विज्ञापन

पति ने बीवी के दोस्त को भेज दिया ये कैसा गिफ्ट

Amit Tiwariअमित तिवारी Updated Sun, 18 Oct 2015 07:34 PM IST
Jealous husband sends wife's colleague live green snake and a warning note
ख़बर सुनें
रोज की तरह ही उस दिन भी समीर (काल्पनिक नाम) अपने ऑफिस के दोस्तों के साथ लंच कर रहा था। लेकिन वह दिन उसके लिए कुछ खास था क्योंकि कुछ देर पहले ही उसको किसी चाहने वाले ने एक बढ़िया सा उपहार भेजा है। उस उपहार के अंदर क्या है इसको जानने के लिए वह बेचैन था इसलिए उसने उस गिफ्ट बॉक्स को लंच टेबल पर ही खोलने का फैसला किया।
विज्ञापन
समीर के साथ साथ उसके सभी दोस्तों की भी निगाहें उसी गिफ्ट बॉक्स पर ही टिकी हुई थी। सबके मन में एक ही बात बार बार करवटें बदल रही थी कि आखिर इस बॉक्स में ऐसा क्या है? वह गिफ्ट बॉक्स थोड़ा बड़ा और आकर्षक भी था इसलिए सबकी उत्सुकता कुछ ज्यादा ही बढ़ रही थी। सबने अपने मन में उसके अंदर रखे उपहार की एक छवि सी बना ली थी कि इसमें कुछ ऐसा हो सकता है।

आखिरकार वह समय आ ही गया जब समीर ने उस बॉक्स को खोला। उस बॉक्स के अंदर जो उपहार था उसे देखकर सबकी आंखे फटी की फटी रह गई। वह उन सबकी सोच से एकदम अलग था जिसकी शायद वह कभी उम्मीद भी नहीं कर सकते थे। उसके अंदर रखी चीज जितनी खुबसुरत थी उससे कहीं ज्यादा खतरनाक भी थी और वह किसी के होश उड़ाने के लिए काफी थी। उस गिफ्ट बॉक्स के अंदर था एक जहरीला हरा सांप।
विज्ञापन
आगे पढ़ें

क्या निकला गिफ्ट बॉक्स में?

विज्ञापन

Recommended

जम्मू कश्मीर में 20 साल में सबसे बड़ा आतंकी हमला, विस्तृत कवरेज यहां पढ़ें
Pulwama Exclusive

जम्मू कश्मीर में 20 साल में सबसे बड़ा आतंकी हमला, विस्तृत कवरेज यहां पढ़ें

मोक्ष और अभय की कामना को पूर्ण करने के लिए शिवरात्रि पर ज्योतिर्लिंग काशी विश्वनाथ मंदिर में करवाएं विशेष शिव पूजा
ज्योतिष समाधान

मोक्ष और अभय की कामना को पूर्ण करने के लिए शिवरात्रि पर ज्योतिर्लिंग काशी विश्वनाथ मंदिर में करवाएं विशेष शिव पूजा

विज्ञापन
विज्ञापन
अमर उजाला की खबरों को फेसबुक पर पाने के लिए लाइक करें
विज्ञापन

Spotlight

विज्ञापन
विज्ञापन
विज्ञापन

Most Read

City and States Archives

अपराजिता: कैंटिन चलाकर आत्मनिर्भर बनीं कल्पना गुरंग

हौसला है तो मंजिल है। यह कहावत 61 साल की कल्पना गुरंग पर सटीक बैठती है।

12 फरवरी 2019

विज्ञापन

यूपी के बुलंदशहर में लूटेरों का आतंक, व्यवसायी को पीटकर छीने 4 लाख रुपए

बुलंदशहर में बदमाशों का आतंक लगातार बढ़ता जा रहा है। यहां बदमाशों ने एक बार फिर हथियार के बल पर लूट की वारदात को अंजाम दिया है।

3 फरवरी 2019

आज का मुद्दा
View more polls

Disclaimer

अपनी वेबसाइट पर हम डाटा संग्रह टूल्स, जैसे की कुकीज के माध्यम से आपकी जानकारी एकत्र करते हैं ताकि आपको बेहतर अनुभव प्रदान कर सकें, वेबसाइट के ट्रैफिक का विश्लेषण कर सकें, कॉन्टेंट व्यक्तिगत तरीके से पेश कर सकें और हमारे पार्टनर्स, जैसे की Google, और सोशल मीडिया साइट्स, जैसे की Facebook, के साथ लक्षित विज्ञापन पेश करने के लिए उपयोग कर सकें। साथ ही, अगर आप साइन-अप करते हैं, तो हम आपका ईमेल पता, फोन नंबर और अन्य विवरण पूरी तरह सुरक्षित तरीके से स्टोर करते हैं। आप कुकीज नीति पृष्ठ से अपनी कुकीज हटा सकते है और रजिस्टर्ड यूजर अपने प्रोफाइल पेज से अपना व्यक्तिगत डाटा हटा या एक्सपोर्ट कर सकते हैं। हमारी Cookies Policy, Privacy Policy और Terms & Conditions के बारे में पढ़ें और अपनी सहमति देने के लिए Agree पर क्लिक करें।

Agree