विज्ञापन

बागपत के स्कूल में गैस लीक, 25 बच्चों की तबीयत बिगड़ी

1.5K Views
मदन बालियान, अनिल भारद्वाज, अमर उजाला टीवी/ बागपत Updated Sat, 06 May 2017 04:37 PM IST

बागपत में गांव छपरौली के एक प्राथमिक स्कूल में गैस सिलेंडर लीक होने का एक मामला सामने आया है। जानकारी के मुताबिक मिड डे मील के लिए आया सिलेंडर लीक हो रहा था, गैस लीकेज इतनी ज्यादा थी कि बच्चों की तबीयत बिगड़ने लगी। सूचना मिलते ही बीएसए जांच के लिए स्कूल पहुंचे। जहां ग्रामीणों से उन्हें पता चला कि हादसे के वक्त कोई भी शिक्षक स्कूल पर मौजूद ही नहीं था।
 

अमर उजाला की खबरों को फेसबुक पर पाने के लिए लाइक करें  
गौरी श्री के महिषासुर मर्दिनी नृत्य से सम्मोहित हुआ कैलीफोर्निया 02:03

गौरी श्री के महिषासुर मर्दिनी नृत्य से सम्मोहित हुआ कैलीफोर्निया

2.6K Views
वीडियो डेस्क, अमर उजाला/सनीवेल, कैलीफोर्निया (यूएसए) Updated Fri, 27 Jul 2018 10:43 PM IST

अमेरिका में सिलिकॉन वैली के मशहूर सनीवेल हिंदू मंदिर में हजारों प्रवासी भारतीय मशहूर अभिनेत्री गौरी श्री का नृत्य देखने के लिए जुटे। गौरी श्री ने अपनी इस महिषासुर मर्दिनी प्रस्तुति के लिए महीनों मेहनत की थी। शास्त्रीय नृत्य में पारंगत गौरी श्री देश विदेश के तमाम शहरों में अपने अनूठे कार्यक्रमों की प्रस्तुतियां देती रही हैं।

अमर उजाला की खबरों को फेसबुक पर पाने के लिए लाइक करें  
शीर्ष 10 शिक्षण संस्थान 0:37

HRD की टॉप यूनिवर्सिटीज की लिस्ट में दूसरे नंबर पर खिसका JNU

1.8K Views
वीडियो डेस्क, अमर उजाला टीवी/ नई दिल्ली Updated Tue, 04 Apr 2017 12:18 PM IST

मानव संसाधन मंत्रालय ने टॉप 10 यूनिवर्सिटीज की लिस्ट निकाली। इस लिस्ट में पहले नंबर पर  भारतीय विज्ञान संस्थान (आईआईएससी) पहले नंबर पर रहा। वहीं दिल्ली का जवाहर लाल नेहरू विश्वविद्यालय (JNU) इस बार रैंकिंग में पिछड़ते हुए दूसरे नंबर पर पहुंच गया। इंजीनियरिंग श्रेणी में आईआईटी मद्रास और मैनेजमेंट में आईआईएम अहमदाबाद नंबर वन पर रहे।

अमर उजाला की खबरों को फेसबुक पर पाने के लिए लाइक करें  
विज्ञापन
विज्ञापन
हमीरपुर, यूपी चुनाव 2017 0:46

चुनाव के लिए हमीरपुर से फिरोजाबाद पहुंचीं पुलिस पार्टियां

2.4K Views
हरिओम धुरिया, अमर उजाला टीवी / हमीरपुर Updated Thu, 09 Feb 2017 05:46 PM IST

उत्तर प्रदेश में पहले दौर के चुनाव के लिए पुलिस विभाग ने भी तैयारियां कर ली हैं। इसी कड़ी में पश्चिमी उत्तर प्रदेश के फिरोजाबाद में पोलिंग बूथ की सुरक्षा के लिए हमीरपुर से पुलिस की टीमें भेजी गईं। हमीरपुर के एसपी अशोक कुमार त्रिपाठी ने पुलिस की नौ और होमगार्ड की चार पार्टियों को हरी झंडी दिखाकर फिरोजाबाद के लिए रवाना किया। इन पार्टियों में सिपाही, हेड कांस्टेबल, उप निरीक्षक, मेस, मेडिकल टीम शामिल हैं।
 

