विज्ञापन

आज आएंगे सीएम योगी, तैयारियां पूरीं

अमर उजाला ब्यूरो , फतेहपुर Updated Fri, 24 Nov 2017 12:39 AM IST
निरीक्षण करते डीएम कुमार प्रशांत व एसपी श्रीपर्णा गांगुली।
निरीक्षण करते डीएम कुमार प्रशांत व एसपी श्रीपर्णा गांगुली। - फोटो : अमर उजाला
ख़बर सुनें
सीएम योगी आदित्यनाथ आज तेलियानी ब्लाक के सामने स्थित मैदान में चुनावी जनसभा करेंगे। उनके  कार्यक्रम की तैयारियों में पूरे दिन पुलिस और प्रशासन जुटा रहा। आयोजन स्थल पर मंच और हेलीपैड बन गया है। डीएम कुमार प्रशांत व एसपी श्रीपर्णा गांगुली ने अफसरों के साथ आयोजन स्थल का मुआयना किया।
विज्ञापन
विज्ञापन
सीएम योगी आदित्य नाथ 11 बजे आएंगे। वे तेलियानी ब्लाक के सामने स्थित मैदान में जनसभा को संबोधित करेंगे। वहीं पर हेलीपैड बनाया गया है। सीएम 40 मिनट जनसभा को संबोधित करेंगे। गुरुवार दोपहर डीएम और एसपी ने जनसभा स्थल का दौरा किया। हेलीपैड से लेकर मंच के सुरक्षा इंतजाम देखे। आयोजन स्थल पर एक जगह पर पानी भरा होने पर नगर पालिका की ईओ को तलब भी किया।

आईजी भी पहुंचे सभास्थल
सुरक्षा चौकसी का जायजा लेेने आईजी रमित शर्मा भी देरशाम सभास्थल पहुंचे। डीएम और एसपी के साथ सुरक्षा का खाका समझा और मातहतों को नसीहत भी दी। उन्होंने एसपी से कहा कि कार्यक्रम के दौरान बांदा-सागर मार्ग से आवागमन करने वाले वाहनों को प्रतिबंधित कर दिया जाए, ताकि भीड़ को किसी प्रकार की दिक्कत न हो।

डीएम ने सुरक्षा की ब्रीफिंग ली
सीएम की जनसभा में सुरक्षा व्यवस्था की कमान यूं तो एसपी ने खुद ही संभाल रखी है। इसके बावजूद किसी प्रकार की चूक प्रशासन नहीं होने देना चाहता है। यही वजह रही कि शाम को खुद डीएम कुमार प्रशांत ने तेलियानी ब्लाक में सुरक्षा कर्मियों के साथ बैठक कर तैयारियों का जायजा लिया।
 
भीड़ जुटाने की कवायद में जुटे भाजपाई
 जनसभा में भीड़ जुटाने के लिए भाजपाई सारा दिन जुटे रहे। इस चुनावी जनसभा में सात निकायों से चुनाव लड़ रहे प्रत्याशियों के पक्ष में सीएम संबोधन करेंगे। प्रत्येक निकाय को भीड़ का जो लक्ष्य मिला है, उससे ज्यादा भीड़ जुटाने के लिए पार्टी के पदाधिकारी सुबह से मशक्कत करते दिखाई दिए। बिंदकी, जहानाबाद, बहुआ, खागा, किशनपुर व हथगाम से कार्यकर्ताओं को आयोजन स्थल तक लाने के लिए रात में ही बसें दौड़ा दी गईं ताकि सुबह किसी प्रकार की दिक्कत न होेने पाए।

Recommended

क्या आप अपने करियर को लेकर उलझन में हैं ? समाधान पायें हमारे अनुभवी ज्योतिषिचर्या से
ज्योतिष समाधान

क्या आप अपने करियर को लेकर उलझन में हैं ? समाधान पायें हमारे अनुभवी ज्योतिषिचर्या से

जानें क्यों होता है बार-बार आर्थिक नुकसान? समाधान पायें हमारे अनुभवी ज्योतिषिचर्या से
ज्योतिष समाधान

जानें क्यों होता है बार-बार आर्थिक नुकसान? समाधान पायें हमारे अनुभवी ज्योतिषिचर्या से

विज्ञापन
विज्ञापन
अमर उजाला की खबरों को फेसबुक पर पाने के लिए लाइक करें
विज्ञापन

Spotlight

विज्ञापन
विज्ञापन
विज्ञापन

Most Read

City and States Archives

जूम एयरवेज को मिला अंतरिम समझौता पत्र

भारतीय विमान पत्तन प्राधिकरण (एएआई) ने मेरठ से हवाई उड़ान के लिए जूम एयरवेज को अंतरिम समझौता पत्र दे दिया है। इस पत्र में जारी शर्तों पर जूम एयरवेज को पांच दिन के भीतर जवाब देना है।

13 मार्च 2019

विज्ञापन

फिरोजाबाद में एक दिन के पीएम बनने पर लोगों ने रखी अपनी राय, कहा इस मुद्दे पर करेंगे वोट

अमर उजाला का चुनावी फिरोजाबाद पहुंचा। जहां पर लोगों ने एक दिन के पीएम बनने पर कहा शिक्षा और स्वास्थय पर करेंगे काम ।

13 मार्च 2019

आज का मुद्दा
View more polls

Disclaimer

अपनी वेबसाइट पर हम डाटा संग्रह टूल्स, जैसे की कुकीज के माध्यम से आपकी जानकारी एकत्र करते हैं ताकि आपको बेहतर अनुभव प्रदान कर सकें, वेबसाइट के ट्रैफिक का विश्लेषण कर सकें, कॉन्टेंट व्यक्तिगत तरीके से पेश कर सकें और हमारे पार्टनर्स, जैसे की Google, और सोशल मीडिया साइट्स, जैसे की Facebook, के साथ लक्षित विज्ञापन पेश करने के लिए उपयोग कर सकें। साथ ही, अगर आप साइन-अप करते हैं, तो हम आपका ईमेल पता, फोन नंबर और अन्य विवरण पूरी तरह सुरक्षित तरीके से स्टोर करते हैं। आप कुकीज नीति पृष्ठ से अपनी कुकीज हटा सकते है और रजिस्टर्ड यूजर अपने प्रोफाइल पेज से अपना व्यक्तिगत डाटा हटा या एक्सपोर्ट कर सकते हैं। हमारी Cookies Policy, Privacy Policy और Terms & Conditions के बारे में पढ़ें और अपनी सहमति देने के लिए Agree पर क्लिक करें।

Agree