विज्ञापन

अल्लाह मियां भी नहीं जानते कब होगी सलमान की शादी

खंडवा/एजेंसी Updated Sat, 13 Oct 2012 11:58 PM IST
salim khan says god not know when salman will marriage
विज्ञापन
ख़बर सुनें
बॉलीवुड अभिनेता सलमान खान के पिता और प्रसिद्ध स्क्रिप्टराइटर सलीम खान ने कहा कि अल्लाह मियां भी नहीं जानते कि उनका बेटा कब शादी करेगा। मेरी इच्छा है कि हमारी बहू जल्द से जल्द हमारे घर आनी चाहिए लेकिन यह सब हमारे हाथ में नहीं है।
विज्ञापन
76 वर्षीय सलीम मध्य प्रदेश सरकार द्वारा 2011-12 के लिए घोषित नेशनल किशोर कुमार अवार्ड ग्रहण करने के लिए यहां आए हुए हैं। यह पुरस्कार म्यूजिक लीजेंड किशोर की पुण्यतिथि के मौके पर आयोजित कार्यक्रम में दिया जाएगा। पुरस्कार के तहत दो लाख नगद और प्रशस्ति पत्र दिया जाएगा। किशोर को महान कलाकार बताते हुए सलीम ने कहा कि कोई भी उनके जैसा नहीं हो सकता है।

किशोर के बड़े भाई और अभिनेता अशोक कुमार से अपनी दोस्ती को याद करते हुए उन्होंने कहा कि गांगुली परिवार प्रतिभासंपन्न था। कोई भी व्यक्ति उन ऊंचाईयों तक नहीं पहुंच पाएगा जहां तक दादा मुनि और दिलीप कुमार पहुंचे। यह अब नामुमकिन लगता है।

उन्होंने कहा कि स्टार किसी फिल्म को ओपनिंग दिला सकता है लेकिन फिल्म तो स्क्रिप्ट और स्टोरी के ही दम पर चलती है। सलमान भी ऐसी फिल्मों को हिट नहीं करा सकते जिसकी स्टोरी में दम न हो। यही वजह है कि मिस्टर और मिसेस खन्ना नहीं चली। पहले फिल्में विशुद्ध कला और मनोरंजन के के लिए बनती थी लेकिन आज फिल्में पैसों के लिए बन रही है।

Recommended

विज्ञापन
विज्ञापन
विज्ञापन
अमर उजाला की खबरों को फेसबुक पर पाने के लिए लाइक करें  
विज्ञापन

Spotlight

विज्ञापन

Most Read

Crime Archives

दो पुलिस कर्मियों समेत 6 पर रिपोर्ट दर्ज

कोर्ट के आदेश पर तत्कालीन चौकी इंचार्ज बंगरा व थाना माधौगढ़ के एसआई सहित छह लोगों पर मारपीट, प्राण घातक हमला, कुकर्म व फर्जी मुकदमे में फंसा देने की धमकी देने के आरोप में कोतवाली माधौगढ़ में रिपोर्ट दर्ज की गई है।

19 सितंबर 2018

विज्ञापन

Related Videos

बागपत के स्कूल में गैस लीक, 25 बच्चों की तबीयत बिगड़ी

बागपत में गांव छपरौली के एक प्राथमिक स्कूल में गैस सिलेंडर लीक होने का एक मामला सामने आया है। जानकारी के मुताबिक मिड डे मील के लिए आया सिलेंडर लीक हो रहा था, गैस लीकेज इतनी ज्यादा थी कि बच्चों की तबीयत बिगड़ने लगी।

6 मई 2017

आज का मुद्दा
View more polls

Disclaimer

अपनी वेबसाइट पर हम डाटा संग्रह टूल्स, जैसे की कुकीज के माध्यम से आपकी जानकारी एकत्र करते हैं ताकि आपको बेहतर अनुभव प्रदान कर सकें, वेबसाइट के ट्रैफिक का विश्लेषण कर सकें, कॉन्टेंट व्यक्तिगत तरीके से पेश कर सकें और हमारे पार्टनर्स, जैसे की Google, और सोशल मीडिया साइट्स, जैसे की Facebook, के साथ लक्षित विज्ञापन पेश करने के लिए उपयोग कर सकें। साथ ही, अगर आप साइन-अप करते हैं, तो हम आपका ईमेल पता, फोन नंबर और अन्य विवरण पूरी तरह सुरक्षित तरीके से स्टोर करते हैं। आप कुकीज नीति पृष्ठ से अपनी कुकीज हटा सकते है और रजिस्टर्ड यूजर अपने प्रोफाइल पेज से अपना व्यक्तिगत डाटा हटा या एक्सपोर्ट कर सकते हैं। हमारी Cookies Policy, Privacy Policy और Terms & Conditions के बारे में पढ़ें और अपनी सहमति देने के लिए Agree पर क्लिक करें।

Agree