अमर उजाला की खबरों को फेसबुक पर पाने के लिए लाइक करें  
विज्ञापन
अखिलेश विरोधि 00:44

गोरखपुर में अखिलेश विरोधियों की बुद्धि-शुद्धि के लिए यज्ञ

2.5K Views
शिव हर्ष द्विवेदी, अमर उजाला टीवी / गोरखपुर Updated Sat, 31 Dec 2016 12:21 PM IST

गोरखपुर में अखिलेश यादव के विरोधियों की बुद्धि शुद्धि के लिए उनके समर्थकों ने यज्ञ किया। समाजवादी पार्टी की छात्र सभा ने चेतना तिराहे पर अखिलेश यादव की तस्वीर को दूध से नहलाया फिर उनकी लंबी उम्र और विजय के लिए यज्ञ किया। अखिलेश समर्थकों का आरोप है कि नेताजी मुलायम सिंह ऐसे लोगों से घिर गए हैं जो पार्टी का नुकसान करने में जुटे हैं।
 
 

अमर उजाला की खबरों को फेसबुक पर पाने के लिए लाइक करें  
विज्ञापन
विज्ञापन
तेंदुआ 0:28

वन विभाग की टीम के सामने गांववालों ने तेंदुए को लाठी-डंडे मार डाला

2.4K Views
वीडियो डेस्क, अमर उजाला/ नई दिल्ली Updated Thu, 24 Nov 2016 10:30 PM IST

गुरुग्राम के सोहना कस्‍बे में घुसे तेंदुए को गांव वालों ने पीट-पीटकर मार डाला। पिछले कई दिनों से तेंदुए ने गांव में आतंक मचाया हुआ था और 6 लोगों पर हमला कर उन्हें जख्मी भी कर दिया था। इसके बाद गुस्साए लोगों ने तेंदुए को लाठियों, डंडों और अन्य तेजधार हथियारों से मौत के घाट उतार दिया । पुलिस और वन्य जीव संरक्षण विभाग की टीम मौके पर थी, लेकिन वो कुछ नहीं कर सकी।
 

अमर उजाला की खबरों को फेसबुक पर पाने के लिए लाइक करें  
फोर्स 2 1:36

जॉन अब्राहम ने देश के शहीदों को समर्पित किया फिल्म 'फोर्स 2' का गाना

1.8K Views
वीडियो डेस्क, अमर उजाला/ नई दिल्ली Updated Mon, 24 Oct 2016 12:59 AM IST

जॉन अब्राहम और सोनाक्षी सिन्हा की नई फिल्म फोर्स 2 अगले महीने 18 नवंबर को रिलीज हो रही है। जॉन ने इस फिल्म का एक गाना 'लाल-लाल' इंडियन आर्मी और शहीदों को समर्पित किया है। फिल्म फोर्स 2 इंडियन इंटेलिजेंस एजेंसी रॉ पर बेस्ड है।

अमर उजाला की खबरों को फेसबुक पर पाने के लिए लाइक करें  
विज्ञापन
विज्ञापन
विज्ञापन
विज्ञापन
विज्ञापन
विज्ञापन

Disclaimer

अपनी वेबसाइट पर हम डाटा संग्रह टूल्स, जैसे की कुकीज के माध्यम से आपकी जानकारी एकत्र करते हैं ताकि आपको बेहतर अनुभव प्रदान कर सकें, वेबसाइट के ट्रैफिक का विश्लेषण कर सकें, कॉन्टेंट व्यक्तिगत तरीके से पेश कर सकें और हमारे पार्टनर्स, जैसे की Google, और सोशल मीडिया साइट्स, जैसे की Facebook, के साथ लक्षित विज्ञापन पेश करने के लिए उपयोग कर सकें। साथ ही, अगर आप साइन-अप करते हैं, तो हम आपका ईमेल पता, फोन नंबर और अन्य विवरण पूरी तरह सुरक्षित तरीके से स्टोर करते हैं। आप कुकीज नीति पृष्ठ से अपनी कुकीज हटा सकते है और रजिस्टर्ड यूजर अपने प्रोफाइल पेज से अपना व्यक्तिगत डाटा हटा या एक्सपोर्ट कर सकते हैं। हमारी Cookies Policy, Privacy Policy और Terms & Conditions के बारे में पढ़ें और अपनी सहमति देने के लिए Agree पर क्लिक करें।

Agree