VIDEO: कर्नाटक रुझान आते ही कांग्रेस ने फिर उठाए बीजेपी पर ये बड़े सवाल

2.3K Views
वीडियो डेस्क, अमर उजाला टीवी/ नई दिल्ली Updated Tue, 15 May 2018 02:22 PM IST

कर्नाटक चुनाव के शुरुआती रुझानों के बाद कांग्रेस पार्टी के खेमे में खलबली मच गई है। एक बार फिर से कांग्रेस पार्टी ने बीजेपी पर ईवीएम मशीन में हेरफेर का आरोप लगाया है। कांग्रेस नेता मोहन प्रकाश ने कहा, "मैं पहले दिन से कह रहा हूं कि देश में ऐसी कोई राजनैतिक पार्टी नहीं है जिसने ईवीएम पर सवाल न उठाए हों, बीजेपी ने इसमें पहले भी गड़बड़ी की थी। अब जब सभी पार्टियां ईवीएम पर शक कर रही हैं तो बीजेपी को बैलट पोलिंग करवाने में क्या तकलीफ है?"
 

पेट्रोल 3:00

तेल के बढ़ते दाम को लेकर चौतरफा विरोध, बिहार के इस बड़े दलित ने भी जताई नाराजगी

18 Views
वीडियो डेस्क / नई दिल्ली Updated Wed, 23 May 2018 10:07 PM IST

पेट्रोल और डीजल के बढ़ते दाम से सभी चिंतित हैं। देश के विभिन्न हिस्सों में पेट्रोल और डीजल के बढ़ते दाम को लेकर प्रदर्शन हो रहे हैं। बुधवार को बिहार के पूर्व सीएम जीतन राम मांझी भी बीजेपी पर जमकर बरसे। हालांकि केंद्र सरकार में मंत्री शिव प्रताप शुक्ल ने कहा कि केंद्र सरकार बढ़ते दामों के लेकर गंभीर है और जल्द  ही इसका हल निकाला जाएगा।

स्टर्लाइट प्रदर्शन 3:00

#SterliteProtest: ‘कम से कम एक मरना चाहिए’, पुलिस की मंशा पर सवाल

858 Views
वीडियो डेस्क, अमर उजाला टीवी/ नई दिल्ली Updated Wed, 23 May 2018 07:53 PM IST

तमिलनाडु के तुतिकोरिन में पुलिस फायरिंग में 11 लोगों की जान गई। पुलिस की तरफ से ये जवाब आया कि उनके पास कोई चारा नहीं था लेकिन अब जो वीडियो सामने आया है उससे पुलिस की मंशा पर सवाल खड़े हो रहे हैं।
 

कर्नाटक 1:08

कुमारस्वामी के शपथ ग्रहण में एकजुट दिखा विपक्ष, एक साथ नजर आए मायावती और अखिलेश

1.4K Views
वीडियो डेस्क / बेंगलुरु Updated Wed, 23 May 2018 05:29 PM IST

पूर्व प्रधानमंत्री देवेगौड़ा के बेटे एच.डी.कुमार स्वामी ने कर्नाटक के मुख्यमंत्री पद की शपथ ले ली है। कुमार स्वामी के शपथ ग्रहण समारोह में सोनिया गांधी, राहुल गांधी, अखिलेश यादव और मायावती समेत तमाम विपक्षी नेता दिखाई दिए। देखिए ये रिपोर्ट।

तमिलनाडु हिंसक प्रदर्शन 3:10

यहां हिंसक भीड़ पर पुलिस ने की फायरिंग, 10 से ज्यादा की मौत

3.5K Views
वीडियो डेस्क, अमर उजाला टीवी/ नई दिल्ली Updated Wed, 23 May 2018 04:42 PM IST

तमिलनाडु के तुतिकोरिन में कई दिनों से चला आ रहा प्रदर्शन मंगलवार को हिंसक हो गया। प्रदर्शन के दौरान भीड़ पर पुलिस ने गोली चला दी जिसके बाद 10 से ज्यादा लोगों की मौत की खबर है। देखिए इस हिंसक प्रदर्शन की तस्वीरें।
 

दत्तात्रे 1:26

BJP के पूर्व मंत्री के बेटे 21 साल की उम्र में आया हार्ट अटैक, अस्पताल में हुई मौत

2.7K Views
वीडियो डेस्क, अमर उजाला टीवी/ नई दिल्ली Updated Wed, 23 May 2018 03:06 PM IST

पूर्व केंद्रीय मंत्री और बीजेपी सांसद बंडारू दत्तात्रेय के बेटे बंडारू वैष्णव की मौत हो गई है। 21 साल के बेटे बंडारू वैष्णव की मौत की वजह हार्ट अटैक बताई जी रही है। वैष्णव मेडिसिटी इंस्टिट्यूट ऑफ मेडिकल साइंस में MBBS की तीसरे साल की पढ़ाई कर रहा था।

