बाप से पत्नी के संबंध का था शक, खत्म कर लिया पूरा परिवार

Harendra Singh Moral Updated Sat, 11 Apr 2015 04:26 PM IST
man killed his wife and three children
ख़बर सुनें
जितनी खौफनाक वारदात, उतना ही हौलनाक खुलासा। पुलिस का दावा है कि किरठल में बुधवार रात आलमगीर ने ही अपनी पत्नी सलीमा और तीन बच्चों का खून किया था। उसे अपनी पत्नी और अपने पिता दलशेर के रिश्तों पर शक हो गया था। उसे लगता था कि उसके बच्चे उसके नहीं है।
इसी शक में वह शैतान बन गया। पुलिस ने उसे गिरफ्तार कर लिया है। उसकी निशानदेही पर एक हथौड़ा और एक दरांती मिली है। एसपी शरद सचान ने शुक्रवार दोपहर अपने दफ्तर में मीडिया को इस खुलासे की जानकारी दी। उन्होंने बताया आलमगीर की कई बातें झूठी निकली।

इसके चलते उस पर शक हो गया। उससे पूछताछ हुई तो उसने जुर्म कुबूल लिया। उसने बताया उसे अपनी पत्नी पर शक था। उसे लगता था कि उसकी पत्नी के उसके पिता के साथ रिश्ते हो गए हैं।

उसके मन में ऐसे ख्याल आने लगे कि बच्चे उसके नहीं है। इसलिए उसने बीवी और बच्चों को मारने की ठीन ली। प्रेस कांफ्रेंस में उसने मीडिया को बताया वह बुधवार रात कोल्ड ड्रिंक लेकर घर आया था। उसने शाहपुर में बस के कंडक्टर से यह कहकर सल्फास मंगाई थी उसे गेहूं में रखनी है। इसे धोखे से कोल्ड ड्रिंक में मिलाकर सलीमा को दे दिया था।

उसे उल्टी हुई। फिर बिस्तर में ही शौच हो गया। मैंने उसके कपड़े बदल दिए। इसके बाद जब सलीमा और तीनों बच्चे सो गए तो रात के एक बजे वह उठा। पहले सलीमा को मारा। फिर उसके पास सो रहे बेटे सूफियान और बेटी आसमीन के सिर पर एक एक कर हथौड़ा मारा। दोनों बेहोश हो गए।

फिर एक कर दोनों के गले काटे। इसके बाद दूसरे कमरे में सो रही बेटी करीना को भी इसी तरह मार दिया। रात को चार बजे वहां से भाग निकला। हथौड़ा और दरांती गांव में ही खेत में गाढ़ दिए और शाहपुर भाग गया। वहां से सुबह घर से फोन आने के बाद वापस आया।
आगे पढ़ें

पत्नी और पिता के रिश्तों पर शक के चलते किए खून

RELATED

Spotlight

Most Read

India News Archives

पहली बार बांग्लादेश की धरती से विद्रोहियों के ठिकाने पूरी तरह से साफ: BSF

भारत की पूर्वी सीमा पर दशकों से चले आ रहे सीमा पार विद्रोही शिविरों को लेकर एक अहम जानकारी आई है।

18 दिसंबर 2017

Related Videos

बागपत के स्कूल में गैस लीक, 25 बच्चों की तबीयत बिगड़ी

बागपत में गांव छपरौली के एक प्राथमिक स्कूल में गैस सिलेंडर लीक होने का एक मामला सामने आया है। जानकारी के मुताबिक मिड डे मील के लिए आया सिलेंडर लीक हो रहा था, गैस लीकेज इतनी ज्यादा थी कि बच्चों की तबीयत बिगड़ने लगी।

6 मई 2017

अमर उजाला ऐप चुनें

सबसे तेज अनुभव के लिए

क्लिक करें Add to Home Screen