध्यम से आपकी जानकारी एकत्र करते हैं ताकि आपको बेहतर अनुभव प्रदान कर सकें, वेबसाइट के ट्रैफिक का विश्लेषण कर सकें, कॉन्टेंट व्यक्तिगत तरीके से पेश कर सकें और हमारे पार्टनर्स, जैसे की Google, और सोशल मीडिया साइट्स, जैसे की Facebook, के साथ लक्षित विज्ञापन पेश करने के लिए उपयोग कर सकें। साथ ही, अगर आप साइन-अप करते हैं, तो हम आपका ईमेल पता, फोन नंबर और अन्य विवरण पूरी तरह सुरक्षित तरीके से स्टोर करते हैं। आप कुकीज नीति पृष्ठ से अपनी कुकीज हटा सकते है और रजिस्टर्ड यूजर अपने प्रोफाइल पेज से अपना व्यक्तिगत डाटा हटा या एक्सपोर्ट कर सकते हैं। हमारी Cookies Policy, Privacy Policy और Terms & Conditions के बारे में पढ़ें और अपनी सहमति देने के लिए Agree पर क्लिक करें।

Agree