दिल्ली मेट्रो 0:43

दिल्ली मेट्रो स्टेशन की डराने वाला VIDEO, ड्राइवर के उड़े होश

5K Views
वीडियो डेस्क, अमर उजाला टीवी/ नई दिल्ली Updated Wed, 23 May 2018 03:05 PM IST

दिल्ली के शास्त्री नगर मेट्रो स्टेशन से एक हैरान करने वाला वीडियो सामने आया है। यहां एक शख्स ने प्लेटफॉर्म बदलने के लिए मेट्रो ट्रेक का ही रास्ता चुन लिया। बिना जान की परवाह किए 21 साल का युवक ये ट्रेक उस वक्त पार करने की कोशिश करता है जब दूसरी ओर पहले से एक मेट्रो खड़ी होती है। लड़का जैसे ही उस ट्रेक पर पहुंचता है मेट्रो चल पड़ती है लेकिन गनीमत ये हुई कि मेट्रो के ड्राइवर ने वक्त रहते उसे देख लिया और वो मेट्रो रोक ली। इसके बाद मेट्रो प्राशसन ने लड़के को हिरासत में ले लिया जहां लड़के ने अपने दलील दी कि उसे प्लेटफॉर्म बदलना था और इसके सिवा उसे दूसरा रास्ता नहीं पता था।
 

NITIN GADKARI 1:05

गंगा में अब साफ पानी भी न डाला जाए: नितिन गडकरी

1.1K Views
वीडियो डेस्क, अमर उजाला टीवी/ नई दिल्ली Updated Wed, 23 May 2018 09:14 AM IST

मोदी सरकार शुरू से ही गंगा की सफाई को लेकर प्रतिबद्ध है। सरकार 'नमामि गंगे' योजना के तहत गंगा को प्रदुषण मुक्त करने की कोशिश कर रही है। गंगा को लेकर केंद्रीय मंत्री नितिन गडकरी ने कहा कि हम हर तरह का प्रदुषण रोकने की कोशिश कर रहे है।   
 

7AM HL 1:27

महामारी ना बन जाए ‘निपाह’ समेत पांच बड़ी खबरें

2K Views
वीडियो डेस्क / नई दिल्ली Updated Wed, 23 May 2018 06:40 AM IST

ये हैं इस वक्त की 5 बड़ी खबरें।
बुलेटिन्स को अपने मोबाइल पर देखने के लिए इस लिंक को अपने मोबाइल या कंप्यूटर ब्राउजर पर टाइप करें – www.amarujalatv.com

1
तमिलनाडु के तूतीकोरिन वेदांता की स्टरलाइट कॉपर यूनिट के खिलाफ हिंसक प्रदर्शन, पुलिस की फायरिंग में 11 लोगों की मौत, राहुल गांधी बोले- ये है राज्य प्रायोजित आतंकवाद का बर्बर उदाहरण
पुलिस ने बरसाई गोलियां, 11 की मौत
2
कर्नाटक की राजनीति में जेडीएस-कांग्रेस गठबंधन सरकार का नया अध्याय शुरू, मुख्यमंत्री और उप मुख्यमंत्री का शपथ समारोह, 24 को होगा फ्लोर टेस्ट
कर्नाटक राजनीति का नया अध्याय
3
भारत में बढ़ता जा रहा है निपाह वायरस का खतरा, अब तक 16 से ज्यादा लोगों की मौत, चमगादड़ पकड़ने के लिए पेड़ों और कुएं में लगाए जा रहे हैं जाल, सबसे ज्यादा असर केरल में दिखा
महामारी ना बन जाए ‘निपाह’
4
छोटे स्कोर वाले रोमांचक मैच में चेन्नई सुपर किंग्स ने मारी बाजी, हैदराबाद को 2 विकेट से मात देकर सीधे IPL के फाइनल में पहुंची चेन्नई
फाइनल में चेन्नई
5
दूसरे हफ्ते में भी राजी की कमाई जारी है, फिल्म ने अब तक कमाए 82.03 करोड़, 100 करोड़ के क्लब की ओर तेजी से बढ़ रही है फिल्म
100 करोड़ क्लब की ओर बढ़ रही है ‘राजी’
 

IOCL Chairman 0:53

इन्होंने किया पेट्रोलियम प्रोडक्ट्स को GST के अंतर्गत लाने का समर्थन

914 Views
वीडियो डेस्क, नई दिल्ली Updated Wed, 23 May 2018 06:05 AM IST

पेट्रोल और डीजल के बढ़ते दामों के बीच अब तेल कंपनी IOCL के चेयरमैन संजीव सिंह ने सरकार से पेट्रोलियम उत्पादों को जीएसटी के दायरे में लाने की मांग की। उन्होंने कहा कि सरकार अगर पेट्रोलियम उत्पादों को जीएसटी के दायरे लाती है तो वो इस फैसले का स्वागत करेंगे।
 

Petrol-Diesel 1:33

यहां देखिए, कई देशों का पेट्रोल रेट चार्ट?

