पति ने बीवी के दोस्त को भेज दिया ये कैसा गिफ्ट

Amit Tiwari Updated Sun, 18 Oct 2015 07:34 PM IST
Jealous husband sends wife's colleague live green snake and a warning note
ख़बर सुनें
रोज की तरह ही उस दिन भी समीर (काल्पनिक नाम) अपने ऑफिस के दोस्तों के साथ लंच कर रहा था। लेकिन वह दिन उसके लिए कुछ खास था क्योंकि कुछ देर पहले ही उसको किसी चाहने वाले ने एक बढ़िया सा उपहार भेजा है। उस उपहार के अंदर क्या है इसको जानने के लिए वह बेचैन था इसलिए उसने उस गिफ्ट बॉक्स को लंच टेबल पर ही खोलने का फैसला किया।
समीर के साथ साथ उसके सभी दोस्तों की भी निगाहें उसी गिफ्ट बॉक्स पर ही टिकी हुई थी। सबके मन में एक ही बात बार बार करवटें बदल रही थी कि आखिर इस बॉक्स में ऐसा क्या है? वह गिफ्ट बॉक्स थोड़ा बड़ा और आकर्षक भी था इसलिए सबकी उत्सुकता कुछ ज्यादा ही बढ़ रही थी। सबने अपने मन में उसके अंदर रखे उपहार की एक छवि सी बना ली थी कि इसमें कुछ ऐसा हो सकता है।

आखिरकार वह समय आ ही गया जब समीर ने उस बॉक्स को खोला। उस बॉक्स के अंदर जो उपहार था उसे देखकर सबकी आंखे फटी की फटी रह गई। वह उन सबकी सोच से एकदम अलग था जिसकी शायद वह कभी उम्मीद भी नहीं कर सकते थे। उसके अंदर रखी चीज जितनी खुबसुरत थी उससे कहीं ज्यादा खतरनाक भी थी और वह किसी के होश उड़ाने के लिए काफी थी। उस गिफ्ट बॉक्स के अंदर था एक जहरीला हरा सांप।
आगे पढ़ें

क्या निकला गिफ्ट बॉक्स में?

Recommended

Spotlight

Related Videos

बागपत के स्कूल में गैस लीक, 25 बच्चों की तबीयत बिगड़ी

बागपत में गांव छपरौली के एक प्राथमिक स्कूल में गैस सिलेंडर लीक होने का एक मामला सामने आया है। जानकारी के मुताबिक मिड डे मील के लिए आया सिलेंडर लीक हो रहा था, गैस लीकेज इतनी ज्यादा थी कि बच्चों की तबीयत बिगड़ने लगी।

6 मई 2017

Disclaimer

अपनी वेबसाइट पर हम डाटा संग्रह टूल्स, जैसे की कुकीज के माध्यम से आपकी जानकारी एकत्र करते हैं ताकि आपको बेहतर अनुभव प्रदान कर सकें, वेबसाइट के ट्रैफिक का विश्लेषण कर सकें, कॉन्टेंट व्यक्तिगत तरीके से पेश कर सकें और हमारे पार्टनर्स, जैसे की Google, और सोशल मीडिया साइट्स, जैसे की Facebook, के साथ लक्षित विज्ञापन पेश करने के लिए उपयोग कर सकें। साथ ही, अगर आप साइन-अप करते हैं, तो हम आपका ईमेल पता, फोन नंबर और अन्य विवरण पूरी तरह सुरक्षित तरीके से स्टोर करते हैं। आप कुकीज नीति पृष्ठ से अपनी कुकीज हटा सकते है और रजिस्टर्ड यूजर अपने प्रोफाइल पेज से अपना व्यक्तिगत डाटा हटा या एक्सपोर्ट कर सकते हैं। हमारी Cookies Policy, Privacy Policy और Terms & Conditions के बारे में पढ़ें और अपनी सहमति देने के लिए Agree पर क्लिक करें।

Agree