बेहतर अनुभव के लिए एप चुनें।
INSTALL APP

एक के बाद एक गैंगरेप से फिर दहल उठा यूपी

Updated Thu, 02 Apr 2015 01:09 PM IST
विज्ञापन
two gang rape in uttar pradesh

पढ़ें अमर उजाला ई-पेपर
कहीं भी, कभी भी।

ख़बर सुनें
असलहों के बल पर चचेरी-तहेरी बहनों के साथ पांच लड़कों ने रेप किया। घटना बदायूं जिले के जरीफनगर थाना क्षेत्र स्थित एक गांव में मंगलवार रात उस समय हुई, जब लड़कियां अपने घर से कुछ दूरी पर स्थित खेत गईं थीं। असलहों का भय दिखाकर लड़कियों को खेत में खींचा गया और उसके बाद दुष्कर्म किया गया।
विज्ञापन


चीखपुकार सुनकर पहुंचे लोगों ने आरोपियों को दबोच लिया और पुलिस के हवाले कर दिया। घटना के बाद बुधवार को बदायूं जिले के वरिष्ठ अधिकारी मौके पर पहुंचे और पीड़ित परिवार से मिले व घटनाक्रम की जानकारी ली। मामले में बदायूं जिले के ही जरीफनगर थाने में घटना की नामजद रिपोर्ट दर्ज की गई है।


घटनाक्रम के अनुसार बदायूं जिले के एक गांव में दो चचेरी बहनें, जिनकी उम्र 12-13 वर्ष है, एक साथ शौच के लिए निकलीं थीं। यूकेलिप्टिस के खेत के पास पहले से मौजूद पांच लड़कों ने मुंह में कपड़ा ठूंसकर इन दोनों के साथ दुष्कर्म किया और धमकाया।

घटना को अंजाम देने के बाद जब आरोपी भाग रहे थे तभी लड़कियों ने शोर मचा दिया। उनकी आवाज सुनकर लोग दौड़े और इसके बाद पूरा गांव लड़कों की तलाश में भागदौड़ करने लगा। घटना के आरोपी पांचों लड़कों को पकड़ लिया।

जरीफनगर के थाना प्रभारी गंगा सिंह यादव ने बताया कि घटनाक्रम रात्रि का है जबकि लड़कों को सुबह 10:30 बजे पुलिस के हवाले किया गया है। पुलिस ने तहरीर के आधार पर पकड़े गए पांचों अभियुक्तों के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया गया है। इनके पास से दो देसी रायफलें बरामद की गई हैं।
विज्ञापन
आगे पढ़ें

गोंडा में रिश्तेदारों ने विधवा को लहूलुहान कर किया गैंगरेप

विज्ञापन

आपकी राय हमारे लिए महत्वपूर्ण है। खबरों को बेहतर बनाने में हमारी मदद करें।

खबर में दी गई जानकारी और सूचना से आप संतुष्ट हैं?
विज्ञापन
विज्ञापन
विज्ञापन
विज्ञापन

Spotlight

विज्ञापन
Election
  • Downloads

Follow Us