बेहतर अनुभव के लिए एप चुनें।
TRY NOW

अल्लाह मियां भी नहीं जानते कब होगी सलमान की शादी

खंडवा/एजेंसी Updated Sat, 13 Oct 2012 11:58 PM IST
विज्ञापन
salim khan says god not know when salman will marriage

पढ़ें अमर उजाला ई-पेपर
कहीं भी, कभी भी।

ख़बर सुनें
बॉलीवुड अभिनेता सलमान खान के पिता और प्रसिद्ध स्क्रिप्टराइटर सलीम खान ने कहा कि अल्लाह मियां भी नहीं जानते कि उनका बेटा कब शादी करेगा। मेरी इच्छा है कि हमारी बहू जल्द से जल्द हमारे घर आनी चाहिए लेकिन यह सब हमारे हाथ में नहीं है।
विज्ञापन


76 वर्षीय सलीम मध्य प्रदेश सरकार द्वारा 2011-12 के लिए घोषित नेशनल किशोर कुमार अवार्ड ग्रहण करने के लिए यहां आए हुए हैं। यह पुरस्कार म्यूजिक लीजेंड किशोर की पुण्यतिथि के मौके पर आयोजित कार्यक्रम में दिया जाएगा। पुरस्कार के तहत दो लाख नगद और प्रशस्ति पत्र दिया जाएगा। किशोर को महान कलाकार बताते हुए सलीम ने कहा कि कोई भी उनके जैसा नहीं हो सकता है।


किशोर के बड़े भाई और अभिनेता अशोक कुमार से अपनी दोस्ती को याद करते हुए उन्होंने कहा कि गांगुली परिवार प्रतिभासंपन्न था। कोई भी व्यक्ति उन ऊंचाईयों तक नहीं पहुंच पाएगा जहां तक दादा मुनि और दिलीप कुमार पहुंचे। यह अब नामुमकिन लगता है।

उन्होंने कहा कि स्टार किसी फिल्म को ओपनिंग दिला सकता है लेकिन फिल्म तो स्क्रिप्ट और स्टोरी के ही दम पर चलती है। सलमान भी ऐसी फिल्मों को हिट नहीं करा सकते जिसकी स्टोरी में दम न हो। यही वजह है कि मिस्टर और मिसेस खन्ना नहीं चली। पहले फिल्में विशुद्ध कला और मनोरंजन के के लिए बनती थी लेकिन आज फिल्में पैसों के लिए बन रही है।

आपकी राय हमारे लिए महत्वपूर्ण है। खबरों को बेहतर बनाने में हमारी मदद करें।

खबर में दी गई जानकारी और सूचना से आप संतुष्ट हैं?
विज्ञापन
विज्ञापन
विज्ञापन
विज्ञापन
विज्ञापन

Spotlight

विज्ञापन
Election
  • Downloads

Follow Us

X

प्रिय पाठक

कृपया अमर उजाला प्लस के अनुभव को बेहतर बनाने में हमारी मदद करें।
डेली पॉडकास्ट सुनने के लिए सब्सक्राइब करें

क्लिप सुनें

00:00
00:00
X