पुलिस लाइन में महिला सिपाही का शव फंदे से लटका मिला, खुदकुशी पर संदेह

न्यूज डेस्क, अमर उजाला, पटना Updated Sun, 14 Jan 2018 12:01 PM IST
Body of a woman police constable found hanging in police line Muzaffarpur Bihar
प्रतीकात्मक तस्वीर - फोटो : अमर उजाला
बिहार के मुजफ्फरपुर में पुलिस लाइन में एक महिला सिपाही का शव फंदे से झूलता मिला। उसने कथित रूप से फांसी लगाकर खुदकुशी कर ली। मृतक महिला सिपाही पुलिस लाइन के बैरक में रहती थी। वारदात के बाद पुलिस के आला अधिकारी जांच में जुट गए है। 

रिपोर्ट के मुताबिक मृतक महिला सिपाही का नाम चंदा रानी था और वह नालंदा जिले की रहने वाली थी। इस वारदात की खबर लगते ही महिला थाना पुलिस और एफएसएल की टीम जांच के लिए मौके पर पहुंच गई। मृतक के परिवारवालों को सूचित कर दिया गया है।

मृतक महिला सिपाही के शव को पोस्टमार्टम के लिए सरकारी अस्पताल भेज दिया गया है। पुलिस ने बताया की पहली नजर में मामला संदिग्ध लग रहा है। क्योंकि महिला सिपाही का शव फंदे से झूलता हुआ जमीन को छू रहा है। 

घटना के बाद पुलिस लाइन समेत पूरे इलाके में हड़कंप मच गया। सिपाही की लाश मिलने से लोग कई तरह की अटकलें लगा रहे हैं। खबरों के मुताबिक चंदा खाना बनाकर अपने रूम में गई थी। कुछ देर बाद एक महिला सिपाही ने रूम की खिड़की से चंदा का शव लटका देखा।

Spotlight

Most Read

Bihar

चारा घोटाला: लालू और जगन्नाथ मिश्रा को 5 साल की सजा, कोर्ट ने 5 लाख का लगाया जुर्माना

पूर्व रेल मंत्री और राष्ट्रीय जनता दल (आरजेडी) सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव के खिलाफ सीबीआई की विशेष अदालत ने बड़ा फैसला सुनाया है।

24 जनवरी 2018

Related Videos

दहेज प्रथा और बाल विवाह के विरोध में इस राज्य में बनी सबसे लंबी मानव श्रृखंला

बाल विवाह और दहेज प्रथा जैसी कुरीतियों से निपटने के लिए ना जाने कितनी योजनाएं चल रही हैं।

21 जनवरी 2018

आज का मुद्दा
View more polls