'My Result Plus

शिक्षक समस्याओं को लेकर संघर्ष का आह्वान

Hamirpur Updated Thu, 03 May 2012 12:00 PM IST
हमीरपुर। माध्यमिक शिक्षक संघ पाण्डेय गुट के झांसी व चित्रकूट मंडल प्रभारी कृष्ण कुमार नायक की अगुवाई में शिक्षकों ने राजकीय इंटर कालेज व इस्लामियां इंटर कालेज के मूल्यांकन केंद्रों पर शिक्षकाें से संपर्क किया। इस मौके पर उन्होंने परीक्षकों की समस्याओं की जानकारी ली तथा समाधान के लिए संघर्ष का आहृवान किया।
बुधवार को माध्यमिक शिक्षक संघ के पांडेय गुट के कृष्ण कुमार नायक ने मूल्यांकन केंद्राें का दौराकर शिक्षकों से मुलाकात की। इस मौके पर उन्होंने सीटी ग्रेड शिक्षकाें के एलटी ग्रेड में पूर्ण सेवा का लाभ दिलाने की मांग की। एलटी ग्रेड प्रोन्नत वेतन में परास्नातक उपाधि के प्रतिबंध को समाप्त किए जाने, वित्त विहीन शिक्षकाें को सेवा सुरक्षा देने तथा 7 क की परिधि में मान्यता देने एवं पर्याप्त मानदेय देने की मांग की। शिक्षको के लिए स्कूल ग्रांट कमीशन के गठन पर भी चर्चा की गई। साथ ही तदर्थ शिक्षकों के विनियमितीकरण की मांग की। संपर्क के दौरान जिलाध्यक्ष प्रेमपाल द्विवेदी, जिलामंत्री धनीराम वर्मा, केके देहोलिया, शिवनारायण द्विवेदी, बीएन द्विवेदी, प्रेम कुमार, इकरामुल रहमान खान, चौधरी मेंहदी हसन, सत्यंाश शुक्ला, वेद प्रकाश शुक्ला, अमित मिश्रा, जमीर हुसैन, रमेशचंद्र, सुशील, योगेंद्र शुक्ला मौजूद रहे।

Spotlight

Related Videos

यूपी में नहीं थम रहे दुष्कर्म, चार लड़कियों के बाप ने किया 11 साल की भतीजी का रेप

यूपी में बच्चियों के साथ रेप के मामले थमने का नाम नहीं ले रहे हैं। इस बार कन्नौज जिले के विशनुगढ़ इलाके में एक छोटी बच्ची के साथ दुष्कर्म का मामला सामने आया है।

22 अप्रैल 2018

अमर उजाला ऐप चुनें

सबसे तेज अनुभव के लिए

क्लिक करें Add to Home Screen