गामड़ी में तेजधार हथियार से काट युवक की हत्या

Sonipat Updated Fri, 09 May 2014 12:40 AM IST
विज्ञापन

पढ़ें अमर उजाला ई-पेपर
कहीं भी, कभी भी।

*Yearly subscription for just ₹249 + Free Coupon worth ₹200

ख़बर सुनें
गांव शामड़ी के एक युवक की बुधवार रात अज्ञात लोगों ने तेजधार हथियार से वार कर हत्या कर दी। हत्या के बाद शव को हत्यारों ने उनके घर के समीप पड़े खाली मकान के आगे डाल दिया और फरार हो गए। बृहस्पतिवार सुबह ग्रामीणों ने युवक के परिजनों को सूचना दी। परिजनों ने मौके पर पहुंच कर पुलिस को सूचना दी।\
विज्ञापन

पुलिस ने मौके पर पहुंच कर घटनास्थल का मुआयना किया और शव को सरकारी अस्पताल में पोस्टर्माटम कराकर परिजनों को सौंप दिया। गांव शामड़ी निवासी 18 वर्षीय मंजीत के पिता प्रताप ने बताया कि बुधवार को करीब 11 बजे रात में मंजीत के फोन पर कॉल आयी और वह घर से चला गया। चूंकि वह अक्सर आसपास में अपने दोस्तों के यहां चला जाता था, इसलिए थोड़ा-बहुत इंतजार के बाद घर के सदस्य सो गए।
बृहस्पतिवार सुबह परिजनों को पड़ोसियों ने सूचना दी कि उनका बेटा मंजीत लहूलुहान हालत में पड़ोस के खाली मकान के पास पड़ा हुआ है। घर वालों ने मौके पर पहुंचकर देखा तो वह दम तोड़ चुका था। प्रताप ने पुलिस को सूचना दी। पुलिस ने मौके पर पहुंच कर घटनास्थल का मुआयना कर शव का पोस्टमार्टम बृहस्पतिवार को सरकारी अस्पताल में कराकर परिजनों को सौंप दिया। पुलिस मामले की जांच में लगी हुई है। तीन भाईयों में दूसरे नम्बर पर था मृतक मंजीत।
विज्ञापन
विज्ञापन
विज्ञापन

Spotlight

विज्ञापन
विज्ञापन
विज्ञापन
Election
  • Downloads

Follow Us