विज्ञापन

RSS का फर्जी फोटो ट्वीट कर फंसे खत्री, मुकदमा

Harendra Singh Moral Updated Sat, 12 Dec 2015 12:46 PM IST
Nirmal khatri stranded to tweet fake photo of RSS volunteer
विज्ञापन
ख़बर सुनें
(फोटो सौजन्य ABP)
विज्ञापन
कांग्रेस के उत्तर प्रदेश अध्यक्ष निर्मल खत्री समेत तीन नेताओं के खिलाफ शहर के सदर थाना में शुक्रवार को केस दर्ज कर लिया गया। उनके खिलाफ आरएसएस कार्यकर्ता अजीत सिंह चाहर ने तहरीर दी थी। आरोप है कि उन्होंने छह दिसंबर को चाहर के तीन साल पुराने फोटो का गलत इस्तेमाल कर उन्हें चेन्नई का जेवर चोर बताते हुए अपने फेसबुक पेज पर पोस्ट किया।

छवि धूमिल करने और आईटी एक्ट की धारा के तहत दर्ज कराए गए केस में खत्री के अलावा मध्य प्रदेश युवा कांग्रेस के नेता मेहुल मारू और कांग्रेस नेता मनीष कुमार को नामजद कराया गया है। अजीत चाहर का आरोप है कि निर्मल खत्री के साथ मनीष कुमार ने भी उनका पुराना फोटो टैग किया था।

मेहुल मारू ने डेढ़ साल पहले इसी फोटो को फेसबुक एकाउंट पर अपलोड कर लिखा था कि छेड़छाड़ करते संघ कार्यकर्ता की पिटाई करती पुलिस। अजीत चाहर के मुताबिक, वास्तव मेंयह फोटो नवंबर 2012 का है। आगरा में आंदोलन के दौरान पुलिस ने भाजपाइयों पर लाठीचार्ज किया था। तब यह फोटो अखबार में छपा था।
विज्ञापन
आगे पढ़ें

ये है पूरा मामला

Recommended

विज्ञापन
विज्ञापन
विज्ञापन
अमर उजाला की खबरों को फेसबुक पर पाने के लिए लाइक करें
विज्ञापन

Spotlight

विज्ञापन

Most Read

India News Archives

सबरीमाला: इस दावे से शुरू हुई थी मंदिर में महिलाओं के प्रवेश की कहानी

सबरीमाला मंदिर में ये है अब तक की पूरी कहानी, जानें कब क्या हुआ।

17 अक्टूबर 2018

विज्ञापन

Related Videos

बागपत के स्कूल में गैस लीक, 25 बच्चों की तबीयत बिगड़ी

बागपत में गांव छपरौली के एक प्राथमिक स्कूल में गैस सिलेंडर लीक होने का एक मामला सामने आया है। जानकारी के मुताबिक मिड डे मील के लिए आया सिलेंडर लीक हो रहा था, गैस लीकेज इतनी ज्यादा थी कि बच्चों की तबीयत बिगड़ने लगी।

6 मई 2017

आज का मुद्दा
View more polls

Disclaimer

अपनी वेबसाइट पर हम डाटा संग्रह टूल्स, जैसे की कुकीज के माध्यम से आपकी जानकारी एकत्र करते हैं ताकि आपको बेहतर अनुभव प्रदान कर सकें, वेबसाइट के ट्रैफिक का विश्लेषण कर सकें, कॉन्टेंट व्यक्तिगत तरीके से पेश कर सकें और हमारे पार्टनर्स, जैसे की Google, और सोशल मीडिया साइट्स, जैसे की Facebook, के साथ लक्षित विज्ञापन पेश करने के लिए उपयोग कर सकें। साथ ही, अगर आप साइन-अप करते हैं, तो हम आपका ईमेल पता, फोन नंबर और अन्य विवरण पूरी तरह सुरक्षित तरीके से स्टोर करते हैं। आप कुकीज नीति पृष्ठ से अपनी कुकीज हटा सकते है और रजिस्टर्ड यूजर अपने प्रोफाइल पेज से अपना व्यक्तिगत डाटा हटा या एक्सपोर्ट कर सकते हैं। हमारी Cookies Policy, Privacy Policy और Terms & Conditions के बारे में पढ़ें और अपनी सहमति देने के लिए Agree पर क्लिक करें।

Agree