बोधगया के बाद मुंबई में आतंकी हमला करने की धमकी

विज्ञापन
एजेंसी Published by: Updated Wed, 10 Jul 2013 08:29 PM IST
threat for terror attack on mumbai

पढ़ें अमर उजाला ई-पेपर
कहीं भी, कभी भी।

*Yearly subscription for just ₹299 Limited Period Offer. HURRY UP!

ख़बर सुनें
आतंकी संगठन इंडियन मुजाहिद्दीन (आईएम) ने मुंबई में आतंकी हमला करने की धमकी दी है। ट्विटर के जरिए बोधगया सीरियल ब्लास्ट की जिम्मेदारी लेने के अलावा उसने धमकी दी है कि अगला टारगेट मुंबई है। इसके बाद राज्य प्रशासन ने शहर में सुरक्षा व्यवस्था बढ़ा दी है।
विज्ञापन


रविवार को बोधगया सीरियल ब्लास्ट के कुछ घंटों बाद इंडियन मुजाहिद्दीन के आधिकारिक ट्विटर अकाउंट का दावा करने वाली एक आईडी से ट्वीट किया गया, ‘9 धमाके हमने कराए।’


जबकि मुंबई के बारे में बोधगया ब्लास्ट से दो दिन पहले 5 जुलाई को ट्वीट किया गया। इसके मुताबिक, ‘हमारा अगला टारगेट मुंबई है। रोक सको तो रोक लो। सात दिन बचे हैं।’

महाराष्ट्र एटीएस अधिकारी के अनुसार शुरुआती समीक्षा के बाद लग रहा है कि ट्विटर अकाउंट असली नहीं है, लेकिन जांचकर्ता इस मामले को हल्के में नहीं ले रहे हैं।

अधिकारी ने कहा कि सभी एटीएस अधिकारियों को अलर्ट रहने का निर्देश दिया गया है और सिटी पुलिस को भी सुरक्षा चाक चौबंद करने के निर्देश दे दिए गए हैं। राष्ट्रीय जांच एजेंसी (एनआईए) भी इस अकाउंट की प्रमाणिकता जांचने में जुट गई है।
 
मुंबई पुलिस ने भी शहर में चौकसी बढ़ा दी है। संयुक्त पुलिस आयुक्त (कानून एवं व्यवस्था) सदानंद दाते ने ट्वीट के बारे में बोलने से इंकार करते हुए कहा कि मौजूदा स्थितियों में हमने सुरक्षा व्यवस्था चौकस करने के लिए उचित कदम उठा लिए हैं। हमने लोगों से भी अपील की है कि वह सजग रहें।

आपकी राय हमारे लिए महत्वपूर्ण है। खबरों को बेहतर बनाने में हमारी मदद करें।

खबर में दी गई जानकारी और सूचना से आप संतुष्ट हैं?
विज्ञापन
विज्ञापन

Spotlight

विज्ञापन
विज्ञापन
विज्ञापन
Election
  • Downloads

Follow Us

X

प्रिय पाठक

कृपया अमर उजाला प्लस के अनुभव को बेहतर बनाने में हमारी मदद करें।
डेली पॉडकास्ट सुनने के लिए सब्सक्राइब करें

क्लिप सुनें

00:00
00:00
X