शारदा चिटफंड मामला:कुणाल घोष गिरफ्तार

एजेंसी/कोलकाता Updated Sat, 23 Nov 2013 09:53 PM IST
विज्ञापन
kunal ghosh arrested in saradha chit fund scam

पढ़ें अमर उजाला ई-पेपर
कहीं भी, कभी भी।

*Yearly subscription for just ₹249 + Free Coupon worth ₹200

ख़बर सुनें
शारदा ग्रुप चिटफंड मामले में तृणमूल के निलंबित सांसद कुणाल घोष को शनिवार को गिरफ्तार कर लिया गया। घोष पर धोखाधड़ी और षड्यंत्र करने के आरोपों में मामला दर्ज किया गया है।
विज्ञापन

बिधाननगर पुलिस कमिश्नर राजीव कुमार ने बताया कि कुणाल को शनिवार शाम गिरफ्तार किया गया। पुलिस ने उनसे पूछताछ भी की है। घोष शारदा ग्रुप की मीडिया शाखा के सीईओ थे।
कोलकाता पुलिस ने उनके खिलाफ आईपीसी की धारा 420 (धोखाधड़ी), 406 (विश्वासघात करने) और 120बी (षड्यंत्र करने) के तहत मामला दर्ज किया है।
पुलिस ने बताया कि ब्रॉडकास्ट वर्ल्डवाइड नाम की कंपनी ने घोष के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई थी। इसी मामले में उनकी गिरफ्तारी हुई है। पुलिस ने कहा कि सुबूतों से पता चलता है कि शारदा समूह के चेयरमैन सुदीप्त सेन और अन्य लोगों के साथ घोष भी साजिश में शामिल थे।

कमिश्नर ने बताया कि कुणाल के खिलाफ कुछ ताजा साक्ष्य भी मिले हैं। मामले की जांच अभी जारी है। इस बीच कुणाल घोष ने भी डीसीपी अरणब घोष के खिलाफ बिधाननगर थाने में एफआईआर दर्ज कराई है।

मालूम हो कि कुणाल घोष ने तृणमूल कांग्रेस सुप्रीमो और पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी के खिलाफ मोर्चा खोल दिया था, जिसके बाद इस मामले में उनके खिलाफ शिकंजा कस गया था। उन्हें तृणमूल से पहले ही निलंबित किया जा चुका है।
विज्ञापन
विज्ञापन
विज्ञापन

Spotlight

विज्ञापन
विज्ञापन
विज्ञापन
Election
X

प्रिय पाठक

कृपया अमर उजाला प्लस के अनुभव को बेहतर बनाने में हमारी मदद करें।
  • Downloads

Follow Us