लोकप्रिय और ट्रेंडिंग टॉपिक्स

21 साल बाद ऐसी दिखती हैं 'कुछ कुछ होता है' की 'अंजलि', तस्वीरों में देखें ग्लैमरस अंदाज

एंटरटेनमेंट डेस्क, अमर उजाला Published by: shrilata biswas Updated Sun, 22 Sep 2019 07:33 AM IST
sana saeed
1 of 5
विज्ञापन
1998 में रिलीज हुई शाहरुख खान, काजोल और रानी मुखर्जी की मुख्य भूमिका से सजी फिल्म 'कुछ कुछ होता है' तो आपने देखी ही होगी। फिल्म में इन तीनों कलाकारों के अलावा शाहरुख की बेटी अंजलि को कौन भूल सकता है। फिल्म में चुलबुली अंजलि का किरदार सना सईद ने निभाया था। 22 सितंबर 1988 को मुंबई में जन्मीं सना सईद पहले से काफी बदल गई हैं। आगे की स्लाइड में जानते हैं उनसे जुड़ी कुछ खास बातें।
sana saeed
2 of 5
'कुछ कुछ होता है' में बतौर बाल कलाकार के रूप में सना सईद को खूब सराहना मिली। इसके बाद वो साल 2000 में रिलीज हुई फिल्म 'बादल' और 'हर दिल जो प्यार करेगा' में भी नजर आ चुकी हैं। इन दो फिल्मों के बाद सना बड़े पर्दे पर लंबे समय तक नहीं दिखीं। 
विज्ञापन
sana saeed
3 of 5
सिनेमा के अलावा सना ने कई टीवी शोज किए। इनमें 'बाबुल का आंगन छूटे ना', 'लो हो गई पूजा इस घर की', 'कॉमेडी सर्कस' और 'लाल इश्क' जैसे कई शोज हैं। इसके अलावा वो कई रियलिटी शो 'झलक दिखला जा 6', 'झलक दिखला जा 7', 'नच बलिए 7' और 'झलक दिखना जा 9' में भी नजर आ चुकी हैं।
sana saeed
4 of 5
साल 2012 में रिलीज हुई करण जौहर की फिल्म 'स्टूडेंट ऑफ द ईयर' में भी सना नजर आई थीं। इस फिल्म में वो अपने हॉट चिक लुक से फैंस का दिल जीतने में भी कामयाब हुई थीं। फिल्म में वह वरुण धवन, सिद्धार्थ मल्होत्रा और आलिया भट्ट की मुख्य भूमिका थी।
विज्ञापन
विज्ञापन
sana saeed
5 of 5
सना सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव हैं और आए दिन अपनी एक से बढ़कर एक तस्वीरें अपने फैंस के साथ साझा करती रहती हैं। इंस्टाग्राम पर उनके 6 लाख से ज्यादा फॉलोवर्स हैं। सना की आने वाले फिल्म की बात करें तो 'स्ट्रैंजर ग्रुप' नाम की फिल्म में दिखेंगी। 

जुगल हंसराज सहित इन 7 चाइल्ड आर्टिस्ट ने फिल्मों में कमाया खूब नाम, बड़े होते ही हिट को तरसे
विज्ञापन
अगली फोटो गैलरी देखें
विज्ञापन

आपकी राय हमारे लिए महत्वपूर्ण है। खबरों को बेहतर बनाने में हमारी मदद करें।

खबर में दी गई जानकारी और सूचना से आप संतुष्ट हैं?
सबसे विश्वसनीय Hindi News वेबसाइट अमर उजाला पर पढ़ें मनोरंजन समाचार से जुड़ी ब्रेकिंग अपडेट। मनोरंजन जगत की अन्य खबरें जैसे बॉलीवुड न्यूज़, लाइव टीवी न्यूज़, लेटेस्ट हॉलीवुड न्यूज़ और मूवी रिव्यु आदि से संबंधित ब्रेकिंग न्यूज़
 
रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें अमर उजाला हिंदी न्यूज़ APP अपने मोबाइल पर।
Amar Ujala Android Hindi News APP Amar Ujala iOS Hindi News APP
विज्ञापन
एप में पढ़ें
जानिए अपना दैनिक राशिफल बेहतर अनुभव के साथ सिर्फ अमर उजाला एप पर
अभी नहीं

प्रिय पाठक

कृपया अमर उजाला प्लस के अनुभव को बेहतर बनाने में हमारी मदद करें।
डेली पॉडकास्ट सुनने के लिए सब्सक्राइब करें

क्लिप सुनें

00:00
00:00