विज्ञापन

टाइम्स 'पर्सन ऑफ द ईयर' की रेस में पिछड़े मोदी

Shobha Shami Updated Mon, 01 Dec 2014 03:55 PM IST
 Narendra Modi on Second spot in TIME Magazine 'Person of the Year' poll
विज्ञापन
ख़बर सुनें
टाइम्स 'पर्सन ऑफ द ईयर' की रेस में प्रधानमंत्री मोदी पिछड़ते नजर आ रहे हैं। सातवें दिन की वोटिंग के अनुसार वे दूसरे पायदान पर पहुंच गए हैं। फर्ग्युसन में अश्वेत युवक की हत्या का विरोध कर रहे प्रदर्शनकारी इस लिस्ट में पहले नंबर पर आ गए हैं।
विज्ञापन
8 दिसंबर तक इस प्रतियोगिता के सभी वोटों की गिनती कर ली जाएगी और 10 दिसंबर को इस पोल के नतीजे घोषित किए जाएंगे।

पहले स्थान पर प्रदर्शनकारियों और दूसरे स्थान पर मोदी के बाद इस रेस में तीसरे पायदान पर हांगकांग प्रो-डेमोक्रेसी मूवमेंट के जोशुआ वोंग हैं।

चौथे पायदान पर शांति के लिए नोबेल पुरुस्कार जीतने वाली मलाला यूसफजई और पांचवे पायदान पर रशिया के राष्ट्रपति ब्लादिमिर पुतिन हैं।

बराक ओबामा को देखा जाए तो वे इस रेस में काफी पीछे हैं। वे इस समय 11वें पायदान पर हैं।
विज्ञापन
आगे पढ़ें

26 नवंबर तक थे आगे

Recommended

विज्ञापन
विज्ञापन
विज्ञापन
अमर उजाला की खबरों को फेसबुक पर पाने के लिए लाइक करें  
विज्ञापन

Spotlight

विज्ञापन

Most Read

India News Archives

चाबहार परियोजना पर फिलहाल नहीं बहेगी नाराजगी की बयार  

ईरान पर अमेरिकी प्रतिबंध के कारण भारत के लिए कूटनीतिक दृष्टि से बेहद अहम चाबहार परियोजना पर फिलहाल कोई असर नहीं पड़ेगा।

18 सितंबर 2018

विज्ञापन

Related Videos

बागपत के स्कूल में गैस लीक, 25 बच्चों की तबीयत बिगड़ी

बागपत में गांव छपरौली के एक प्राथमिक स्कूल में गैस सिलेंडर लीक होने का एक मामला सामने आया है। जानकारी के मुताबिक मिड डे मील के लिए आया सिलेंडर लीक हो रहा था, गैस लीकेज इतनी ज्यादा थी कि बच्चों की तबीयत बिगड़ने लगी।

6 मई 2017

Disclaimer

अपनी वेबसाइट पर हम डाटा संग्रह टूल्स, जैसे की कुकीज के माध्यम से आपकी जानकारी एकत्र करते हैं ताकि आपको बेहतर अनुभव प्रदान कर सकें, वेबसाइट के ट्रैफिक का विश्लेषण कर सकें, कॉन्टेंट व्यक्तिगत तरीके से पेश कर सकें और हमारे पार्टनर्स, जैसे की Google, और सोशल मीडिया साइट्स, जैसे की Facebook, के साथ लक्षित विज्ञापन पेश करने के लिए उपयोग कर सकें। साथ ही, अगर आप साइन-अप करते हैं, तो हम आपका ईमेल पता, फोन नंबर और अन्य विवरण पूरी तरह सुरक्षित तरीके से स्टोर करते हैं। आप कुकीज नीति पृष्ठ से अपनी कुकीज हटा सकते है और रजिस्टर्ड यूजर अपने प्रोफाइल पेज से अपना व्यक्तिगत डाटा हटा या एक्सपोर्ट कर सकते हैं। हमारी Cookies Policy, Privacy Policy और Terms & Conditions के बारे में पढ़ें और अपनी सहमति देने के लिए Agree पर क्लिक करें।

Agree