फाइनल में पहुंची उत्तराखंड पुलिस की टीम

ब्यूरो/ अमर उजाला, रुद्रप्रयाग Updated Tue, 27 Dec 2016 09:41 PM IST
विज्ञापन
रुद्रप्रयाग के गुलाबराय मैदान में कारगिल शहीद स्व. सुनील दत्त कांडपाल क्रिकेट प्रतियोगिता के पहले सेमीफाइनल में खिलाड़ियों से परिचय लेते एसपी पीएन मीणा।
रुद्रप्रयाग के गुलाबराय मैदान में कारगिल शहीद स्व. सुनील दत्त कांडपाल क्रिकेट प्रतियोगिता के पहले सेमीफाइनल में खिलाड़ियों से परिचय लेते एसपी पीएन मीणा। - फोटो : amar ujala.

पढ़ें अमर उजाला ई-पेपर
कहीं भी, कभी भी।

*Yearly subscription for just ₹299 Limited Period Offer. HURRY UP!

ख़बर सुनें
कारगिल शहीद स्व. सुनील दत्त कांडपाल मेमोरियल राज्य स्तरीय क्रिकेट प्रतियोगिता के पहले सेमीफाइनल मैच में उत्तराखंड पुलिस ने कर्नियाल एकेडमी बागेश्वर की टीम को 21 रन से पराजित कर फाइनल में अपनी जगह पक्की कर ली है।
विज्ञापन

मंगलवार को गुलाबराय मैदान में खेले गए सेमीफाइनल में उत्तराखंड पुलिस ने टास जीतकर पहले बल्लेबाजी का निर्णय लेते हुए निर्धारित 20 ओवर में 211 रन बनाए।
नीरज ने 48 व आशीष ने 42 रन की उपयोग पारियां खेली। लक्ष्य का पीछा करने उतरी कर्नियाल की टीम ने ठोस शुरूआत की। शुरूआती ओवर में टीम के बल्लेबाजों ने 12 रन प्रति ओवर से रन जुटाते हुए मैदान के चारों तरफ शानदार शॉट लगाए, लेकिन इसके बाद लगातार गिरते विकेटों के बीच राजू के शानदार 100 रन के बावजूद पूरी टीम 190 रन पर ढेर हो गई।
इससे पूर्व रुद्रप्रयाग के पुलिस अधीक्षक पीएन मीणा ने रिबन काटकर मैच का शुभारंभ किया। कहा कि यह प्रतियोगिता कई मायनों में खास है। एक तरफ जहां, हम कारगिल शहीद को याद कर रहे हैं।

वहीं प्रतिभाओं को भी मौका मिल रहा है। उन्होंने सहयोग समिति के प्रयास की प्रशंसा की। आयोजक संतोष रावत ने बताया कि दूसरा सेमीफाइनल बुधवार को खेला जाएगा। प्रतियोगिता का फाइनल मैच नववर्ष के मौके पर 1 जनवरी 2017 को इसी मैदान पर होगा।
विज्ञापन
विज्ञापन
विज्ञापन

Spotlight

विज्ञापन
विज्ञापन
विज्ञापन
Election
  • Downloads

Follow Us

X

प्रिय पाठक

कृपया अमर उजाला प्लस के अनुभव को बेहतर बनाने में हमारी मदद करें।
डेली पॉडकास्ट सुनने के लिए सब्सक्राइब करें

क्लिप सुनें

00:00
00:00
X