2K Views
वीडियो डेस्क, नई दिल्ली Updated Wed, 23 May 2018 05:56 AM IST

देश में पेट्रोल की बढ़ती कीमतों के बीच अब जो रिपोर्ट हम आपको दिखाने जा रहे हैं वो देखकर आप हैरान हो जाएंगे। दिल्ली में पेट्रोल करीब 76 रुपये प्रति लीटर है, मुंबई में करीब 84 रुपये प्रति लीटर है लेकिन दुनिया में एक देश ऐसा भी है जहां पेट्रोल सिर्फ 65 पैसे प्रति लीटर मिलता है, देखिए ये रिपोर्ट।

मोदी 3:13

जब बेवजह हुई मोदी सरकार की निंदा

1.2K Views
वीडियो डेस्क / नई दिल्ली Updated Wed, 23 May 2018 12:01 AM IST

केंद्र की सत्ता में नरेंद्र मोदी सरकार को चार साल हो चले हैं। इन चार सालों में मोदी सरकार देश के लिए कई विकास की योजनाएं लेकर आई और कई बार सरकार को विवादस्पद निर्णयों के लिए उसे आलोचना का शिकार भी होना पड़ा। इन चार सालों के दौरान मोदी सरकार की बार आलोचना बिना वजहों के हुई। दरअसल सोशल मीडिया पर वायरल हुई गलत सुचनाओं को लोगों ने सही मान लिया, जो बाद में गलत साबित हुई।

ट्रेन हादसा 1:04

VIDEO: RPF जवान ने 72 साल के बुजुर्ग को मौत के मुंह से बाहर निकाला

2.4K Views
वीडियो डेस्क, अमर उजाला टीवी/ नई दिल्ली Updated Tue, 22 May 2018 08:56 PM IST

सोशल मीडियो पर एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है जिसमें एक आरपीएफ के जवान ने एक बुजुर्ग शख्स को मौत के मुंब से बाहर निकाला। ये वीडियो खुद रेल मंत्री पीयूष गोयल ने अपने ट्वीटर अकाउंट पर डाला है।
 

अमित शाह 3:18

पेट्रोल-डीजल के बढ़ते दामों पर ये बोले बीजेपी अध्यक्ष अमित शाह

1.8K Views
वीडियो डेस्क / नई दिल्ली Updated Tue, 22 May 2018 08:49 PM IST

केंद्र में मोदी सरकार के 4 साल पूरे होने पर बीजेपी अध्यक्ष अमित शाह राजधानी नई दिल्ली में मीडिया से रूबरू हुए। यहां उन्होंने मीडिया को मोदी सरकार द्वारा कराए गए विकास कार्यों के बारे में बताया। उन्होंने कहा कि केंद्र सरकार ने 16,850 गावों में उज्जवला योजना, उजाला योजना, प्रधानमंत्री जनधन योजना, प्रधानमंत्री जीवन ज्योति बीमा योजना, सुरक्षा बीमा योजना,सौभाग्य योजना और मिशन इंद्रधनुष टीकाकरण योजनाओं का लाभ पहुंचाने की पहल की गई। खुद सुनिए क्या बोले बीजेपी अध्यक्ष अमित शाह।

jamia 1:15

VIDEO: जामिया यूनिवर्सिटी की वेबसाइट हैक, लिखा 'Happy Birthday Pooja'

1.3K Views
वीडियो डेस्क, अमर उजाला टीवी/ नई दिल्ली Updated Tue, 22 May 2018 04:35 PM IST

देश की जानी-मानी यूनिवर्सिटियों में से एक दिल्ली की जामिया मिलिया यूनिवर्सिटी की वेबसाइट सोमवार देर रात हैक हो गई। हैकर ने वेबसाइट के पेज को पूरी तरह से ब्लैक कर दिया और उसपर Happy Birthday Pooja लिख दिया। जैसे ही इस बात का पता चला, सोशल मीडिया पर ये खबर आग की तरह फैल गई। बहरहाल इसके पीछे किसका हाथ है, यह साफ नहीं हो पाया है।

राज्यवर्धन सिंह राठौर 0:37

VIDEO: मंत्री जी ने सोशल मीडिया पर दिया 'फिटनेस मंत्र'

