विज्ञापन
विज्ञापन
Home ›   Video ›   Specials ›   Interesting facts about ‘rocketman’ isro chief Dr. K Sivan, successful launching of chandrayaan-2

ISRO चीफ डॉ के सिवन, अपने परिवार के पहले ग्रेजुएट हैं

873 Views
वीडियो डेस्क, अमर उजाला डॉट कॉम Updated Tue, 23 Jul 2019 12:37 PM IST

22 जुलाई 2019 को इसरो ने चंद्रयान-2 की सफल लॉंन्चिंग की। इसरो चीफ डॉ के सिवन के नेतृत्व में हिंदुस्तान ने अंतरिक्ष के इतिहास में नया इतिहास रचा। इस मून मिशन के लिए पूरी जहां इसरो टीम की कड़ी मेहनत रही तो इसरो चीफ के लिए भी ये काम किसी अहम मिशन से कम नहीं था। चलिए आपको बताते हैं कि आखिर डॉ के सिवन कैसे बने इसरो चीफ और किन वजहों के आधार पर उन्हें सौंपी गई चंद्रयान -2 मिशन की कमान।
 

अमर उजाला की खबरों को फेसबुक पर पाने के लिए लाइक करें  
विज्ञापन

Latest

Disclaimer

अपनी वेबसाइट पर हम डाटा संग्रह टूल्स, जैसे की कुकीज के माध्यम से आपकी जानकारी एकत्र करते हैं ताकि आपको बेहतर अनुभव प्रदान कर सकें, वेबसाइट के ट्रैफिक का विश्लेषण कर सकें, कॉन्टेंट व्यक्तिगत तरीके से पेश कर सकें और हमारे पार्टनर्स, जैसे की Google, और सोशल मीडिया साइट्स, जैसे की Facebook, के साथ लक्षित विज्ञापन पेश करने के लिए उपयोग कर सकें। साथ ही, अगर आप साइन-अप करते हैं, तो हम आपका ईमेल पता, फोन नंबर और अन्य विवरण पूरी तरह सुरक्षित तरीके से स्टोर करते हैं। आप कुकीज नीति पृष्ठ से अपनी कुकीज हटा सकते है और रजिस्टर्ड यूजर अपने प्रोफाइल पेज से अपना व्यक्तिगत डाटा हटा या एक्सपोर्ट कर सकते हैं। हमारी Cookies Policy, Privacy Policy और Terms & Conditions के बारे में पढ़ें और अपनी सहमति देने के लिए Agree पर क्लिक करें।

Agree