विज्ञापन

गाजियाबाद में आधे दिन की हड़ताल, आज दिल्ली से भरवाएं पेट्रोल

साहिबाबाद/अमर उजाला ब्यूरो Updated Sun, 14 Oct 2012 11:13 PM IST
विज्ञापन
Strike in Ghaziabad, tale petrol from Delhi today
ख़बर सुनें
उत्तर प्रदेश पेट्रोलियम ट्रेडर्स एसोसिएशन के आह्वान पर भले ही गाजियाबाद के सभी पेट्रोल पंप दोपहर 12 बजे तक बंद रहें मगर आप सोमवार से दिल्ली जाकर पेट्रोल ले सकते हैं। दिल्ली सीमा में स्थित आनंद विहार, ज्ञानी बॉर्डर, यूपी गेट और भोपुरा बॉर्डर के पेट्रोल पंप 24 घंटे खुले रहेंगे।
विज्ञापन
गाजियाबाद पेट्रोल-डीजल डीलर्स एसोसिएशन ने कमीशन बढ़ाने को लेकर सोमवार से आधे दिन की हड़ताल का ऐलान किया है। इसके बाद गाजियाबाद के ज्यादातर पेट्रोल पंप दोपहर 12 बजे तक बंद रहेंगे। वहीं टीएचए के लोगों के लिए राहत भरी खबर यह है कि वे दिल्ली के पंपों से 24 घंटे पेट्रोल भरवा सकेंगे।

एसोसिएशन के महामंत्री ब्रिजमोहन सिंघल ने बताया कि दिल्ली की तुलना में यूपी का वैट दोगुने से भी ज्यादा है। यहां पेट्रोल पर 26 फीसदी वैट लग रहा है जबकि दिल्ली में यह दर सिर्फ 12 प्रतिशत है। इसके चलते दिल्ली के पंप ऑपरेटर हड़ताल में हिस्सा नहीं ले रहे हैं। हालांकि विरोध में वे भी शामिल हैं। सोमवार से गाजियाबाद के ज्यादातर पेट्रोल पंप दोपहर 12 बजे के बाद खुलेंगे।

इसके बाद रात 10 बजे तक यहां पेट्रोल भरवाया जा सकेगा। सोमवार को आधे दिन की हड़ताल को देखते हुए शाम को हॉट सिटी के पेट्रोल पंपों में हल्की-फुल्की भीड़ रही। लोगों का कहना था कि सुबह पेट्रोल भरवाने में परेशानी हो सकती है। इसे देखते हुए अभी पेट्रोल भरवा रहे हैं।
विज्ञापन
विज्ञापन
विज्ञापन

Spotlight

विज्ञापन
विज्ञापन
विज्ञापन

Disclaimer

अपनी वेबसाइट पर हम डाटा संग्रह टूल्स, जैसे की कुकीज के माध्यम से आपकी जानकारी एकत्र करते हैं ताकि आपको बेहतर अनुभव प्रदान कर सकें, वेबसाइट के ट्रैफिक का विश्लेषण कर सकें, कॉन्टेंट व्यक्तिगत तरीके से पेश कर सकें और हमारे पार्टनर्स, जैसे की Google, और सोशल मीडिया साइट्स, जैसे की Facebook, के साथ लक्षित विज्ञापन पेश करने के लिए उपयोग कर सकें। साथ ही, अगर आप साइन-अप करते हैं, तो हम आपका ईमेल पता, फोन नंबर और अन्य विवरण पूरी तरह सुरक्षित तरीके से स्टोर करते हैं। आप कुकीज नीति पृष्ठ से अपनी कुकीज हटा सकते है और रजिस्टर्ड यूजर अपने प्रोफाइल पेज से अपना व्यक्तिगत डाटा हटा या एक्सपोर्ट कर सकते हैं। हमारी Cookies Policy, Privacy Policy और Terms & Conditions के बारे में पढ़ें और अपनी सहमति देने के लिए Agree पर क्लिक करें।

Agree
Election
  • Downloads

Follow Us