विज्ञापन
विज्ञापन

हाफिज की धमकी, भारत से लेकर रहेंगे कश्मीर

नई दिल्ली/इंटरनेट डेस्क Updated Fri, 25 Jan 2013 03:06 PM IST
hafij threatens to snatch kashmir from india
ख़बर सुनें
लश्कर-ए-तैयबा सरगना हाफिज सईद ने एक बार फिर भारत के खिलाफ जहर उगला है। ट्विटर पर सईद ने कहा है कि कश्मीर पाकिस्तान के लिए बेहद अहम है और हम इसे दुश्मनों से हासिल करके ही रहेंगे।
विज्ञापन
उसने ट्वीट किया है कि भारत आज तक कश्मीर का शोषण करता रहा है, जबकि पाकिस्तान हमेशा ही कश्मीरियों के हित में खड़ा रहा है। उसने कहा है कि भारत अपनी फौजों के जरिए कश्मीर के लोगों पर जुल्म कर रहा है।

सईद ने धमकी दी है कि वह कश्मीर को भारत से हासिल करने तक चुप नहीं बैठेगा। अपने ट्वीट में उसने कहा है कि कश्मीर पाकिस्तान के लिए अहम है और हम इसके लिए हमेशा संघर्ष करते रहेंगे। सईद ने कहा है कि कश्मीर दुनिया के सबसे बड़े विवादों में एक है, जिसका जल्द ही इसका हल निकलेगा।

हाफिज ने कहा है कि जैसे अमेरिका और नाटो को अफगानिस्तान छोडऩा पड़ रहा है, वैसे ही भारत को भी एक दिन जलालत के साथ कश्मीर छोडऩा पड़ेगा। सईद ने भारत को आतंकी राष्ट्र घोषित करने की मांग एक बार फिर दोहराई है।
विज्ञापन

Recommended

महालक्ष्मी मंदिर, मुंबई में कराएं दिवाली लक्ष्मी पूजा : 27-अक्टूबर-2019
Astrology Services

महालक्ष्मी मंदिर, मुंबई में कराएं दिवाली लक्ष्मी पूजा : 27-अक्टूबर-2019

विज्ञापन
विज्ञापन
अमर उजाला की खबरों को फेसबुक पर पाने के लिए लाइक करें

Spotlight

विज्ञापन
विज्ञापन
विज्ञापन
विज्ञापन

Most Read

Crime Archives

यूपी: रामलीला मंच पर डांस करने को लेकर विवाद, गोलीबारी में किशोर घायल

उत्तर प्रदेश के आजमगढ़ जिले में रामलीला में डांस को लेकर लोगों में जमकर मारपीट हो गई। झगड़ा इतना बढ़ गया कि इस दौरान रामलीला मंच पर तोड़फोड़ कर दी और फायरिंग भी हुई। फायरिंग करते समय छर्रा लगने से एक किशोर घायल हो गया...

15 अक्टूबर 2019

विज्ञापन

बीसीसीआई में हावी परिवारवाद, सोशल मीडिया पर फैंस ले रहे मजे

बीसीसीआई के चुनाव से पहले फिर विवाद हो रहा है। विवाद बीसीसीआई में परिवारवाद को बढ़ावा देने को लेकर है। ऐसे में आइए जानते हैं किसका रिश्तेदार कौन से पद पर चुनाव में खड़ा है। साथ ही बीसीसीआई में परिवारवाद का किस कदर बोलबाला है।

15 अक्टूबर 2019

आज का मुद्दा
View more polls

Disclaimer

अपनी वेबसाइट पर हम डाटा संग्रह टूल्स, जैसे की कुकीज के माध्यम से आपकी जानकारी एकत्र करते हैं ताकि आपको बेहतर अनुभव प्रदान कर सकें, वेबसाइट के ट्रैफिक का विश्लेषण कर सकें, कॉन्टेंट व्यक्तिगत तरीके से पेश कर सकें और हमारे पार्टनर्स, जैसे की Google, और सोशल मीडिया साइट्स, जैसे की Facebook, के साथ लक्षित विज्ञापन पेश करने के लिए उपयोग कर सकें। साथ ही, अगर आप साइन-अप करते हैं, तो हम आपका ईमेल पता, फोन नंबर और अन्य विवरण पूरी तरह सुरक्षित तरीके से स्टोर करते हैं। आप कुकीज नीति पृष्ठ से अपनी कुकीज हटा सकते है और रजिस्टर्ड यूजर अपने प्रोफाइल पेज से अपना व्यक्तिगत डाटा हटा या एक्सपोर्ट कर सकते हैं। हमारी Cookies Policy, Privacy Policy और Terms & Conditions के बारे में पढ़ें और अपनी सहमति देने के लिए Agree पर क्लिक करें।

Agree