विज्ञापन

Breaking News: राष्ट्रपति चुनाव: नायडू ने की रामविलास पासवान से मुलाकात

amarujala.com- Presented by: अभिषेक तिवारी Updated Sun, 18 Jun 2017 11:58 AM IST
Live breaking news 18th june 2017
ब्रेकिंग
विज्ञापन

लाइव अपडेट

11:55 AM, 18-Jun-2017
राष्ट्रपति चुनाव को मद्देनजर रखते हुए मामले में बात करने के लिए केंद्रीय मंत्री वेंकैया नायडू ने लोक जनशक्ति पार्टी के अध्यक्ष रामविलास पासवान से मुलाकात की है।  

विज्ञापन
10:38 AM, 18-Jun-2017
राजस्थान में सीकर में आज सुबह ट्रेन इंजन परीक्षण के दौरान हुई दुर्घटना में तीन मजदूरों की मौत हो गई है। 

 
08:57 AM, 18-Jun-2017
एएफपी के अनुसार कई सारे खोये हुए अमेरिकी नाविक जपान में डैमेज शिप पर मृत पाए गए हैं। 
 
अफगानिस्तान के पक्तिया प्रांत में पुलिस मुख्यालय पर आतंकी हमला हुआ है। अफगान की मीडिया रिपोर्ट के अनुसार हमले में कई लोग हताहत हुए हैं, हालांकि हताहतों की संख्या का अभी कुछ पता नहीं चला है।
 
पढ़ें देश और दुनिया की सभी बड़ी खबरें।
विज्ञापन
विज्ञापन
विज्ञापन
अमर उजाला की खबरों को फेसबुक पर पाने के लिए लाइक करें
विज्ञापन

Spotlight

विज्ञापन
विज्ञापन

Most Read

India News Archives

सीधी लड़ाई में कांग्रेस से हारी भाजपा, राममंदिर और धारा 370 पर जा सकती है वापस

कांग्रेस से सीधी लड़ाई में भाजपा को हार का मुंह देखना पड़ा है। इस हार के बाद भाजपा फिरसे राममंदिर और धारा 370 पर वापस लौट सकती है। कांग्रेस लोकसभा चुनाव में एक बार फिर कोशिश करेगी कि चुनाव राहुल बनाम मोदी हो।

12 दिसंबर 2018

विज्ञापन

राहुल गांधी पर नकवी का पलटवार कहा- कांग्रेस का तवा और हवा दोनों खराब

मध्य प्रदेश विधानसभा चुनाव के रण में कांग्रेस और बीजेपी के बीच जुबानी जंग भी तेज हो गई है। राहुल गांधी के शिवराज सिंह चौहान पर किए गए जुबानी हमले पर केंद्रीय मंत्री मुख्तार अब्बास नकवी ने पलटवार किया है।

25 नवंबर 2018

आज का मुद्दा
View more polls

Disclaimer

अपनी वेबसाइट पर हम डाटा संग्रह टूल्स, जैसे की कुकीज के माध्यम से आपकी जानकारी एकत्र करते हैं ताकि आपको बेहतर अनुभव प्रदान कर सकें, वेबसाइट के ट्रैफिक का विश्लेषण कर सकें, कॉन्टेंट व्यक्तिगत तरीके से पेश कर सकें और हमारे पार्टनर्स, जैसे की Google, और सोशल मीडिया साइट्स, जैसे की Facebook, के साथ लक्षित विज्ञापन पेश करने के लिए उपयोग कर सकें। साथ ही, अगर आप साइन-अप करते हैं, तो हम आपका ईमेल पता, फोन नंबर और अन्य विवरण पूरी तरह सुरक्षित तरीके से स्टोर करते हैं। आप कुकीज नीति पृष्ठ से अपनी कुकीज हटा सकते है और रजिस्टर्ड यूजर अपने प्रोफाइल पेज से अपना व्यक्तिगत डाटा हटा या एक्सपोर्ट कर सकते हैं। हमारी Cookies Policy, Privacy Policy और Terms & Conditions के बारे में पढ़ें और अपनी सहमति देने के लिए Agree पर क्लिक करें।

Agree