पीड़िता की मां ने दर्ज कराई तेजपाल के खिलाफ शिकायत

अमर उजाला, दिल्ली Updated Wed, 27 Nov 2013 01:17 AM IST
विज्ञापन
tehelka tarun tejpal sexual harassment journalist complaint

पढ़ें अमर उजाला ई-पेपर
कहीं भी, कभी भी।

*Yearly subscription for just ₹249 + Free Coupon worth ₹200

ख़बर सुनें
तहलका पत्रिका के पूर्व संपादक तरुण तेजपाल पर यौन उत्पीड़न का आरोप लगाने वाली महिला पत्रकार की मां ने मंगलवार को पुलिस में केस वापस लेने का दबाव बनाने की लिखित में शिकायत दी है।
विज्ञापन

इस बीच तेजपाल की बेटी पीड़िता के घर जा धमकी और वहां मौजूद परिजनों से पूछा कि उनकी बेटी किसके दबाव में उसके पिता के खिलाफ ऐसा कर रही है। इस बात को टेबल पर आमने सामने बैठकर भी सुलझाया जा सकता है।
पीड़िता की मां ने पांडव नगर थाने में अपनी शिकायत दर्ज कराई है। हालांकि परिजनों ने तेजपाल की बेटी पर धमकाने का आरोप नहीं लगाया है। पुलिस मामले की जांच कर रही है।
पढ़ें:- तेजपाल पर शिकंजा कसा, देश छोड़ने पर रोक

तरुण तेजपाल सहकर्मी द्वारा लगाए गए यौन उत्पीड़न के आरोपों के बाद से फरार हैं। अदालत ने उनकी अंतरिम जमानत की याचिका भी खारिज कर दी।

ऐसे में पिता को घिरता देखकर तेजपाल की बेटी पीड़िता के मयूर विहार स्थित घर पहुंच गई। वहां उसने पीड़िता के परिजनों से बातचीत कर उन्हें समझाने और पूरे प्रकरण में किसका हाथ है, इसका पता लगाने का प्रयास किया। उसने परिवार पर केस वापस लेने का भी दबाव बनाया। नाराज परिजनों ने उसे घर से चले जाने के लिए कहा।

पढ़ें:- तेजपाल और प्रबंधन पर 5 गंभीर आरोप

मंगलवार सुबह करीब 10:30 बजे पीड़िता की मां पूर्वी दिल्ली के पांडव नगर थाने पहुंची। वहां उन्होंने पूरे मामले की लिखित में शिकायत दी। मामले की सूचना मिलते ही वरिष्ठ पुलिस अधिकारी थाने पहुंच गए।

पीड़िता की मां ने अपना बयान भी दर्ज कराया। परिवार ने सुरक्षा की भी गुहार लगाई। मामले पर वरिष्ठ पुलिस अधिकारियों का कहना है कि फिलहाल पीड़िता की मां द्वारा दिए गए बयानों की जांच की जा रही है। छानबीन के बाद जो भी तथ्य सामने आएंगे उसके अनुसार कार्रवाई की जाएगी।
विज्ञापन
विज्ञापन
विज्ञापन

Spotlight

विज्ञापन
विज्ञापन
विज्ञापन
Election
X

प्रिय पाठक

कृपया अमर उजाला प्लस के अनुभव को बेहतर बनाने में हमारी मदद करें।
  • Downloads

Follow Us