बेहतर अनुभव के लिए एप चुनें।
INSTALL APP

दिल्ली में स्वाइन फ्लू से दो और मरे, 27 नए मामले मिले

नई दिल्ली/ब्यूरो Updated Tue, 12 Feb 2013 08:33 AM IST
विज्ञापन
two more death by swine flu in delhi

पढ़ें अमर उजाला ई-पेपर
कहीं भी, कभी भी।

ख़बर सुनें
सरकार के दावों के उलट राजधानी के अस्पतालों में स्वाइन फ्लू थमने का नाम नहीं ले रहा है। सोमवार को राम मनोहर लोहिया (आरएमएल) अस्पताल में दो और मरीजों की स्वाइन फ्लू से मौत हो गई। वहीं, सोमवार को 27 नए मामले अलग-अलग अस्पतालों में पहुंचे हैं। राजधानी में स्वाइन फ्लू मरीजों का आंकड़ा 121 पहुंच गया है।
विज्ञापन


आरएमएल में सोमवार तड़के 3:45 बजे करोलबाग निवासी 24 वर्षीय युवक की मौत हुई। उसका कुछ दिनों से यहां इलाज चल रहा था। वहीं इलाज के दौरान गुड़गांव से आई बुजुर्ग महिला की मौत हो गई। महिला का पति भी इससे पीड़ित है। उसका भी अस्पताल में इलाज चल रहा है।


दिल्ली सरकार के स्वाइन फ्लू के नोडल ऑफिसर डॉ. चरण सिंह ने इसकी पुष्टि की है। डॉ. चरण सिंह के मुताबिक, सोमवार को 27 नए मामले आए है। सबसे ज्यादा सफदरजंग अस्पताल में नौ मरीजों को भर्ती कराया गया है।

इसके अलावा एलएनजेपी में चार, आरएमएल में दो, कलावती शरण और लेडी हार्डिंग में एक-एक मरीज है। इसके अलावा 10 पीड़ित ऐसे हैं जो निजी अस्पताल या घर पर रहकर इलाज करवा रहे हैं।

सोमवार तक दिल्ली के अस्पतालों में स्वाइन फ्लू के 10 मरीजों की मौत हो चुकी है। वहीं, राम मनोहर लोहिया अस्पताल के चिकित्सा अधीक्षक डॉ. एचके कार ने बताया कि उनके यहां सोमवार को स्वाइन फ्लू के कुल 6 संदिग्ध मामले आए हैं।

आपकी राय हमारे लिए महत्वपूर्ण है। खबरों को बेहतर बनाने में हमारी मदद करें।

खबर में दी गई जानकारी और सूचना से आप संतुष्ट हैं?
विज्ञापन
विज्ञापन
विज्ञापन
विज्ञापन
विज्ञापन

Spotlight

विज्ञापन
Election
  • Downloads

Follow Us