विज्ञापन

बिहार शरीफ में युवक की गोली मारकर हत्या, गुस्साए लोगों ने बदमाश को पीटकर किया आग के हवाले

क्राइम डेस्क, अमर उजाला Updated Sat, 07 Jul 2018 09:57 AM IST
Bihar: bike men shot dead mobile shop owner, mob beat and fired one accused
विज्ञापन
ख़बर सुनें
बिहार के बिहारशरीफ शहर में शुक्रवार को मोटरसाइकिल सवार बदमाशों ने एक युवक की गोली मारकर हत्या कर दी। बताया जा रहा है कि यह घटना शहर के महलपर मोहल्ले की है। मृतक का नाम राजेंद्र साल (28) था। वह मोहल्ले में ही फोन की दुकान चलाता था। युवक की हत्या की बात पता चलते ही वहां लोगों की भीड़ इकट्ठा हो गई। उन्होंने बाइक सवार बदमाशों में से एक को पकड़ लिया और उसकी जमकर पिटाई की।
विज्ञापन
मामला यहीं खत्म नहीं हुआ। जब वह बदमाश अपनी जान बचाने के लिए एक घर में घुसा तो लोग भी उसके पीछे-पीछे चले गए। उन्होंने उसे घर का दरवाजा तोड़कर छत से नीचे फेंक दिया। पुलिस का कहना है कि वहां भीड़ बहुत उग्र थी। बदमाश को छत से फेंकने के बाद उसे आग के हवाले भी किया गया।

पुलिस पर भी किया हमला

मामले की जानकारी मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने लोगों को शांत कराने की बहुत कोशिश की लेकिन वह असफल रही। भीड़ ने उल्टा पुलिस पर ही हमला कर दिया। उपद्रवी लोगों ने थानाध्यक्ष, सर्किल इंस्पेक्टर और दारोगा की डंडों से पिटाई की। उन्होंने पुलिस पर फायरिंग की और पत्थरों से भी कई बार वार किया। जब पुलिस ने बदमाश को बचाने की कोशिश की तो एक जवान को भी छत से नीचे फेंक दिया। इसके बाद भीड़ ने करीब 7 वाहनों को आग के हवाले किया।

दो दर्जन लोग लिए गए हिरासत में

भीड़ को शांत ना होता देख पुलिस को बल प्रयोग का सहारा लेना पड़ा। जब भीड़ तितर बितर हो गई तब करीब दो दर्जन लोगों को हिरासत में लिया गया। वहीं भीड़ जिस बदमाश की जान लेना चाहती थी पुलिस ने उसकी जान बचा ली। पुलिस का कहना है कि पकड़ा गया अपराधी रजनीकांत दारोगा बिगहा का रहने वाला है। उसे इलाज के लिए सदर अस्पताल से पटना के लिए रेफर कर दिया गया है।

Recommended

विज्ञापन
विज्ञापन
विज्ञापन
अमर उजाला की खबरों को फेसबुक पर पाने के लिए लाइक करें  

रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें Android Hindi News App, iOS Hindi News App और Amarujala Hindi News App अपने मोबाइल पे|
Get all crime news in Hindi. Stay updated with us for all breaking hindi news.

विज्ञापन

Spotlight

विज्ञापन

Most Read

Bihar

बेटी के जन्मदिन की पार्टी से जवान को घसीटते हुए ले गए माओवादी, बेरहमी से की हत्या

परिवार के साथ बेटी का जन्मदिन मना रहे जवान को घर से घसीटते हुए ले गए माओवादी, बाद में गोली मारकर कर दी हत्या।

19 सितंबर 2018

विज्ञापन

Related Videos

पीके ने थामा जेडीयू का दामन, 2014 लोकसभा में बनाई थी बीजेपी के लिए रणनीति

चुनावी रणनीतिकार प्रशांत किशोर ने रविवार को जेडीयू का दामन थाम लिया। प्रशांत किशोर को खुद बिहार के सीएम नीतीश कुमार जेडीयू की सदस्यता दिलाई। देखिए ये रिपोर्ट।

16 सितंबर 2018

आज का मुद्दा
View more polls

Disclaimer

अपनी वेबसाइट पर हम डाटा संग्रह टूल्स, जैसे की कुकीज के माध्यम से आपकी जानकारी एकत्र करते हैं ताकि आपको बेहतर अनुभव प्रदान कर सकें, वेबसाइट के ट्रैफिक का विश्लेषण कर सकें, कॉन्टेंट व्यक्तिगत तरीके से पेश कर सकें और हमारे पार्टनर्स, जैसे की Google, और सोशल मीडिया साइट्स, जैसे की Facebook, के साथ लक्षित विज्ञापन पेश करने के लिए उपयोग कर सकें। साथ ही, अगर आप साइन-अप करते हैं, तो हम आपका ईमेल पता, फोन नंबर और अन्य विवरण पूरी तरह सुरक्षित तरीके से स्टोर करते हैं। आप कुकीज नीति पृष्ठ से अपनी कुकीज हटा सकते है और रजिस्टर्ड यूजर अपने प्रोफाइल पेज से अपना व्यक्तिगत डाटा हटा या एक्सपोर्ट कर सकते हैं। हमारी Cookies Policy, Privacy Policy और Terms & Conditions के बारे में पढ़ें और अपनी सहमति देने के लिए Agree पर क्लिक करें।

Agree