बेहतर अनुभव के लिए एप चुनें।
INSTALL APP

नौ दिन बीत गए, छात्रा नहीं मिली

ब्यूरो/अमर उजाला, सितारगंज (ऊधमसिंह नगर) Updated Tue, 07 Apr 2015 10:10 PM IST
विज्ञापन
Nine days passed, the student found

पढ़ें अमर उजाला ई-पेपर
कहीं भी, कभी भी।

ख़बर सुनें
घर से इंटर की परीक्षा देने के बाद प्रेमी युवक के साथ फरार छात्रा का नौ दिन बीतने के बाद भी कोई पता नहीं चलने पर ग्रामीणों ने कोतवाली में हंगामा किया। उन्होंने कस्बा इंचार्ज का घेराव कर पुलिस पर लापरवाही बरतने और आरोपी युवक के परिजनों से मिलीभगत का आरोप लगाया। सहकारी गन्ना विकास समिति के पूर्व चेयरमैन कुंवर शिववर्धन सिंह ने कहा कि छात्रा को बरामद करने के मामले में पुलिस द्वारा कोताही न बरती जाए। इस पर कस्बा इंचार्ज ने उन्हें छात्रा की तलाश में पुलिस टीमों के जुटे होने का आश्वासन दिया।
विज्ञापन

   बीती 30 मार्च को पंडरी गांव की एक छात्रा शहर के राबाइंका में इंटर की परीक्षा देने आई थी और उसके बाद वह अपने पड़ोस में रहने वाले युवक के साथ फरार हो गई। परिजनों ने पुलिस को तहरीर देकर युवक, उसकी भाभी और बहन पर छात्रा को बहला-फुसलाकर भगा ले जाने का आरोप लगाया था। जिसके बाद से पुलिस युवक और छात्रा की तलाश में जुटी है।

  मंगलवार को सहकारी गन्ना विकास समिति के पूर्व चेयरमैन कुंवर शिववर्धन सिंह के नेतृत्व में दर्जनों ग्रामीण कोतवाली आ धमके। उन्होंने कस्बा इंचार्ज बीएस बिष्ट का घेराव किया और छात्रा का पता लगाने में पुलिस पर लापरवाही का आरोप लगाया। ग्रामीणों का आरोप था कि आरोपी युवक की भाभी और पिता को पुलिस ने उठाया और बाद में छोड़ दिया। इस दौरान आक्रोशित महिलाओं की कस्बा इंचार्ज से तीखी नोकझोंक भी हुई। कस्बा इंचार्ज ने बताया कि युवक और छात्रा के सेलफोन की लोकेशन ली जा रही है। जल्द ही युवक को पकड़कर छात्रा को बरामद किया जाएगा। इस मौके पर गोठा के प्रधान बलिराम यादव, कलावती देवी, संजय यादव, धनंजय मिश्रा, धर्मदेव यादव, जयप्रकाश, राजकुमार, प्रीतम सिंह, बिन्द्रा देवी, सीमा देवी, शकुंतला देवी आदि थे।

आपकी राय हमारे लिए महत्वपूर्ण है। खबरों को बेहतर बनाने में हमारी मदद करें।

खबर में दी गई जानकारी और सूचना से आप संतुष्ट हैं?
विज्ञापन
विज्ञापन
विज्ञापन
सबसे विश्वसनीय हिंदी न्यूज़ वेबसाइट अमर उजाला पर पढ़ें हर राज्य और शहर से जुड़ी क्राइम समाचार की
ब्रेकिंग अपडेट।
 
रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें अमर उजाला हिंदी न्यूज़ APP अपने मोबाइल पर।
Amar Ujala Android Hindi News APP Amar Ujala iOS Hindi News APP
विज्ञापन
विज्ञापन

Spotlight

विज्ञापन
Election
  • Downloads

Follow Us