बागपत के स्कूल में गैस लीक, 25 बच्चों की तबीयत बिगड़ी

530 Views
मदन बालियान, अनिल भारद्वाज, अमर उजाला टीवी/ बागपत Updated Sat, 06 May 2017 04:37 PM IST

बागपत में गांव छपरौली के एक प्राथमिक स्कूल में गैस सिलेंडर लीक होने का एक मामला सामने आया है। जानकारी के मुताबिक मिड डे मील के लिए आया सिलेंडर लीक हो रहा था, गैस लीकेज इतनी ज्यादा थी कि बच्चों की तबीयत बिगड़ने लगी। सूचना मिलते ही बीएसए जांच के लिए स्कूल पहुंचे। जहां ग्रामीणों से उन्हें पता चला कि हादसे के वक्त कोई भी शिक्षक स्कूल पर मौजूद ही नहीं था।
 

HRD MINISTRY RELEASES ITS TOP 10 UNIVERSITIES LIST 0:37

HRD की टॉप यूनिवर्सिटीज की लिस्ट में दूसरे नंबर पर खिसका JNU

769 Views
वीडियो डेस्क, अमर उजाला टीवी/ नई दिल्ली Updated Tue, 04 Apr 2017 12:18 PM IST

मानव संसाधन मंत्रालय ने टॉप 10 यूनिवर्सिटीज की लिस्ट निकाली। इस लिस्ट में पहले नंबर पर  भारतीय विज्ञान संस्थान (आईआईएससी) पहले नंबर पर रहा। वहीं दिल्ली का जवाहर लाल नेहरू विश्वविद्यालय (JNU) इस बार रैंकिंग में पिछड़ते हुए दूसरे नंबर पर पहुंच गया। इंजीनियरिंग श्रेणी में आईआईटी मद्रास और मैनेजमेंट में आईआईएम अहमदाबाद नंबर वन पर रहे।

police parties reaches Firozabad  for up election 2017 0:46

चुनाव के लिए हमीरपुर से फिरोजाबाद पहुंचीं पुलिस पार्टियां

926 Views
हरिओम धुरिया, अमर उजाला टीवी / हमीरपुर Updated Thu, 09 Feb 2017 05:46 PM IST

उत्तर प्रदेश में पहले दौर के चुनाव के लिए पुलिस विभाग ने भी तैयारियां कर ली हैं। इसी कड़ी में पश्चिमी उत्तर प्रदेश के फिरोजाबाद में पोलिंग बूथ की सुरक्षा के लिए हमीरपुर से पुलिस की टीमें भेजी गईं। हमीरपुर के एसपी अशोक कुमार त्रिपाठी ने पुलिस की नौ और होमगार्ड की चार पार्टियों को हरी झंडी दिखाकर फिरोजाबाद के लिए रवाना किया। इन पार्टियों में सिपाही, हेड कांस्टेबल, उप निरीक्षक, मेस, मेडिकल टीम शामिल हैं।
 

For the Opponents of akhilesh purification ritual happened in Gorakhpur 00:44

गोरखपुर में अखिलेश विरोधियों की बुद्धि-शुद्धि के लिए यज्ञ

1.2K Views
शिव हर्ष द्विवेदी, अमर उजाला टीवी / गोरखपुर Updated Sat, 31 Dec 2016 12:21 PM IST

गोरखपुर में अखिलेश यादव के विरोधियों की बुद्धि शुद्धि के लिए उनके समर्थकों ने यज्ञ किया। समाजवादी पार्टी की छात्र सभा ने चेतना तिराहे पर अखिलेश यादव की तस्वीर को दूध से नहलाया फिर उनकी लंबी उम्र और विजय के लिए यज्ञ किया। अखिलेश समर्थकों का आरोप है कि नेताजी मुलायम सिंह ऐसे लोगों से घिर गए हैं जो पार्टी का नुकसान करने में जुटे हैं।
 
 

leopard killed by local villagers in Mandawar village of sohna Gurgaon border 0:28

वन विभाग की टीम के सामने गांववालों ने तेंदुए को लाठी-डंडे मार डाला

846 Views
वीडियो डेस्क, अमर उजाला/ नई दिल्ली Updated Thu, 24 Nov 2016 10:30 PM IST

गुरुग्राम के सोहना कस्‍बे में घुसे तेंदुए को गांव वालों ने पीट-पीटकर मार डाला। पिछले कई दिनों से तेंदुए ने गांव में आतंक मचाया हुआ था और 6 लोगों पर हमला कर उन्हें जख्मी भी कर दिया था। इसके बाद गुस्साए लोगों ने तेंदुए को लाठियों, डंडों और अन्य तेजधार हथियारों से मौत के घाट उतार दिया । पुलिस और वन्य जीव संरक्षण विभाग की टीम मौके पर थी, लेकिन वो कुछ नहीं कर सकी।
 

  • Downloads

Follow Us

Read the latest and breaking Hindi news on amarujala.com. Get live Hindi news about India and the World from politics, sports, bollywood, business, cities, lifestyle, astrology, spirituality, jobs and much more. Register with amarujala.com to get all the latest Hindi news updates as they happen.

E-Paper