विज्ञापन
Hindi News ›   Video ›   Jammu and Kashmir ›   Udhampur ›   WE WILL BE ABLE TO BREACH LOC, GO ACROSS, STRIKE WHEN WE NEED: LT GEN D AMBU

इस भारतीय सैन्य अधिकारी ने दी पाकिस्तान को 'सर्जिकल स्ट्राइक' की चेतावनी

3.5K Views
वीडियो डेस्क, अमर उजाला टीवी/ नई दिल्ली Updated Fri, 08 Sep 2017 08:21 AM IST

सर्जिकल स्ट्राइक किसे याद नहीं होगी, जब भारतीय सेना ने लाइन ऑफ कंट्रोल के अंदर घुसकर पाकिस्तान के दायरे में आतंकियों का सफाया किया था। हम सर्जिकल स्ट्राइक की बात इसलिए कर रहे है कि लेफ्टिनेंट जनरल देवराज अंबू ने एक बार फिर घुसपैठ करने वाले को चेतावनी दी है।

अमर उजाला की खबरों को फेसबुक पर पाने के लिए लाइक करें  
विज्ञापन

Latest

Disclaimer

अपनी वेबसाइट पर हम डाटा संग्रह टूल्स, जैसे की कुकीज के माध्यम से आपकी जानकारी एकत्र करते हैं ताकि आपको बेहतर अनुभव प्रदान कर सकें, वेबसाइट के ट्रैफिक का विश्लेषण कर सकें, कॉन्टेंट व्यक्तिगत तरीके से पेश कर सकें और हमारे पार्टनर्स, जैसे की Google, और सोशल मीडिया साइट्स, जैसे की Facebook, के साथ लक्षित विज्ञापन पेश करने के लिए उपयोग कर सकें। साथ ही, अगर आप साइन-अप करते हैं, तो हम आपका ईमेल पता, फोन नंबर और अन्य विवरण पूरी तरह सुरक्षित तरीके से स्टोर करते हैं। आप कुकीज नीति पृष्ठ से अपनी कुकीज हटा सकते है और रजिस्टर्ड यूजर अपने प्रोफाइल पेज से अपना व्यक्तिगत डाटा हटा या एक्सपोर्ट कर सकते हैं। हमारी Cookies Policy, Privacy Policy और Terms & Conditions के बारे में पढ़ें और अपनी सहमति देने के लिए Agree पर क्लिक करें।

Agree
Election