बेहतर अनुभव के लिए एप चुनें।
INSTALL APP

पाक आर्मी के खिलाफ सोशल मीडिया पर लिखना पड़ा भारी, 200 से पूछताछ

amarujala.com- presented by- मनीष कुमार Updated Mon, 22 May 2017 12:05 PM IST
विज्ञापन
pakistan made list of 200 for enquiry who usualy do anti army post on social media

पढ़ें अमर उजाला ई-पेपर
कहीं भी, कभी भी।

ख़बर सुनें
पाकिस्तान में आर्मी के खिलाफ सोशल मीडिया का इस्तेमाल करने वालों की मुश्किलें बढ़ गई हैं। पाकिस्तानी फेडेरल इंवेसटिगेशन एजेंसी ने ऐसे 200 लोगों की लिस्ट तैयार की है, जो ट्विट्स और फेसबुक पोस्ट के जरिए आर्मी को बदनाम कर रहे हैं। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक इसमें रिपोर्ट्स समेत सत्तारुढ़ नवाज शरीफ के जानकार भी शामिल हैं।
विज्ञापन


इतना ही नहीं विपक्षी पार्टी तहरीक-ए-इंसाफ से जुड़े लोगों का भी नाम इस लिस्ट में है। इसस पहले जांच एजेंसी ने करीब 40 लोगों को हिरासत में लिया था और उनके मोबाइल व लैप्टॉप जब्त कर लिए। इनके इलेक्ट्रॉनिक सामान को फोरेंसिक जांच के लिए भेज भी दिया गया। 


तहरीक-ए-इंसाफ के विरोध के बावजूद ये कदम उठाया गया है। पार्टी के चीफ इमरान खान ने आवाज दबाए जाने पर नाराजगी जताई है और उन्होंने इसके खिलाफ प्रदर्शन का ऐलान भी किया, लेकिन फिर भी 200 लोगों पर सरकार नजर बनाए हुए है। इसी आरोप में सोशल मीडिया कार्यकर्ता को हिरासत में लिया गया था, बाद में पूछताछ पर छोड़ दिया।
 

आपकी राय हमारे लिए महत्वपूर्ण है। खबरों को बेहतर बनाने में हमारी मदद करें।

खबर में दी गई जानकारी और सूचना से आप संतुष्ट हैं?
विज्ञापन
विज्ञापन
विज्ञापन

रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें Android Hindi News App, iOS Hindi News App और Amarujala Hindi News APP अपने मोबाइल पे|
Get latest World News headlines in Hindi related political news, sports news, Business news, Crime all breaking news and live updates. Stay updated with us for all latest Hindi news.

विज्ञापन
विज्ञापन

Spotlight

विज्ञापन
Election
  • Downloads

Follow Us