विज्ञापन
विज्ञापन

नेशनल चैंपियन मनीष को मिलेगा 50 हजार इनाम

ब्यूरो/अमर उजाला, देहरादून Updated Thu, 06 Nov 2014 05:07 AM IST
manish rawat will get prize by police department.
ख़बर सुनें
नेशनल एथलेटिक्स चैंपियनशिप का खिताब कब्जा उत्तराखंड और पुलिस का नाम रोशन करने वाले मनीष रावत को 50 हजार रुपये का पुरस्कार दिया जाएगा।
विज्ञापन
इसके अलावा पुलिस की जूडो खिलाड़ी शैली मनराल को भी 20 हजार रुपये का इनाम मिलेगा। पुलिस महानिदेशक बीएस सिद्धू ने इन दोनों खिलाड़ियों को राज्य स्थापना दिवस पर सम्मानित करने की घोषणा की।

राज्यपाल देंगे सम्मान
पुलिस स्पोर्ट्स कंट्रोल बोर्ड के सचिव दीपम सेठ ने बताया कि स्थापना दिवस परेड में राज्यपाल ड. अजीज कुरैशी दोनों को सम्मानित करेंगे।

सेठ ने बताया कि मनीष ने हाल में दिल्ली में ओपन नेशनल एथलेटिक्स चैंपियनशिप में 20 किलोमीटर वाक रेस में एक घंटा 22 मिनट 16 सेकंड का समय निकाल स्वर्ण जीता, जबकि कोच्चि में द्वितीय नेशनल ओपन रेस वाकिंग प्रतियोगिता में 50 किलोमीटर वाक रेस में चार घंटा 9 मिनट 37 सेकंड का समय निकालकर रजत जीता था। वर्ल्ड वाकिंग कप में भी मनीष भारतीय टीम का प्रतिनिधित्व कर चुके हैं।

शैली भी होंगी सम्मानित
दूसरी ओर, महिला कांस्टेबल शैली मनराल ने हिमाचल प्रदेश के ऊना में आयोजित सीनियर नेशनल जूडो चैंपियनशिप में ऑल इंडिया पुलिस स्पोर्ट्स कंट्रोल बोर्ड से प्रतिभाग कर 63 किलोग्राम भार वर्ग में रजत जीता था।
विज्ञापन

Recommended

विज्ञापन
विज्ञापन
अमर उजाला की खबरों को फेसबुक पर पाने के लिए लाइक करें

Spotlight

विज्ञापन
विज्ञापन
विज्ञापन
विज्ञापन

Most Read

City and States Archives

अमर उजाला के संपादक डॉक्टर इंदुशेखर पंचोली को मातृ शोक

प्रमुख साहित्यकार और शिक्षाविद डॉक्टर बद्रीप्रसाद पंचोली की धर्मपत्नी एवं अमर उजाला दिल्ली के संपादक डॉ. इंदुशेखर पंचोली की माताजी श्रीमती कमला पंचोली का बुधवार तड़के अजमेर में निधन हो गया। वे 80 वर्ष की थीं।

2 अक्टूबर 2019

विज्ञापन

मंदी को लेकर वित्त मंत्री के पति की मोदी सरकार को नसीहत, कहा, पूर्व मनमोहन सरकार से लें सबक

आर्थिक मंदी को लेकर मोदी सरकार चौतरफा हमला झेल रही है। वित्त मंत्री निर्मला सीतारमण के पति ने भी अब मोदी सरकार की आलोचना की है। उन्होंने कहा कि सरकार मंदी की वास्तविकता को नकार रही है।

15 अक्टूबर 2019

आज का मुद्दा
View more polls

Disclaimer

अपनी वेबसाइट पर हम डाटा संग्रह टूल्स, जैसे की कुकीज के माध्यम से आपकी जानकारी एकत्र करते हैं ताकि आपको बेहतर अनुभव प्रदान कर सकें, वेबसाइट के ट्रैफिक का विश्लेषण कर सकें, कॉन्टेंट व्यक्तिगत तरीके से पेश कर सकें और हमारे पार्टनर्स, जैसे की Google, और सोशल मीडिया साइट्स, जैसे की Facebook, के साथ लक्षित विज्ञापन पेश करने के लिए उपयोग कर सकें। साथ ही, अगर आप साइन-अप करते हैं, तो हम आपका ईमेल पता, फोन नंबर और अन्य विवरण पूरी तरह सुरक्षित तरीके से स्टोर करते हैं। आप कुकीज नीति पृष्ठ से अपनी कुकीज हटा सकते है और रजिस्टर्ड यूजर अपने प्रोफाइल पेज से अपना व्यक्तिगत डाटा हटा या एक्सपोर्ट कर सकते हैं। हमारी Cookies Policy, Privacy Policy और Terms & Conditions के बारे में पढ़ें और अपनी सहमति देने के लिए Agree पर क्लिक करें।

Agree