विज्ञापन

पहली ही फिल्म को लेकर मुश्किल में अनिल कपूर के बेटे, अब क्या करेंगे?

रवि बुले/ मुंबई ब्यूरो, अमर उजाला Updated Thu, 25 Aug 2016 10:31 AM IST
Harshvardhan Kapoor debut movie mirzya in trouble
ख़बर सुनें
दो कथानकों पर एक ही समय में फिल्म आए तो टकराव होता है। मिर्जा-साहिबा की प्रेम कहानी पर आधारित राकेश ओम प्रकाश मेहरा की मिर्जिया की चर्चा थी कि अचानक मिर्जा सामने आ गई। मिर्जा सितंबर में और मिर्जिया अक्तूबर में रिलीज होगी।
विज्ञापन
बॉलीवुड इस साल अक्तूबर में जहां अनिल कपूर के बेटे हर्षवर्द्धन की फिल्म मिर्जिया की रिलीज का इंतजार कर रहा है, वहीं इसी कथानक पर एक और फिल्म मिर्जा सितंबर में रिलीज को तैयार है। दोनों फिल्में प्रसिद्ध मिर्जा-साहिबा की प्रेम कहानी पर आधारित हैं और निर्देशकों ने इन्हें मॉडर्न अंदाज में पेश किया है।

इस लिहाज से इन कहानियों को कहने का ढंग कुछ मेल खाता है। दोनों फिल्मों में नए चेहरे लॉन्च हो रहे हैं और उनके साथ सपोर्टिंग कास्ट मंजे हुए कलाकारों की है। मिर्जिया का निर्देशन रंग दे बसंती जैसी क्लासिक फिल्म के निर्देशक राकेश ओमप्रकाश मेहरा ने किया है, जबकि मिर्जा निर्देशक हेमंत प्रदीप की पहली फिल्म है। हेमंत बीस साल से टीवी और विज्ञापन जगत से जुड़े हैं। उन्होंने कई पंजाबी धारावाहिक बनाए हैं।
विज्ञापन
आगे पढ़ें

हर्षवर्धन को लग सकता है झटका

विज्ञापन

Recommended

कुंभ मेले में अतुल धन, वैभव, समृधि प्राप्ति हेतु विशेष पूजा करवायें मात्र ₹1100 में
त्रिवेणी संगम पूजा

कुंभ मेले में अतुल धन, वैभव, समृधि प्राप्ति हेतु विशेष पूजा करवायें मात्र ₹1100 में

विज्ञापन
विज्ञापन
अमर उजाला की खबरों को फेसबुक पर पाने के लिए लाइक करें
विज्ञापन

Spotlight

विज्ञापन
विज्ञापन
विज्ञापन

यात्रियों से भरी बस की टक्कर में 3 लोगों की गई जान, 15 घायल

महाराष्ट्र के पुणे में बड़ा सड़क हादसा सामने आया है, यहां हादसे में 3 लोगों की जान चली गई है, जबकि 15 लोग बुरी तरह से घायल हो गए हैं।

18 जनवरी 2019

Disclaimer

अपनी वेबसाइट पर हम डाटा संग्रह टूल्स, जैसे की कुकीज के माध्यम से आपकी जानकारी एकत्र करते हैं ताकि आपको बेहतर अनुभव प्रदान कर सकें, वेबसाइट के ट्रैफिक का विश्लेषण कर सकें, कॉन्टेंट व्यक्तिगत तरीके से पेश कर सकें और हमारे पार्टनर्स, जैसे की Google, और सोशल मीडिया साइट्स, जैसे की Facebook, के साथ लक्षित विज्ञापन पेश करने के लिए उपयोग कर सकें। साथ ही, अगर आप साइन-अप करते हैं, तो हम आपका ईमेल पता, फोन नंबर और अन्य विवरण पूरी तरह सुरक्षित तरीके से स्टोर करते हैं। आप कुकीज नीति पृष्ठ से अपनी कुकीज हटा सकते है और रजिस्टर्ड यूजर अपने प्रोफाइल पेज से अपना व्यक्तिगत डाटा हटा या एक्सपोर्ट कर सकते हैं। हमारी Cookies Policy, Privacy Policy और Terms & Conditions के बारे में पढ़ें और अपनी सहमति देने के लिए Agree पर क्लिक करें।

Agree