548 Views
वीडियो डेस्क, अमर उजाला टीवी/ नई दिल्ली Updated Tue, 22 May 2018 03:49 PM IST

फिटनेस को लेकर नरेंद्र मोदी कितने जागरूक रहते हैं ये सभी जानते हैं। लेकिन बाकी मंत्रियों ने भी पीएम के इस मंत्र पर काम करना भी शुरू कर दिया है। केंद्रीय खेल मंत्री राज्यवर्धन राठौर ने सोशल मीडिया पर एक वीडियो पोस्ट कर ‘हम फिट तो इंडिया फिट’ का संदेश दिया है। उन्होंने इस मुहिम में शामिल होने के लिए विरोट कोहली, साइना नेहवाल और ऋतिक रोशन से अपील भी की है।
 

a driver who keeps comics in taxi 1:16

स्मार्टफोन से दूर रहे सवारी, इसलिए ये ड्राइवर अपनी टैक्सी में रखता है कॉमिक्स

517 Views
कन्वर्जेंस डेस्क, अमर उजाला Updated Tue, 22 May 2018 03:42 PM IST

कोलकाता में एक ऐसे टैक्सी ड्राइवर हैं, जिन्होंने अपनी सोच से लोगों के नजरिये को बदलने का काम किया है। बढ़ते प्रदूषण को देखते हुए धनंजय चक्रवर्ती ने अपनी टैक्सी की छत पर घास उगानी शुरू की थी अब वे लोगों को स्मार्टफोन की लत से बचाने की जुगत में लगे हैं।

BJP 3:42

बढ़ती पेट्रोल की कीमतों से परेशान लोग कर रहे हैं ये वीडियो शेयर

2.2K Views
वीडियो डेस्क, अमर उजाला टीवी/ नई दिल्ली Updated Tue, 22 May 2018 02:05 PM IST

पेट्रोल की लगातार बढ़ती हुई कीमत दिल्ली और मुंबई में अब तक की सबसे अधिक ऊंचाई पर पहुंच गई है।  मंगलवार को पेट्रोल की कीमत बढ़कर दिल्ली में 76.57 रुपये और मुंबई में  84.70 रुपये हो गई। पेट्रोल की बढ़ती कीमतों से लोगों में नाराजगी है।  नाराज लोग बीजेपी नेताओं के पुराने वीडियो शेयर कर रहे हैं। 

DOCTORS 4:23

मुंबई में जेजे अस्पसताल के डॉक्टटर इस वजह से छुट्टी पर, मरीज परेशान

871 Views
वीडियो डेस्क, अमर उजाला टीवी/ नई दिल्ली Updated Tue, 22 May 2018 11:44 AM IST

मुंबई के जेजे अस्पाताल में रेजिडेंट डॉक्टपर से मारपीट के बाद सामूहिक अवकाश पर गए डॉक्टीरों का प्रदर्शन सोमवार को भी जारी रहा। अब मुंबई के बाकी अस्प तालों के डॉक्टीर्स भी इनके समर्थन में आ गए हैं। 

KERALA NIPAH VIRUS 3:39

अलर्ट! इस वायरस ने ली 9 की जान, ऐसा करेंगे तो बच जाएंगे आप

27.1K Views
वीडियो डेस्क, अमर उजाला टीवी/ नई दिल्ली Updated Tue, 22 May 2018 10:28 AM IST

केरल में एक जानलेवा वायरस ‘निपाह’ ने दस्तक दी है। अब तक इस खतरनाक वायरस की वजह से तकरीबन नौ लोगों की मौत हो गई है। अमर उजाला टीवी की स्पेशल रिपोर्ट में देखिए कि इस वायरस से कैसे बचा जा सकता है।
 

indian railways 2:06

ट्रेन में खरीदकर खाने-पीने वालों के लिए खुशखबरी

2.6K Views
वीडियो डेस्क / नई दिल्ली Updated Tue, 22 May 2018 05:30 AM IST

क्या आप भी ट्रेन में यात्रा के दौरान कैटरिंग स्टाफ से खाना लेकर खाते हैं? क्या आप भी ट्रेन में मिलने वाले खाने-पीने के आईट्म की क्वालिटी से नाखुश हैं, तो ये खबर आपके लिए है। दरअसल, IRCTC ने जल्द ही नई तकनीक के जरिए ट्रेन में यात्रियों को बेचे जाने वाले खाने पीने की चीजों पर नजर रखने का काम शुरू कर देगी, देखिए ये रिपोर्ट।

अमर उजाला ऐप चुनें

सबसे तेज अनुभव के लिए

क्लिक करें Add to Home Screen