Hindi News ›   Bihar ›   CBI action against Lalu: RJD took a jibe at BJP said the sent 'Parrot' to Lalu's house

'तोते' को लालू के घर भेज दिया: सीबीआई छापे के बाद राजद ने भाजपा पर कसा तंज, कहा- "कोई नहीं डरेगा, न हम न बिहार के लोग"

न्यूज डेस्क, अमर उजाला, पटना Published by: प्रांजुल श्रीवास्तव Updated Fri, 20 May 2022 04:08 PM IST
सार

राजद प्रवक्ता और राज्यसभा सांसद मनोज कुमार झा ने भाजपा पर निशाना साधते हुए कहा, वे दूसरों को डराने के लिए सीबीआई का सहारा लेते हैं। कोई नहीं डरेगा। न हम, न वे और न ही बिहार के लोग।

लालू यादव
लालू यादव - फोटो : ANI
विज्ञापन
ख़बर सुनें

विस्तार

लालू प्रसाद यादव व उनके परिवार के सदस्यों पर सीबीआई की कार्रवाई के बाद राजद ने भाजपा पर निशाना साधा है। राष्ट्रीय जनता दल ने बयान जारी करते हुए कहा, सीबीआई की ताजा कार्रवाई अनुमानित थी। आरोप लगाया कि भाजपा की सत्ता पर जब भी पकड़ ढ़ीली होती है तो भाजपा अपने प्रतिद्वंद्वियों को डराने के लिए जांच एजेंसियों का सहारा लेती है। 



राजद प्रवक्ता और राज्यसभा सांसद मनोज कुमार झा ने भाजपा पर निशाना साधते हुए कहा, वे दूसरों को डराने के लिए सीबीआई का सहारा लेते हैं। कोई नहीं डरेगा। न हम, न वे और न ही बिहार के लोग। उन्होंने कहा कि सीबीआई की इस कार्रवाई से उन्हें जरा भी हैरानी नहीं हुई, क्योंकि यह अनुमानित था। लेकिन दुख है कि भाजपा भारतीय लोकतंत्र को किस ओर ले जा रही है। 

 

उन्होंने तोते को लालू के घर भेज दिया

मनोज कुमार झा ने कहा, सीबीआई की ताजा कार्रवाई एक "मृत पक्षी" की तरह है जिसे एक नया जीवन दिया गया है, क्योंकि तेजस्वी यादव बेरोजगारी और जाति जनगणना जैसे वास्तविक मुद्दों पर जनता को जागरूक करने का प्रयास कर रहे हैं। उन्होंने तंज कसते हुए कहा कि भाजपा ने तोते को लालू के घर भेज दिया है। झा ने कहा कि भाजपा को इसकी बड़ी कीमत चुकानी पड़ेगी और अगर लोग मन बना लें तो बिहार में उसका अस्तित्व खतरे में पड़ जाएगा।

17 ठिकानों पर हुई छापेमारी
राजद सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव पर एक बार फिर केंद्रीय जांच ब्यूरो ने शिकंजा कस दिया है। रेलवे में नौकरियों के बदले जमीनें हड़पने के मामले को लेकर उनके व उनके परिजनों से जुड़े 17 ठिकानों पर सीबीआई छापेमारी कर रही है। सीबीआई ने शुक्रवार सुबह एक साथ कार्रवाई शुरू की। सूत्रों के अनुसार लालू यादव, उनकी पत्नी राबड़ी देवी और बेटी मीसा भारती के पटना, गोपालगंज और दिल्ली स्थित ठिकानों पर कार्रवाई की जा रही है। सीबीआई ने राजद सुप्रीमो के खिलाफ रेलवे भर्ती घोटाले को लेकर नया केस दर्ज किया है। 

Koo App

Lalu Yadav made people donate land for Group-D job @aninews

View attached media content

- Sushil Kumar Modi (@sushilmodi) 20 May 2022

आपकी राय हमारे लिए महत्वपूर्ण है। खबरों को बेहतर बनाने में हमारी मदद करें।

खबर में दी गई जानकारी और सूचना से आप संतुष्ट हैं?
विज्ञापन
विज्ञापन

रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें Android Hindi News App, iOS Hindi News App और Amarujala Hindi News APP अपने मोबाइल पे|
Get all India News in Hindi related to live update of politics, sports, entertainment, technology and education etc. Stay updated with us for all breaking news from India News and more news in Hindi.

विज्ञापन
विज्ञापन
  • Downloads
    News Stand

Follow Us

  • Facebook Page
  • Twitter Page
  • Youtube Page
  • Instagram Page
  • Telegram
एप में पढ़ें

प्रिय पाठक

कृपया अमर उजाला प्लस के अनुभव को बेहतर बनाने में हमारी मदद करें।
डेली पॉडकास्ट सुनने के लिए सब्सक्राइब करें

क्लिप सुनें

00:00
00:00