जया की वजह से टूटा बड़े भैया से रिश्ता: अमर सिंह

दिल्ली/ब्यूरो Updated Fri, 12 Oct 2012 11:19 AM IST
ignored amar singh lashes out at amitabh bachchan
'मतलब निकल गया तो पहचानते नहीं,
यूं जा रहे हैं जैसे हमें जानते नहीं।'
कुछ ऐसा ही कल पूरे दिन अमर सिंह बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन को लेकर सोचते रहे। बिग बी की बर्थडे पार्टी में नहीं बुलाए जाने से अमरसिंह इतने खफा हुए कि उन्होंने मीडिया के सामने अपनी सारी भड़ास निकाल दी। यहां तक कि अमर सिंह ने जया बच्चन को भी नहीं बख्शा। अमर सिंह ने कहा कि अमिताभ बच्चन के साथ उनकी दोस्ती टूटने की वजह जया बच्चन की राजनीतिक महत्वाकांक्षा है। उन्होंने एक टीवी चैनल से बातचीत में यह खुलासा किया।

गौरतलब है कि अमिताभ के 70वें जन्मदिन की पार्टी में बीती रात बॉलीवुड के सितारों, उद्योगपतियों, राजनेताओं और कई जानी मानी हस्तियों का मुंबई में जमावड़ा लगा था। इस मौके पर बिग बी के मुंह बोले भाई अमर सिंह को दावत में आमंत्रित तक नहीं किया गया। सिंह ने कहा कि अगर उन्हें बुलाया जाता, तो वह पार्टी में जरूर शामिल होते।

अमर सिंह ने कहा कि जया बच्चन दोबारा सांसद बनना चाहती थीं। उन्हें सपा से राज्यसभा की सदस्यता तभी मिल सकती थी, जब वह उनसे (अमर सिंह) दूरी बनातीं। जया की हसरतों को पूरा करने के लिए ही उनका और अमिताभ का रिश्ता टूट गया। अमिताभ को पहुंचाई अपनी मदद को याद करते हुए सिंह ने अपनी पीड़ा बयान करने के लिए बिग बी के एक पुराने ट्वीट का जिक्र किया।

उन्होंने कहा कि ट्वीट में बिग बी ने लिखा था, ‘कुत्ते को खिलाओ तो वह भी उसे याद करता है, पर आदमी भूल जाता है, क्योंकि आदमी का चरित्र होता है कि माल जिसका खाता है, प्यार जिससे पाता है उसके ही सीने में भोंकता कटार है।’ सिंह ने अमिताभ पर सीधा हमला तो नहीं किया, लेकिन इशारों-इशारों में बहुत कुछ कह गए।

अमर सिंह ने कहा, 'इससे पहले भी अमिताभ का एक बड़े राजनीतिक परिवार से मुंह बोला पारिवारिक संबंध था, लेकिन वह टूट गया। कुछ तो बात है, चाहे गांधी परिवार हो या अमर सिंह, जहां भी उनके खून के रिश्ते नहीं थे, उनका रिश्ता नहीं चला।

'ईश्वर के आशीर्वाद, मेरे माता-पिता और परिवार के स्नेह तथा देखभाल और मेरे प्रशंसकों के ढेर सारे प्यार ने मुझे जीवित रखा है। मैं आज इन सबकी वजह से ही हूं। मैं शुरू से ही ऐसा रहा हूं और आखिर तक ऐसा ही रहूंगा।'
- अमिताभ बच्चन, जन्मदिन पर अपने ब्लॉग पर

Spotlight

Most Read

India News Archives

पहली बार बांग्लादेश की धरती से विद्रोहियों के ठिकाने पूरी तरह से साफ: BSF

भारत की पूर्वी सीमा पर दशकों से चले आ रहे सीमा पार विद्रोही शिविरों को लेकर एक अहम जानकारी आई है।

18 दिसंबर 2017

Related Videos

बागपत के स्कूल में गैस लीक, 25 बच्चों की तबीयत बिगड़ी

बागपत में गांव छपरौली के एक प्राथमिक स्कूल में गैस सिलेंडर लीक होने का एक मामला सामने आया है। जानकारी के मुताबिक मिड डे मील के लिए आया सिलेंडर लीक हो रहा था, गैस लीकेज इतनी ज्यादा थी कि बच्चों की तबीयत बिगड़ने लगी।

6 मई 2017

Switch to Amarujala.com App

Get Lightning Fast Experience

Click On Add to Home Screen