विज्ञापन

भड़काऊ पोस्ट को लेकर भिवंडी में बवाल

ठाणे/एजेंसी Updated Thu, 28 Mar 2013 06:56 PM IST
विज्ञापन
tension grips bhiwandi over provocative post
ख़बर सुनें
सोशल नेटवर्किंग साइट पर कथित तौर पर भड़काऊ पोस्ट डाले जाने से हुए बवाल के बाद पुलिस ने आईपीसी की विभिन्न धाराओं के तहत अज्ञात लोगों के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है।
विज्ञापन
इस पोस्ट के कारण मुंबई के पड़ोस में स्थित संवेदनशील शहर भिवंडी के कुछ इलाकों में गुस्सा देखने को मिला था।

पुलिस ने बताया कि आफताब हुसैन शेख की शिकायत पर धारा 295 (धार्मिक स्थल को नुकसान पहुंचाना) और आईटी कानून की धारा 67ए के तहत मामले दर्ज किए हैं।

इससे पहले तनावग्रस्त भिवंडी और राबोदी में पोस्ट की बात फैल जाने पर गुस्साए लोगों की भीड़ सड़कों पर उतर आई थी। इस क्षेत्र में पहले भी सांप्रदायिक दंगे हो चुके हैं।

किसी भी अप्रिय घटना को रोकने से लिए सुरक्षाबल तैनात कर दिए गए हैं। माना जा रहा है कि गुस्साई भीड़ द्वारा वाहनों पर हमला किया गया और पुलिस की ओर से उन पर लाठीचार्ज किया गया।

हालांकि पुलिस ने इन खबरों की पुष्टि नहीं की है। ठाणे पुलिस कमिश्नर केपी रघुवंशी ने स्थिति का जायजा लेने के लिए शहर का दौरा किया।

हालात को और खराब होने से बचाने के लिए पुलिस दोनों समुदायों के नेताओं का सहयोग ले रही है। साथ ही उसने संयम बनाए रखने की अपील की है।
विज्ञापन
विज्ञापन
विज्ञापन

Spotlight

विज्ञापन
विज्ञापन
विज्ञापन

Disclaimer

अपनी वेबसाइट पर हम डाटा संग्रह टूल्स, जैसे की कुकीज के माध्यम से आपकी जानकारी एकत्र करते हैं ताकि आपको बेहतर अनुभव प्रदान कर सकें, वेबसाइट के ट्रैफिक का विश्लेषण कर सकें, कॉन्टेंट व्यक्तिगत तरीके से पेश कर सकें और हमारे पार्टनर्स, जैसे की Google, और सोशल मीडिया साइट्स, जैसे की Facebook, के साथ लक्षित विज्ञापन पेश करने के लिए उपयोग कर सकें। साथ ही, अगर आप साइन-अप करते हैं, तो हम आपका ईमेल पता, फोन नंबर और अन्य विवरण पूरी तरह सुरक्षित तरीके से स्टोर करते हैं। आप कुकीज नीति पृष्ठ से अपनी कुकीज हटा सकते है और रजिस्टर्ड यूजर अपने प्रोफाइल पेज से अपना व्यक्तिगत डाटा हटा या एक्सपोर्ट कर सकते हैं। हमारी Cookies Policy, Privacy Policy और Terms & Conditions के बारे में पढ़ें और अपनी सहमति देने के लिए Agree पर क्लिक करें।

Agree
Election
  • Downloads

Follow Us