तंत्र-मंत्र का प्रयोग करना बंद करे विपक्षः वीरभद्र

सोलन/ब्यूरो Updated Mon, 24 Sep 2012 09:29 AM IST
opposition should avoid using mantra says veerbhadra
हिमाचल प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री और प्रदेश कांग्रेस कमेटी (पीसीसी) के चीफ वीरभद्र सिंह ने कहा कि चुनाव का दौर नजदीक आते ही विपक्ष के आला नेता मेरे खिलाफ तंत्र-मंत्र का प्रयोग करने लगे हैं। हमने किसी का बुरा नहीं चाहा। बावजूद इसके यही चाहूंगा कि विपक्ष के नेता खासकर मुख्यमंत्री प्रेम कुमार धूमल का परिवार फले-फूले।

वीरभद्र ने कहा कि संगठन में जो खामियां रह गई हैं, उन्हें दूर करने का अभी समय नहीं है। टिकट वितरण पर उन्होंने स्थानीय नेतृत्व को ही अधिमान देने की बात कही। वीरभद्र रविवार को बिलासपुर दौरे से पहले कुछ देर दाड़लाघाट के बाघल में रुके थे।

वीरभद्र सिंह ने कहा कि विपक्ष के नेता घबरा गए हैं। अनाप-शनाप बोल रहे हैं, जो काम चार साल में नहीं कर पाए, वह एक महीने में कर डाला। विपक्ष ने 1500 करोड़ की योजनाओं की घोषणाएं कर डालीं। इन्हें पूरा करने को लगभग एक साल लगेगा। यह पैसा न तो बजट में है और न ही सरकारी खजाने में।

Spotlight

Most Read

India News Archives

पहली बार बांग्लादेश की धरती से विद्रोहियों के ठिकाने पूरी तरह से साफ: BSF

भारत की पूर्वी सीमा पर दशकों से चले आ रहे सीमा पार विद्रोही शिविरों को लेकर एक अहम जानकारी आई है।

18 दिसंबर 2017

Related Videos

बागपत के स्कूल में गैस लीक, 25 बच्चों की तबीयत बिगड़ी

बागपत में गांव छपरौली के एक प्राथमिक स्कूल में गैस सिलेंडर लीक होने का एक मामला सामने आया है। जानकारी के मुताबिक मिड डे मील के लिए आया सिलेंडर लीक हो रहा था, गैस लीकेज इतनी ज्यादा थी कि बच्चों की तबीयत बिगड़ने लगी।

6 मई 2017

आज का मुद्दा
View more polls