विज्ञापन

बाप से पत्नी के संबंध का था शक, खत्म कर लिया पूरा परिवार

Harendra Singh Moral Updated Sat, 11 Apr 2015 04:26 PM IST
man killed his wife and three children
विज्ञापन
ख़बर सुनें
जितनी खौफनाक वारदात, उतना ही हौलनाक खुलासा। पुलिस का दावा है कि किरठल में बुधवार रात आलमगीर ने ही अपनी पत्नी सलीमा और तीन बच्चों का खून किया था। उसे अपनी पत्नी और अपने पिता दलशेर के रिश्तों पर शक हो गया था। उसे लगता था कि उसके बच्चे उसके नहीं है।
विज्ञापन
इसी शक में वह शैतान बन गया। पुलिस ने उसे गिरफ्तार कर लिया है। उसकी निशानदेही पर एक हथौड़ा और एक दरांती मिली है। एसपी शरद सचान ने शुक्रवार दोपहर अपने दफ्तर में मीडिया को इस खुलासे की जानकारी दी। उन्होंने बताया आलमगीर की कई बातें झूठी निकली।

इसके चलते उस पर शक हो गया। उससे पूछताछ हुई तो उसने जुर्म कुबूल लिया। उसने बताया उसे अपनी पत्नी पर शक था। उसे लगता था कि उसकी पत्नी के उसके पिता के साथ रिश्ते हो गए हैं।

उसके मन में ऐसे ख्याल आने लगे कि बच्चे उसके नहीं है। इसलिए उसने बीवी और बच्चों को मारने की ठीन ली। प्रेस कांफ्रेंस में उसने मीडिया को बताया वह बुधवार रात कोल्ड ड्रिंक लेकर घर आया था। उसने शाहपुर में बस के कंडक्टर से यह कहकर सल्फास मंगाई थी उसे गेहूं में रखनी है। इसे धोखे से कोल्ड ड्रिंक में मिलाकर सलीमा को दे दिया था।

उसे उल्टी हुई। फिर बिस्तर में ही शौच हो गया। मैंने उसके कपड़े बदल दिए। इसके बाद जब सलीमा और तीनों बच्चे सो गए तो रात के एक बजे वह उठा। पहले सलीमा को मारा। फिर उसके पास सो रहे बेटे सूफियान और बेटी आसमीन के सिर पर एक एक कर हथौड़ा मारा। दोनों बेहोश हो गए।

फिर एक कर दोनों के गले काटे। इसके बाद दूसरे कमरे में सो रही बेटी करीना को भी इसी तरह मार दिया। रात को चार बजे वहां से भाग निकला। हथौड़ा और दरांती गांव में ही खेत में गाढ़ दिए और शाहपुर भाग गया। वहां से सुबह घर से फोन आने के बाद वापस आया।
विज्ञापन
आगे पढ़ें

पत्नी और पिता के रिश्तों पर शक के चलते किए खून

Recommended

विज्ञापन
विज्ञापन
विज्ञापन
अमर उजाला की खबरों को फेसबुक पर पाने के लिए लाइक करें
विज्ञापन

Spotlight

विज्ञापन

Most Read

India News Archives

सबरीमाला: इस दावे से शुरू हुई थी मंदिर में महिलाओं के प्रवेश की कहानी

सबरीमाला मंदिर में ये है अब तक की पूरी कहानी, जानें कब क्या हुआ।

17 अक्टूबर 2018

विज्ञापन

Related Videos

बागपत के स्कूल में गैस लीक, 25 बच्चों की तबीयत बिगड़ी

बागपत में गांव छपरौली के एक प्राथमिक स्कूल में गैस सिलेंडर लीक होने का एक मामला सामने आया है। जानकारी के मुताबिक मिड डे मील के लिए आया सिलेंडर लीक हो रहा था, गैस लीकेज इतनी ज्यादा थी कि बच्चों की तबीयत बिगड़ने लगी।

6 मई 2017

आज का मुद्दा
View more polls

Disclaimer

अपनी वेबसाइट पर हम डाटा संग्रह टूल्स, जैसे की कुकीज के माध्यम से आपकी जानकारी एकत्र करते हैं ताकि आपको बेहतर अनुभव प्रदान कर सकें, वेबसाइट के ट्रैफिक का विश्लेषण कर सकें, कॉन्टेंट व्यक्तिगत तरीके से पेश कर सकें और हमारे पार्टनर्स, जैसे की Google, और सोशल मीडिया साइट्स, जैसे की Facebook, के साथ लक्षित विज्ञापन पेश करने के लिए उपयोग कर सकें। साथ ही, अगर आप साइन-अप करते हैं, तो हम आपका ईमेल पता, फोन नंबर और अन्य विवरण पूरी तरह सुरक्षित तरीके से स्टोर करते हैं। आप कुकीज नीति पृष्ठ से अपनी कुकीज हटा सकते है और रजिस्टर्ड यूजर अपने प्रोफाइल पेज से अपना व्यक्तिगत डाटा हटा या एक्सपोर्ट कर सकते हैं। हमारी Cookies Policy, Privacy Policy और Terms & Conditions के बारे में पढ़ें और अपनी सहमति देने के लिए Agree पर क्लिक करें।

Agree