पहले से कितनी ज्यादा निखर गई हैं ये 6 टीवी एक्ट्रेस, एक ने तो बिना शादी के गोद लिया बच्चा

एंटरटेनमेंट डेस्क, अमर उजाला Published by: शिप्रा सक्सेना Updated Thu, 07 Mar 2019 08:01 AM IST
tv stars
1 of 7
विज्ञापन
समय के साथ सीरियल की कहानी और लोगों की पसंद में काफी बदलाव आया। इन दिनों टेलीविजन पर सुपरनैचुरल सीरियल की धूम है तो वहीं सास-बहू वाले शोज भी अपनी मजबूत पकड़ बनाए हुए हैं। 'क्योंकि सास भी कभी बहू थी' से लेकर 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' तक टीवी दुनिया में कई सारे स्टार्स आए और गए, समय के साथ इन स्टार्स के लुक में भी काफी बदलाव देखने को मिला। तो चलिए आज हम आपको टेलीविजन के उन फेमस चेहरों को दिखाते हैं जिनके लुक में जमीन आसमान का अंतर आ गया है।
sakshi tanwar
2 of 7
साक्षी तंवर
इस कड़ी में जिस स्टार का नाम सबसे पहले आता है वह कोई और नहीं बल्कि 'कहानी घर-घर की' एक्ट्रेस साक्षी तंवर है। मांग में सिंदूर और एक से बढ़कर एक साड़ियां पहनने वाली साक्षी के लुक में अब काफी बदल चुकी हैं। साक्षी ने टेलीविजन में तो पहले से ही सक्रिय थीं लेकिन अब फिल्मों में भी एंट्री कर चुकी हैं। साक्षी अब पहले से ज्यादा ग्लैमरस लगने लगी हैं। हाल ही में उन्होंने एक बेटी को भी गोद लिया है। 
विज्ञापन
Rakshanda Khan
3 of 7
रक्षंदा खान
रक्षंदा खान के लुक में भी पहले की अपेक्षा काफी बदलाव आया है। रक्षंदा 'क्योंकि सास भी कभी बहू थी' से लेकर 'जस्सी जैसी कोई' नहीं सीरियल में नजर आ चुकी हैं। समय के साथ रक्षंदा ने भी लुक में बदलाव किया। आजकल वह 'नागिन 3' सीरियल में नजर आ रही हैं।
gauhar khan
4 of 7
गौहर खान
'बिग बॉस' की कंटेस्टेंट रह चुकीं गौहर खान ने भी समय के साथ अपने लुक में बहुत बदलाव किया। गौहर के हेयर स्टाइल से लेकर कपड़ों तक में यह बदलाव देखने को मिला। इस बात का सबूत यह तस्वीर है जिसमें आप अंतर साफ देख सकते हैं।
विज्ञापन
विज्ञापन
Jennifer Winget
5 of 7
जेनिफर विंगेट
जेनिफर विंगेट ने 'कुसुम' सीरियल से अपने करियर की शुरुआत की थी। इसके बाद 'कोई दिल में है', 'शका लका बूम बूम 'और 'कसौटी जिंदगी के' में भी नजर आईं। इन सीरियल की तुलना में जेनिफर के अब के लुक को देखेंगे तो बदलाव आप खुद देख सकते हैं। 
अगली फोटो गैलरी देखें
विज्ञापन

आपकी राय हमारे लिए महत्वपूर्ण है। खबरों को बेहतर बनाने में हमारी मदद करें।

खबर में दी गई जानकारी और सूचना से आप संतुष्ट हैं?
सबसे विश्वसनीय हिंदी न्यूज़ वेबसाइट अमर उजाला पर पढ़ें मनोरंजन समाचार से जुड़ी ब्रेकिंग अपडेट। मनोरंजन जगत की अन्य खबरें जैसे Bollywood News, लाइव टीवी न्यूज़, लेटेस्ट हॉलीवुड न्यूज़ और मूवी रिव्यु आदि से संबंधित ब्रेकिंग न्यूज़।
 
रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें अमर उजाला हिंदी न्यूज़ APP अपने मोबाइल पर।
Amar Ujala Android Hindi News APP Amar Ujala iOS Hindi News APP
विज्ञापन
  • Downloads
    News Stand

Follow Us

  • Facebook Page
  • Twitter Page
  • Youtube Page
  • Instagram Page
  • Telegram
एप में पढ़ें

प्रिय पाठक

कृपया अमर उजाला प्लस के अनुभव को बेहतर बनाने में हमारी मदद करें।
डेली पॉडकास्ट सुनने के लिए सब्सक्राइब करें

क्लिप सुनें

00:00
00:00