विज्ञापन
विज्ञापन
Home ›   Video ›   Entertainment ›   Bollywood ›   sunny leone spot at airport with children people confused and say child look like taimur ali khan

जुड़वा बच्चों संग एयरपोर्ट पर स्पॉट हुईं सनी लियोनी, बच्चों को देख लोगों ने दिया ये रिएक्शन

867 Views
वीडियो डेस्क, अमर उजाला डॉट कॉम Updated Sat, 04 May 2019 04:05 PM IST

सनी लियोनी अपने बच्चों के साथ एयरपोर्ट पर नजर आईं। सनी ने एक बेटे को गोद में उठा रखा था तो वहीं दूसरे बेटे को उनकी नैनी ने। सनी के गोद में उठाए बेटे को देखकर लोग कन्फूज हो गए और करीना कपूर के बेटे तैमूर समझने लगे। 

अमर उजाला की खबरों को फेसबुक पर पाने के लिए लाइक करें  
विज्ञापन

Latest

Disclaimer

अपनी वेबसाइट पर हम डाटा संग्रह टूल्स, जैसे की कुकीज के माध्यम से आपकी जानकारी एकत्र करते हैं ताकि आपको बेहतर अनुभव प्रदान कर सकें, वेबसाइट के ट्रैफिक का विश्लेषण कर सकें, कॉन्टेंट व्यक्तिगत तरीके से पेश कर सकें और हमारे पार्टनर्स, जैसे की Google, और सोशल मीडिया साइट्स, जैसे की Facebook, के साथ लक्षित विज्ञापन पेश करने के लिए उपयोग कर सकें। साथ ही, अगर आप साइन-अप करते हैं, तो हम आपका ईमेल पता, फोन नंबर और अन्य विवरण पूरी तरह सुरक्षित तरीके से स्टोर करते हैं। आप कुकीज नीति पृष्ठ से अपनी कुकीज हटा सकते है और रजिस्टर्ड यूजर अपने प्रोफाइल पेज से अपना व्यक्तिगत डाटा हटा या एक्सपोर्ट कर सकते हैं। हमारी Cookies Policy, Privacy Policy और Terms & Conditions के बारे में पढ़ें और अपनी सहमति देने के लिए Agree पर क्लिक करें।

Agree