विज्ञापन
विज्ञापन
Home ›   Video ›   Specials ›   Indian railways linked trains with RTIS of ISRO satellites to track trains real time reporting

अब आसानी से लें ट्रेन के लोकेशन की सटीक जानकारी, इसरो की मदद से रेलवे लगा रहा इंजनों में खास जीपीएस

1.1K Views
वीडियो डेस्क, अमर उजाला डॉट कॉम Updated Tue, 13 Aug 2019 10:56 AM IST

ट्रेन में ज्यादातर सफर करने वाले लोगों के लिए अच्छी खबर। रेलवे ने कहा कि ट्रेन इंजन में आरटीआईएस से लैस डिवाइस विकसित हो रहा है जिसमें इसरो की मदद ली जा रही है। क्या है ये जीपीएस सिस्टम और किस तरह से रेलवे में सफर करने वाले लोगों के लिए ये सिस्टम फायदेमंद होगा जानिए इस रिपोर्ट में।
 

अमर उजाला की खबरों को फेसबुक पर पाने के लिए लाइक करें  
विज्ञापन

Latest

Disclaimer

अपनी वेबसाइट पर हम डाटा संग्रह टूल्स, जैसे की कुकीज के माध्यम से आपकी जानकारी एकत्र करते हैं ताकि आपको बेहतर अनुभव प्रदान कर सकें, वेबसाइट के ट्रैफिक का विश्लेषण कर सकें, कॉन्टेंट व्यक्तिगत तरीके से पेश कर सकें और हमारे पार्टनर्स, जैसे की Google, और सोशल मीडिया साइट्स, जैसे की Facebook, के साथ लक्षित विज्ञापन पेश करने के लिए उपयोग कर सकें। साथ ही, अगर आप साइन-अप करते हैं, तो हम आपका ईमेल पता, फोन नंबर और अन्य विवरण पूरी तरह सुरक्षित तरीके से स्टोर करते हैं। आप कुकीज नीति पृष्ठ से अपनी कुकीज हटा सकते है और रजिस्टर्ड यूजर अपने प्रोफाइल पेज से अपना व्यक्तिगत डाटा हटा या एक्सपोर्ट कर सकते हैं। हमारी Cookies Policy, Privacy Policy और Terms & Conditions के बारे में पढ़ें और अपनी सहमति देने के लिए Agree पर क्लिक करें।

Agree
Election